बुडापेस्ट

बुडापेस्ट गे मैप

हमारे इंटरैक्टिव बुडापेस्ट समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

स्थल प्रकार चिह्न
यूजीबीएनबी

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Danubius Hotel Gellert

आर्ट नोव्यू शैली का डेन्यूबियस गेलर्ट, डेन्यूब के बुडा किनारे पर स्थित है और प्रसिद्ध गेलर्ट स्पा के साथ एक ही इमारत साझा करता है। होटल के ठीक बाहर प्रभावशाली लिबर्टी ब्रिज है। पुल के पार चलें और आप बुडापेस्ट के शहर के केंद्र में होंगे! इसके अलावा, होटल के ठीक बाहर, एक ट्राम लाइन है जो सीधे बुडा कैसल फनिक्युलर रेलवे और चेन ब्रिज तक जाती है। व्हाई नॉट कैफे बार, रुडास थर्मल बाथ, सज़ाउना 69 सभी पैदल दूरी पर हैं। कमरे धूम्रपान रहित हैं और इनमें एक केबल टीवी, मिनीबार, मुफ्त वाईफाई शामिल है। सुपीरियर कमरों से नदी के दृश्य दिखाई देते हैं। मेहमानों के पास गेलर्ट स्पा तक पहुंच है जिसमें एक स्विमिंग पूल, सौना, थर्मल स्नान, स्टीम रूम, मालिश की सुविधा है।

Mercure Budapest Korona Hotel

उत्कृष्ट मूल्य वाला मर्क्योर कोरोना बुडापेस्ट की सबसे अच्छी वृक्ष-रेखा वाली, पैदल चलने योग्य खरीदारी और रेस्तरां सड़कों में से एक के अंत में स्थित है। होटल केल्विन स्क्वायर मेट्रो स्टेशन (जो हवाई अड्डे की ओर जाता है) से कुछ ही कदम की दूरी पर है। मेट्रो शहर के सभी दर्शनीय स्थलों तक पहुंचना आसान बनाती है। राष्ट्रीय संग्रहालय और "बिग मार्केट" पास ही हैं। आधुनिक, संलग्न अतिथि कमरों में जलवायु नियंत्रण, फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, मुफ्त वाईफाई, इलेक्ट्रिक केतली, कॉफी और चाय मेकर और फ्रिज की सुविधा है। नाश्ता बुफ़े शामिल है। इनडोर पूल और सौना पूरे वर्ष खुला रहता है।

Sofitel Budapest Chain Bridge

अस्थायी रूप से बंद बुडापेस्ट में यदि सबसे अच्छी नहीं तो सबसे अच्छी स्थिति वाले होटलों में से एक। सोफिटेल चेन ब्रिज डेन्यूब नदी पर, बुडापेस्ट कैसल के ठीक सामने और प्रोमेनेड से कुछ ही कदम की दूरी पर है। संसद भवन और सेंट स्टीफ़न बेसिलिका दोनों आसान पैदल दूरी पर हैं। रिवर व्यू कमरों से डेन्यूब और बुडापेस्ट कैसल के शानदार दृश्य दिखाई देते हैं। क्लब रूम के मेहमानों को आश्चर्यजनक दृश्यों के साथ 8वीं मंजिल पर एक समर्पित लाउंज तक पहुंच मिलती है, साथ ही नाश्ते, दोपहर के भोजन और शाम को मुफ्त पेय और भोजन परोसा जाता है। होटल की दरबान टीम मानचित्र प्रदान करेगी और नदी नाव यात्राओं और रेस्तरां के लिए बुकिंग कर सकती है।

Iberostar Grand Budapest

बुडापेस्ट में एक लोकप्रिय 5 सितारा होटल। इबेरोस्टार ग्रांड आदर्श रूप से डेन्यूब प्रोमेनेड से थोड़ी पैदल दूरी पर स्थित है, जहां कई बेहतरीन सांस्कृतिक आकर्षण, मेट्रो स्टेशन, शॉपिंग क्षेत्र और समलैंगिक दृश्य हैं। होटल शहर का उत्कृष्ट दृश्य प्रस्तुत करता है। प्रत्येक आधुनिक अतिथि कमरे में फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, आईपॉड डॉकिंग स्टेशन, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। कुछ कमरों में बैठने की जगह भी शामिल है। हमें आधुनिक स्पा, जिम और सौना पसंद है। इबेरोस्टार ग्रैंड का अपना रेस्तरां और बार है, हालांकि कई स्थानीय भोजन विकल्प पास में हैं। 24 घंटे फ्रंट डेस्क और कार किराये की सेवा प्रदान की जाती है।

आज क्या है?

समलैंगिक बुडापेस्ट आयोजन