गे बुसान

बुसान गे मसाज स्पा

बुसान में और एक आदमी से आदमी की मालिश की आवश्यकता है? यहाँ हमारे शहर के समलैंगिक मालिश स्पा का राउंडअप है।

बुसान गे मसाज स्पा

Gram, Korean Gay Masseur
स्थान चिह्न

बुसान, दक्षिण कोरिया, बुसान, दक्षिण कोरिया

मानचित्र पर दिखाएं
3.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 4 वोट

ग्रैम बुसान, दक्षिण कोरिया में एक अनुभवी मालिशिया है। चार वर्षों के अनुभव के साथ, ग्राम थाई, अरोमा, कामुक और मिश्रित मालिश सहित संतुष्टिदायक मालिश सेवाओं की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है।

ग्राम के साथ, ग्राहक एक मॉडल की याद दिलाने वाले सुंदर और सुंदर चेहरे वाले कुशल मालिश चिकित्सक के हाथों आराम पा सकते हैं। ग्रैम का 6 फीट (183 सेमी) कद, 180 पाउंड (82 किलोग्राम) काया और मांसपेशियों का स्पर्श किसी अन्य की तरह एक चिकित्सीय अनुभव सुनिश्चित करता है। ग्रैम्स मसाज में विश्राम और व्यावसायिकता का सही मिश्रण खोजें - बुसान में पुरुषों के लिए विश्राम का स्वर्ग।

अपॉइंटमेंट के लिए संदेश भेजने के लिए ग्राम से +821084820119 या LINE @1picogram पर फोन, वीचैट और व्हाट्सएप के माध्यम से संपर्क करना सबसे अच्छा है।

निकटतम स्टेशन: बेओम्नेगोल स्टेशन

कार्यदिवस: 24 घंटे

सप्ताहांत: 24 घंटे

पिछला नवीनीकरण: 11 - फ़रवरी - 2024

M Massage
स्थान चिह्न

बुसान अंतर्राष्ट्रीय वित्त केंद्र बुसान बैंक स्टेशन निकास 4, बुसान, दक्षिण कोरिया

4.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 9 वोट

एममैसेज की दुकान बुसान में सबसे संतोषजनक दुकान है, यह पेशेवर मालिश, त्वचा की देखभाल, पैरों की देखभाल, खोपड़ी की देखभाल, एक प्रभावशाली सेवा रिकॉर्ड के साथ एक अविस्मरणीय समय प्रदान करती है।

मालिक ने सियोल में विभिन्न मसाज दुकानों में मसाज का प्रशिक्षण लिया है और एम मसाज दुकानों के लिए एक विशेष पाठ्यक्रम विकसित किया है। यह स्थल उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करता है और देखभाल की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए स्वच्छता का पूरी तरह से प्रबंधन करता है, उच्च गुणवत्ता वाले मालिश जल बिस्तर का भी उपयोग किया जाता है।
 
विभिन्न प्रकार के ग्राहकों के लिए उपयुक्त मूल्य बिंदुओं पर मालिश पैकेजों की भी एक श्रृंखला उपलब्ध है।
 
एम मसाज से फोन +82 010 5676 5686 या लाइन hoya.co.kr पर संपर्क करें  
विशेषताएं:
मालिश

पिछला नवीनीकरण: 10 - अप्रैल - 2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।