बोराके गे मैप

बोराके गे मैप

हमारे इंटरएक्टिव Boracay समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Monaco Suites de Boracay Hotel

मोनाको सुइट्स डी बोराके द्वीप के शांत, दक्षिण-पूर्वी किनारे पर स्थित है। इसके पहाड़ी स्थान का मतलब है कि प्रत्येक 1- या 2-बेडरूम सुइट से समुद्र का अद्भुत दृश्य दिखाई देता है। प्रत्येक क्लासिक शैली वाले सुइट में माइक्रोवेव, फ्रिज, डिशवॉशर और सन टैरेस के साथ एक पूर्ण रसोईघर है। यहां डॉल्फिन के आकार का एक विशाल पूल, स्पा और जिम है। वॉटर स्पोर्ट्स (मोटर चालित और गैर-मोटर चालित) रिसॉर्ट के छोटे निजी समुद्र तट से सीधे उपलब्ध हैं। होटल व्हाइट बीच के लिए नियमित शटल सेवाएं प्रदान करता है जहां होटल के मेहमानों के लिए निजी सन लाउंजर आरक्षित हैं, जिनकी देखरेख होटल के कर्मचारी करते हैं।

Henann Regency Beach Resort and Spa (ex Boracay Regency Beach Resort and Spa)

हेनान रीजेंसी हमारे सबसे लोकप्रिय बोराके होटलों में से एक है। यह स्टाइलिश, समुद्रतटीय वेव बार और लाउंज का घर है, जो जंगल गे सर्किट डांस पार्टी का स्थान है। व्हाइट बीच के साथ स्टेशन 2 पर स्थित, डी'मॉल में रेस्तरां और दुकानों से थोड़ी पैदल दूरी पर, रिज़ॉर्ट में एक स्पा, स्विम-अप बार के साथ 3 स्विमिंग पूल, एक जिम और कई अच्छे रेस्तरां हैं। प्रत्येक बड़े अतिथि कमरे में केबल टीवी, बैठने का क्षेत्र, चाय/कॉफी मेकर, मिनीबार की सुविधा है। कुछ कमरों में निजी बालकनी है। रिज़ॉर्ट में एक टूर डेस्क और एक मिनीमार्ट है। हवाई अड्डे से पिकअप सेवा की व्यवस्था की जा सकती है।

Roger's Place - Gay Guesthouse

दक्षिणी बोराके में मनोक-मानोक में पहाड़ी की चोटी पर स्थित, यह समलैंगिक गेस्टहाउस भीड़-भाड़ और शोर-शराबे वाले व्हाइट बीच से दूर, एक शांत कमरा प्रदान करता है, हालांकि केवल 10-15 मिनट की पैदल दूरी पर है। यहां 3 अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे हैं, प्रत्येक में निजी बाथरूम, छत का पंखा, फ्रिज, मिनीबार, मुफ्त वाईफाई और नग्न धूप सेंकने के लिए छत तक पहुंच है। एक साझा रसोईघर है. छत की छत से अच्छी हवा आती है और द्वीप का शानदार दृश्य दिखाई देता है और नग्नता की अनुमति है। रोजर्स प्लेस सड़क से 100 मीटर की दूरी पर है जहाँ से आप द्वीप के किसी भी हिस्से तक पहुँचने के लिए आसानी से मोटरसाइकिल पकड़ सकते हैं।