बोर्डो गे मैप

बोर्डो गे मैप

हमारे इंटरएक्टिव बोर्डो समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

L'Hotel Particulier

L'Hôtel Particulier

शहर के मध्य में स्थित लोकप्रिय होटल, एल'होटल पार्टिकुलियर बोर्डो के मुख्य खरीदारी और पर्यटन क्षेत्रों तक आसान पहुंच के साथ आरामदायक आवास प्रदान करता है। प्रत्येक कमरे में मुफ्त वाई-फाई, एयर कंडीशनिंग, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, निजी बाथरूम और आनंददायक प्रवास के लिए आवश्यक अन्य सभी चीजें शामिल हैं। कुछ कमरों में बालकनी या आँगन और बैठने की जगह है। एल'होटल पार्टिकुलियर में ठहरने वाले मेहमान ऑन-साइट रेस्तरां और बार, गार्डन और दैनिक 16:30 - 19:30 बजे स्वयं परोसने वाली स्नैक सेवा सहित लोकप्रिय सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं, जिसमें विशेष रूप से विभिन्न पेस्ट्री शामिल हैं। यह होटल बोर्डो देखने के इच्छुक लोगों के लिए आदर्श रूप से स्थित है, जहां एक्विटाइन संग्रहालय, सेंट-आंद्रे कैथेड्रल और ग्रैंड थिएटर डी बोर्डो होटल से 500 मीटर की दूरी पर हैं। स्टेशन पोर्टे डी बौर्गोगेन ट्राम डी बोर्डो 20 मिनट की पैदल दूरी पर है, जिससे बोर्डो और उसके आसपास आसान पहुंच संभव है।
रेडिहोम बोर्डो

Residhome Bordeaux

रेसिडहोम बोर्डो, बोर्डो शहर के मनोरंजन क्षेत्र में सुविधाजनक रूप से स्थित है। होटल शहर के सबसे अच्छे हॉट स्पॉट, जैसे प्लेस डे ला बोर्स, मुसी डी'एक्विटेन और ग्रैंड थिएटर डी बोर्डो तक आसान पहुंच के साथ केंद्रीय आवास प्रदान करता है, जो सभी 10 मिनट की ड्राइव के भीतर हैं। बेसिन्स ए फ़्लोट स्टेशन दो मिनट की पैदल दूरी पर है, जो मेहमानों को शहर के बाकी हिस्सों से जोड़ता है। होटल में 97 आकर्षक कमरे हैं जिनमें आधुनिक साज-सज्जा और आरामदायक रहने के लिए सभी आवश्यक चीजें मौजूद हैं। जिसमें एयर कंडीशनिंग, ध्वनिरोधी खिड़कियां, एक रेफ्रिजरेटर, पाकगृह और कमरे में भोजन क्षेत्र शामिल हैं। रेसिडहोम बोर्डो प्रत्येक सुबह नाश्ता प्रदान करता है जिसका मेहमान आसपास के क्षेत्र का भ्रमण करने से पहले आनंद ले सकते हैं।
गुणवत्ता होटल बोर्डो केंद्र

Quality Hotel Bordeaux Centre

बोर्डो में पैदल यात्री क्षेत्र के मध्य में 19वीं सदी की एक खूबसूरत इमारत में स्थापित परिष्कृत होटल। क्वालिटी होटल बोर्डो सेंटर शहर की आधुनिक सैंटे कैथरीन शॉपिंग स्ट्रीट में ग्रैंड थिएटर के ठीक बगल में है। कैथेड्रल, गैम्बेट स्क्वायर, गोदी और अन्य आकर्षण निकट ही हैं। होटल में फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनी बार और निजी बाथरूम सहित आधुनिक सुविधाओं से युक्त विशाल, सुंदर ढंग से सजाए गए कमरे हैं। वे सभी हीटिंग, मुफ्त वाई-फाई और एक टेलीफोन प्रदान करते हैं। होटल में एक ऑन-साइट रेस्तरां और ले जेरोबाम बार है जो उत्कृष्ट क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है। होटल विभिन्न प्रकार के जीवंत कैफे और रेस्तरां से भी घिरा हुआ है।
https://www.travelgayhotels.com/Place/Bordeaux.htm

Ibis Bordeaux Centre Meriadeck

बोर्डो में स्थित किफायती समलैंगिक-अनुकूल होटल, होटल डे विले स्टेशन से कुछ ही पैदल दूरी पर है। इबिस बोर्डो सेंटर मेरियाडेक, पैलैस डी जस्टिस, सेंटर कमर्शियल मेरियाडेक, स्टैच्यू डी'अरिस्टाइड्स डी सूसा मेंडेस और म्यूसी डेस बीक्स-आर्ट्स जैसे लोकप्रिय शहर के आकर्षणों तक आसान पहुंच के साथ आरामदायक आवास प्रदान करता है, जो कुछ ही पैदल दूरी पर हैं। कमरों में एयर कंडीशनिंग, एक टीवी और निजी बाथरूम सहित आरामदायक रहने के लिए आवश्यक सभी चीजें शामिल हैं। मेहमान इन-हाउस रेस्तरां और बार, एक बॉलरूम, मीटिंग रूम और आउटडोर छत सहित लोकप्रिय सुविधाओं का भी उपयोग कर सकते हैं जो आराम करने के लिए एक आदर्श स्थान प्रदान करता है।