समलैंगिक ब्यूनस आयर्स नक्शा

समलैंगिक ब्यूनस आयर्स नक्शा

ब्यूनस आयर्स के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
बार्स लेस्बियन

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
कैफ़े

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Mio ब्यूनस आयर्स

Mio Buenos Aires

मियो ब्यूनस आयर्स के केंद्र में एक अत्यंत आधुनिक होटल है। प्रवेश द्वार का दरवाजा ओक वाइन बैरल से बनाया गया है। बड़ी धातु की तितलियाँ होटल की आकर्षक सजावट की एक विशेषता हैं। मियो में अग्रणी गुणवत्ता है। उनका इनडोर गर्म पूल शहर में सबसे सुंदर और शानदार में से एक है। यह होटल डिज़ाइन को गंभीरता से लेता है: अर्जेंटीना के कलाकार मारियो डास्सो द्वारा बनाए गए पेड़ के तने वाले बाथटब और वाइन-बैरल दरवाजे बहुत आकर्षक हैं और कोई भी दो एक जैसे नहीं हैं! इसमें स्नान करना वास्तव में एक अनुभव है। मियो रिकोलेटा में है, इसलिए कॉन्ट्रामैनो सड़क से 5 मिनट की पैदल दूरी पर है और फ्लक्स बार भी एक स्थानीय लोकप्रिय समलैंगिक अड्डा है।
फ़ेना होटल ब्यूनस आयर्स

Faena Hotel Buenos Aires

फ़ेना प्यूर्टो मैडेरो में हमारे कुछ होटलों में से एक है, एक ऐसा क्षेत्र जिसका बड़े पैमाने पर पुनरुद्धार हुआ है और अब यह कई गगनचुंबी इमारतों और चमकदार रेस्तरांओं की मेजबानी करता है। होटल अपने आप में बहुत बढ़िया है; 90 कमरों को अनोखे आधुनिक मोड़ के साथ क्लासिक शैली में सजाया गया है, और सुविधाएं व्यापक और अत्याधुनिक हैं। वहाँ एक बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां, विशाल जिम, आरामदायक स्पा और आश्चर्यजनक आउटडोर पूल (चित्रित) है। समलैंगिक यात्रियों के लिए स्थान की दृष्टि से फ़ेना एक बढ़िया विकल्प है। प्राइड कैफे पुल के ठीक ऊपर है, और प्यूर्टो मैडेरो शहर के अन्य क्षेत्रों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है।

Alvear Palace Hotel

अल्वेर पैलेस सबसे शानदार होटलों में से एक है जहां आप ब्यूनस आयर्स में रुक सकते हैं। यह संभवतः शहर का सबसे प्रतिष्ठित होटल है। 1932 में खोला गया, यह ब्यूनस आयर्स के स्वर्णिम वर्षों की भव्यता का प्रतीक है। सजावट उपयुक्त रूप से शीर्ष पर है। कमरों की डिजाइन किसी शाही महल के लायक है। झूमर, सोने की रजाई और सफेद संगमरमर के बाथरूम की अपेक्षा करें। यदि आप अधिक महंगे कमरों में से किसी एक को चुनते हैं तो आपके पास अपना खुद का बटलर होगा। आप उत्तरी रिकोलेटा में रहेंगे, इसलिए बैरियो में पैदल दूरी के भीतर बहुत सारे समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्थल हैं। इस क्षेत्र में और इसके आस-पास दिन के समय भी करने के लिए बहुत कुछ है।