गे ब्राइटन

गे ब्राइटन · होटल

ब्राइटन ब्रिटेन में सबसे बड़े समलैंगिक समुदायों में से एक है और अक्सर इसे 'समलैंगिक राजधानी' के रूप में जाना जाता है।

समलैंगिक नाइटलाइफ़ का बढ़िया विकल्प ब्राइटन को 'पूरे वर्ष' के लिए एक उत्कृष्ट गंतव्य बनाता है, विशेष रूप से सप्ताहांत की छुट्टियों के लिए।



अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी ब्राइटन होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

ब्राइटन में क्षेत्र के अनुसार समलैंगिक होटल

गे ब्राइटन · होटल

गे विलेज में या उसके निकट सबसे अधिक बुक किए गए होटलों का हमारा राउंडअप।
The Grand Brighton
स्थान चिह्न

97-99 किंग्स रोड, ब्राइटन, ईस्ट ससेक्स,, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शहर का सबसे मशहूर होटल. पुराने स्कूल की विलासिता.

ब्राइटन में अब तक का सबसे प्रसिद्ध होटल, द ग्रांड एक क्लासिक समुद्र तटीय लक्जरी रिट्रीट है। यह आपकी बकेट लिस्ट पर टिक लगाने वाला है। आप कह सकेंगे, "मैं ब्राइटन में द ग्रैंड में रुका था, आप जानते हैं।" यह बिल्कुल समुद्र तट पर एक अद्वितीय स्थान पर है। हालाँकि यह एक ऐतिहासिक होटल है, लेकिन सजावट पुरानी और घुटन भरी नहीं है - इसे हाल ही में नवीनीकृत किया गया था। रंग पैलेट हल्का और हवादार है, जो वसंत और गर्मियों में चमकदार रोशनी से लाभान्वित होता है।

बेशक, ग्रैंड ब्रिटेन के इतिहास में एक प्रमुख मील का पत्थर है। IRA 1984 में इस होटल में मार्गरेट थैचर की हत्या करने में लगभग सफल हो गया था। वे असफल रहे लेकिन अगर वे सफल होते तो इतिहास एक अलग मोड़ लेता।

द ग्रैंड पर दोपहर की चाय काफी एक अनुभव है। यह ब्राइटन में एक समलैंगिक रहने के लिए एक फैब पसंद है।

विशेषताएं:
बार
समुद्र तट पहुंच
अच्छा भोजन
Drakes Hotel
स्थान चिह्न

43-44 समुद्री परेड, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? महान विचार। अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे. समलैंगिक बारों की ओर चलो।
4 सितारा बुटीक समुद्र तट ड्रेक्स होटल 2 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है महापुरूष और आर-बार। इसमें समुद्र के शानदार दृश्यों के साथ 24 घंटे का लाउंज बार है।

प्रत्येक वातानुकूलित अतिथि कक्ष में असाधारण आरामदायक वी-वसंत गद्दे, मिस्र के सूती चादरें, सैटेलाइट एलसीडी टीवी (स्काई स्पोर्ट्स सहित), मुफ्त वाईफाई है। बाथरूम में व्हाइट कंपनी के टॉयलेटरीज़ और शराबी तौलिए के साथ कुछ अच्छा है।

असली दावत तो नीचे है. ड्रेक्स का सुरुचिपूर्ण 2एए रोसेट रेस्तरां ब्राइटन में कुछ बेहतरीन भोजन परोसने के लिए प्रसिद्ध है। गैर-होटल के मेहमान एक शानदार नाश्ते का आनंद ले सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय

ब्राइटन में अन्य होटल

ब्राइटन गर्मी के महीनों के दौरान अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय है और पूरे वर्ष के आसपास सप्ताहांत रहता है। सबसे अच्छा सौदा पाने के लिए जल्दी बुक करें। ब्राइटन के लिए ड्राइविंग से बचें क्योंकि कहीं भी पार्किंग करना मुश्किल और महंगा है।
Myhotel Brighton
स्थान चिह्न

17 जुबली स्ट्रीट, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? आधुनिक डिज़ाइन। समुद्र तट और समलैंगिक रात्रिजीवन के करीब।
ब्राइटन के केंद्र में अत्याधुनिक डिज़ाइन होटल। फेंग शुई से प्रेरित अतिथि कमरे घुमावदार दीवारों, जीवंत रंगों और आधुनिक कस्टम फर्नीचर के साथ 1990 के दशक की विज्ञान कथा फिल्म की तरह दिखते हैं।

माई का प्रत्येक कमरा वातानुकूलित है और इसमें एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, साउंड सिस्टम, मुफ्त वाईफाई और तिजोरी है। स्‍नानघरों में फुल-साइज़ वॉक-इन शावर है।

समुद्र तट से 10 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर और अधिकांश समलैंगिक बार और क्लबों में स्थित है। निजी पार्किंग उपलब्ध है (अग्रिम आरक्षण आवश्यक है)।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Jurys Inn Brighton Waterfront
स्थान चिह्न

किंग्स रोड, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? समुद्र तट का स्थान आरामदायक कमरे. समलैंगिक बार के पास.
यदि आप प्रोमेनेड के साथ चलते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि वाटरफ्रंट (हाल ही में थीस्ल ब्राइटन तक) एक थका हुआ पुराना कार्यालय ब्लॉक था। बाहरी तौर पर ब्रिटिश 1970 के दशक का सबसे खराब डिज़ाइन, लेकिन अंदर यह एक अच्छा होटल है। इसमें एक स्विमिंग पूल, स्पा और छोटा जिम है।

वातानुकूलित अतिथि कमरे विशाल, आधुनिक हैं और बहुत आरामदायक किंग आकार के बिस्तर और मुफ्त वाईफाई से सुसज्जित हैं। सामने वाले डीलक्स कमरों में समुद्र के उत्कृष्ट दृश्य हैं।

होटल का अपना निजी भूमिगत कार पार्क (शुल्क लागू) है। यदि आप ब्राइटन की यात्रा करते हैं और रात भर पार्किंग स्थल खोजने की कोशिश करते हैं, तो आप इस सुविधा की सराहना करेंगे।

समुद्र तट सड़क के ठीक सामने है, और यह केम्पटाउन में समलैंगिक बार और क्लबों से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
स्पा
तरणताल
The Old Ship Hotel
स्थान चिह्न

31-38 किंग्स रोड, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे बार में चलें। समुद्र तट का स्थान. उत्कृष्ट मूल्य.
ओल्ड शिप होटल में एक उत्कृष्ट समुद्री तट है, जो केम्पटाउन में समलैंगिक बार और क्लबों से 5 मिनट से भी कम की दूरी पर है और यहां तक ​​कि दुकानों के करीब भी।

होटल 24 घंटे रूम सर्विस और मुफ्त वाईफाई प्रदान करता है। कई दरों में द ओल्ड शिप का व्यापक नाश्ता बुफ़े शामिल है।

दोस्ताना, बहुत कुशल कर्मचारी, आरामदायक कमरे और पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य पुराने जहाज को एक लोकप्रिय होटल बनाते हैं Travel Gay.
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Queens Hotel
स्थान चिह्न

1-3 किंग्स रोड,, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र का स्थान। बड़े कमरे, पूल और जिम के साथ।
सभी रानियों के लिए बढ़िया विकल्प। सीफ्रंट क्वींस होटल प्रतिष्ठित ब्राइटन पियर से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर स्थित है और शहर के केंद्र की दुकानों, लेन और केम्प्टाउन समलैंगिक गाँव से पैदल थोड़ी दूरी पर स्थित है।

विशाल संलग्न अतिथि कमरों में एलसीडी टीवी, चाय और कॉफी बनाने की सुविधाएं और बोतलबंद पानी की सुविधा है। आधे से अधिक कमरों से समुद्र का अद्भुत दृश्य दिखाई देता है। पूरे होटल में मुफ़्त वाईफ़ाई उपलब्ध है।

होटल शहर के सबसे बड़े इनडोर स्विमिंग पूल और सर्वश्रेष्ठ सुसज्जित जिम में से एक है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Nineteen
स्थान चिह्न

19 ब्रॉड स्ट्रीट, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? मैत्रीपूर्ण B&B. समुद्र तट और केम्पटाउन समलैंगिक गांव के पास।
उन्नीस एक अंतरंग बिस्तर और नाश्ता है, जो केम्पटाउन समलैंगिक गांव के केंद्र में स्थित है और समुद्र तट से कुछ ही कदम की दूरी पर है।

आपके कमरे में, आपको अपनी ज़रूरत की हर चीज़ मिलेगी - केनेथ टर्नर टॉयलेटरीज़, कुरकुरी सूती चादरें, मुलायम तौलिए, स्नान वस्त्र, मुफ्त वाईफाई। नाश्ता आपके कमरे में परोसा जाता है, और रसोई में हमेशा चाय, कॉफी और बिस्कुट की एक प्लेट उपलब्ध होती है।

मालिक मार्क रेस्तरां, बार और क्लब की सिफारिशों के साथ मदद करने के लिए खुश है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
ibis Brighton City Centre - Station
स्थान चिह्न

88-92 क्वींस रोड ईस्ट ससेक्स,, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? नया बजट होटल। 'द लेन्स' दुकानों तक चलें। उत्कृष्ट मूल्य.
एक लोकप्रिय बजट विकल्प। आईबिस ब्राइटन सिटी सेंटर, ट्रेन स्टेशन के समीप स्थित है, जो 'द लैनस' शॉपिंग क्षेत्र से 5 मिनट की पैदल दूरी पर है, और समुद्र तट पर समलैंगिक सलाखों के लिए लगभग 15 मिनट की उथल-पुथल है।

प्रत्येक आधुनिक अतिथि कक्ष में आश्चर्यजनक रूप से आरामदायक बिस्तर (हमने इसे आज़माया है), मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, डेस्क और चाय और कॉफी मेकर की सुविधा है। शीर्ष मंजिल के कुछ कमरों से (दूर) समुद्र का दृश्य भी दिखाई देता है।

होटल का अपना स्टाइलिश कैफ़े बार है जो नाश्ते के लिए ताज़े बेक्ड क्रोइसैन और अन्य बेकरी उत्पादों को परोसता है। लोकप्रिय बजट विकल्प।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Jurys Inn Brighton
स्थान चिह्न

101 स्ट्राउडली रोड, ब्राइटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ब्राइटन रेलवे स्टेशन के पास. आधुनिक होटल. उत्कृष्ट मूल्य.
जूरीज़ इन ब्राइटन रेलवे स्टेशन के बगल में स्थित है - यदि आप सप्ताहांत की छुट्टियों के लिए लंदन से यात्रा कर रहे हैं तो यह सुविधाजनक है। समुद्र तट और समलैंगिक गांव 15 मिनट की आसान पैदल दूरी पर हैं।

वातानुकूलित अतिथि कमरे आधुनिक और क्षेत्र के कई होटलों की तुलना में बड़े हैं। कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई, चाय और कॉफी बनाने की सुविधा है। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।