ब्लैकपूल, यूके

ब्लैकपूल गे मैप

हमारे इंटरैक्टिव ब्लैकपूल समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Hilton Blackpool Hotel

आधुनिक हिल्टन ब्लैकपूल समुद्र की ओर देखने वाले ब्लैकपूल प्रोमेनेड के उत्तरी छोर पर स्थित है। यह नॉर्थ पियर और समलैंगिक नाइटलाइफ़ से लगभग 15 मिनट की पैदल दूरी पर है - इससे भी तेज़ी से आप होटल के बाहर ट्राम पकड़ सकते हैं। होटल सलंग्न अतिथि कक्ष की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है और अधिकांश समुद्र के दृश्यों के साथ सुइट हैं। सभी में 32 इंच का एलसीडी टीवी, फ्रिज, बाथरूम सुविधाओं के साथ चाय और कॉफी बनाने की सुविधाएं हैं। सार्वजनिक क्षेत्र में वाईफाई निःशुल्क है और कमरे में शुल्क देकर उपलब्ध है। नाश्ता समुद्र के दृश्य वाले प्रोमेनेड रेस्तरां में परोसा जाता है और कक्ष सेवा 24 घंटे उपलब्ध है। होटल में एक बड़ा इनडोर पूल, जिम और स्पा है। पार्किंग भी उपलब्ध है.

Imperial Hotel Blackpool

इंपीरियल 19वीं सदी का एक होटल है जो ब्लैकपूल के विक्टोरियन सुनहरे दिनों के ग्लैमर की याद दिलाता है। उत्तरी प्रोमेनेड पर स्थित, इंपीरियल समुद्र तट के शानदार दृश्यों का आनंद लेता है और फ्लेमिंगो और द फ्लाइंग हैंडबैग सहित समलैंगिक नाइटलाइफ़ से केवल कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है। सभी अतिथि कमरों में आरामदायक बिस्तर, चाय और कॉफी बनाने की सुविधाएं, टीवी और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। डीलक्स कमरों में उन्नत प्रसाधन सामग्री, स्नान वस्त्र और चप्पलें हैं। इंपीरियल सॉसेज, बेकन, ताजे फल और पेस्ट्री सहित पारंपरिक पका हुआ नाश्ता प्रदान करता है। मेहमान होटल के इनडोर स्विमिंग पूल, जिम, स्पा पूल और सौना का उपयोग कर सकते हैं। सुरक्षित पार्किंग उपलब्ध है, और होटल के बाहर एक ट्राम स्टॉप है।

आज क्या है?

समलैंगिक ब्लैकपूल आयोजन