मैड्रिड गे नक्शा

मैड्रिड गे नक्शा

हमारे इंटरएक्टिव मैड्रिड समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
जिम

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
बार्स लेस्बियन

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

स्थल प्रकार चिह्न
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

वेस्टिन पैलेस मैड्रिड

The Westin Palace Madrid

काफी हद तक उतना ही अच्छा जितना मैड्रिड में मिलता है। मूल रूप से राजा अल्फोंसो XIII द्वारा 1912 में कमीशन किया गया था, जो मैड्रिड में एक विश्व स्तरीय होटल चाहते थे, वेस्टिन ने स्पेनिश इतिहास में महत्वपूर्ण घटनाओं को देखा है और आज भी मैड्रिड के लिए मानक निर्धारित करता है। सभी शास्त्रीय शैली वाले कमरों और सुइट्स में विशिष्ट वेस्टिन हेवनली बेड और साउंडप्रूफिंग की सुविधा है। सांस्कृतिक केंद्र में स्थित, होटल प्लाजा डे लास कोर्टेस को देखता है और चुएका समलैंगिक जिले से लगभग 15 मिनट की दूरी पर है। यदि आप प्राइड के लिए शहर में हैं, तो प्लाजा डे सिबेल्स (जिसे हम सबसे अच्छे देखने वाले स्थानों में से एक मानते हैं) केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है।
शहरी होटल

Urban Hotel

स्टाइलिश अर्बन होटल में कला डेको और आधुनिक स्टाइल के साथ सफलता की उचित डिग्री है। इसका केंद्रीय स्थान दर्शनीय स्थलों की यात्रा और खरीदारी के लिए बहुत अच्छा है। चुएका समलैंगिक गांव में समलैंगिक बार और देर रात नृत्य क्लबों का एक बड़ा चयन लगभग 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। अतिथि कमरों में एक मिनीबार, तिजोरी, फ्लैट स्क्रीन टीवी, ब्लैकआउट ब्लाइंड और डबल-ग्लाज़्ड खिड़कियां हैं। अर्बन के डुप्लेक्स सुइट्स और सुइट लॉफ्ट्स में बेडरूम से अलग शानदार रहने की जगह है। होटल अपने 5-सितारा मूल्य वर्ग के भीतर पैसे के लिए अच्छा मूल्य और शानदार सेवा प्रदान करता है। सन लाउंजर के साथ छत पर टैरेस बार एक अच्छा बोनस है।

Hospes Puerta de Alcalá

शानदार होस्पेस पुएर्टा डी अल्काला मैड्रिड के लोकप्रिय पार्क, पार्के डेल रेटिरो के बगल में स्थित है, और म्यूजियो डेल प्राडो और पुएर्टा डी अल्काला जैसे सांस्कृतिक आकर्षणों से कुछ ही दूरी पर है। पूरी तरह से पुनर्निर्मित 1883 की इमारत में बड़े आकार के बेड, फ्लैट स्क्रीन टीवी और मुफ्त वाईफाई के साथ 40 आकर्षक अतिथि कमरे हैं। बड़े डीलक्स अल्काला कमरों से पुएर्टा डे अल्काला और पार्क के शानदार दृश्य दिखाई देते हैं। होटल का अपना स्पा और जिम, टैरेस बार और रेस्तरां हैं, हालाँकि आस-पास खाने के बहुत सारे विकल्प हैं। चुएका में समलैंगिक बार और क्लब लगभग 10-15 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

Gran Melia Fenix

यह जितना भव्य हो जाता है। शानदार ग्रैन मेलिया फेनिक्स सलामांका जिले में प्लाजा डे कोलोन के बगल में स्थित है और कोलोन मेट्रो स्टेशन से केवल कुछ ही मिनटों की दूरी पर है। कमरे क्लासिक अंग्रेजी शैली में सजाए गए हैं - प्रत्येक में फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, डीवीडी प्लेयर, आईपॉड डॉक, कॉफी मेकर, पिलो मेनू, मिनीबार, मुफ्त वाईफाई है। सुविधाओं में एक स्पा, सौना और जिम शामिल हैं। एपोक रेस्तरां भूमध्यसागरीय भोजन परोसता है, जबकि DRY कॉस्मोपॉलिटन बार अपने आप में एक अलग गंतव्य है। खरीदारी और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बढ़िया है क्योंकि ग्रैन विया, सिटी सेंटर और चुएका समलैंगिक जिला सभी 20 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
होटल ओर्फिला रिलैस और शैटेक्स द्वारा

Relais And Chateaux Orfila

सलामांका जिले की एक शांत सड़क पर छोटा, आकर्षक बुटीक होटल। रिलेस एंड चैटो द्वारा होटल ओर्फिला को 19वीं सदी के महल से परिवर्तित किया गया था। होटल में एक सुंदर छत और बगीचे हैं। सभी विशाल, सुंदर ढंग से सुसज्जित कमरे और सुइट्स में मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। ऑनसाइट जार्डिन डी ओर्फिला रेस्तरां स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ-साथ बेहतरीन वाइन का चयन भी प्रदान करता है। होटल ओर्फिला अल्फोन्सो मार्टिनेज मेट्रो स्टेशन से 5 मिनट की पैदल दूरी पर है और दुकानों, कैफे और रेस्तरां तक ​​आसान पहुंच के भीतर है। मैड्रिड शहर के केंद्र और समलैंगिक नाइटलाइफ़ तक पैदल 15-20 मिनट में पहुंचा जा सकता है।
एक्सल होटल मैड्रिड

Axel Hotel Madrid - Adults Only

एक्सल होटल्स एलजीबीटीआईक्यू+ समुदाय पर ध्यान केंद्रित करने वाली एक होटल श्रृंखला है। लेकिन सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात, उन्होंने एक स्वतंत्र और सहिष्णु समाज बनाया है, जहां विविधता और सम्मान को महत्व दिया जाता है, और हर किसी का उनकी लिंग पहचान और अभिव्यक्ति पर पूर्वाग्रह के बिना समान रूप से स्वागत किया जाता है। एक्सल होटल मैड्रिड प्रसिद्ध "बैरियो डी लास लेट्रास" में अटोचा स्ट्रीट नंबर 49 पर स्थित है, और यह शहर की सबसे प्रतीकात्मक सड़कों से घिरा हुआ है, एक बोहेमियन माहौल में जो खरीदारी, अच्छा गैस्ट्रोनॉमी और मनोरंजन को जोड़ता है। होटल में है 88 कमरे और यहां आपको राजधानी में एक एलजीबीटीआईक्यू+ बैठक स्थल मिलेगा, इसके नवोन्मेषी स्थान विशेष रूप से बनाए गए हैं ताकि आप खुद का इलाज कर सकें और आनंद ले सकें, एक्सल की शैली, डिजाइन, आराम और महानगरीय वातावरण की अवधारणा के प्रति हमेशा वफादार रहें। एक्सल होटल मैड्रिड में एक है रेस्तरां, जिम, एक भूमिगत बार (बाला पर्डिडा क्लब) और छत पर एक पूल, सोलारियम और लाउंज के साथ एक स्काई बार जहां आप अद्वितीय एक्सल होटल के माहौल और इसके विषम-अनुकूल दर्शन का आनंद ले सकते हैं।

आज क्या है?

समलैंगिक मैड्रिड आयोजन