माल्टीज़ सुन

माल्टा · गे Guesthouses और B&Bs

यहां माल्टा द्वारा पेश किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक-स्वामित्व वाले और समलैंगिक-अनुकूल बुटीक बिस्तर और नाश्ता, गेस्टहाउस और सराय का हमारा चयन है।

माल्टा · गे Guesthouses और B&Bs

Townhouse 17
स्थान चिह्न

त्रिक टैक पुतिर्जल इर-रबात, ग्वाडेक्स वीसीटी,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? यूरोप्राइड के लिए स्टाइलिश बुटीक प्रवास!
टाउनहाउस 17 एक समलैंगिक-अनुकूल आकर्षक बुटीक बी एंड बी है जो द्वीप पर गोजो के क्षेत्र में स्थित नौ शानदार ढंग से तैयार कमरे प्रदान करता है। इनमें से एक कमरा विशेष जरूरतों वाले मेहमानों के लिए पूरी तरह से सुसज्जित है, जबकि दूसरा कमरा एक कमरे के रूप में संचालित है। अन्य सात कमरे, सभी को डबल रूम के रूप में स्थापित किया गया है।

इसके अतिरिक्त, प्रत्येक कमरे में या तो एक बालकनी या एक छोटे से पार्क के दृश्य वाली एक फ्रेंच खिड़की होगी, जिससे मेहमानों को गोज़िटन जीवन की हर दिन की घटनाओं को देखने का अवसर मिलेगा।

टाउनहाउस 17 में एक रूफटॉप टैरेस और स्प्लैश पूल है, जो विशेष रूप से होटल में रहने वाले मेहमानों के उपयोग के लिए है, जिसका अर्थ है कि कोई व्यक्ति धूप में दिन बिताने का विकल्प चुन सकता है या फिर शाम के भोजन के लिए बाहर जाने से पहले सूर्यास्त कॉकटेल का आनंद ले सकता है। .

टाउनहाउस 17 के भीतर स्थित, चैपेउ मिल सकता है, जो ए एंड एस समूह द्वारा संचालित एक बिस्टरो है। चापेऊ वह क्षेत्र भी है जहां होटल के मेहमान संचालन के घंटों के दौरान अपने अ ला कार्टे नाश्ते, गुणवत्तापूर्ण भोजन और पेय पदार्थों का आनंद ले सकते हैं।

टाउनहाउस 17 का एक अतिरिक्त लाभ यह है कि यह एक सार्वजनिक पार्किंग क्षेत्र के बेहद करीब स्थित है, और विक्टोरिया के मुख्य बस टर्मिनस से केवल 50 मीटर की दूरी पर है, जिसका अर्थ है कि सार्वजनिक परिवहन या कार से आना-जाना बेहद आसान है।

टाउनहाउस 17 उन सभी सुविधाओं और सुविधाओं का दावा करता है जो एक होटल के भीतर होने की उम्मीद है, जबकि अपने सभी मेहमानों के लिए एक सेवा पर एक सेवा प्रदान करने में सक्षम है!
विशेषताएं:
बिस्टरो
बुटीक
बहुत सुंदर स्थान
रूफटॉप लाउंज
स्टाइलिश

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।