माल्टा गे मसाज

माल्टा गे मसाज

माल्टा में समलैंगिक मालिश सेवा प्रदाताओं का एक राउंडअप।

माल्टा गे मसाज

Men Massage and Spa Malta
स्थान चिह्न

75 फ़ार्सन्स हमरुन, माल्टा

मानचित्र पर दिखाएं
4.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 50 वोट

मालिक का विवरण: तंत्र कामुक लक्ज़री इंडियन मसाज एक बहुत ही पेशेवर 14 साल का अनुभव है, जो एक डबल बेड पर पूरे शरीर से नग्न होकर पूरे शरीर की मालिश करता है, यह अरोमाथेरेपी शुद्ध आवश्यक तेलों के साथ एक हल्के आराम पूर्ण शरीर की मालिश है, मालिश में यह कामोद्दीपक तेलों की एक अच्छी मात्रा का उपयोग किया जाएगा। मिश्रण, 1 घंटा €50 नकद, उल्टा, या वीज़ा कार्ड स्वीकार किए जाने के लिए है।

इसके अलावा, आप अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों से भरे सुगंधित पानी और आरामदेह संगीत और मोमबत्तियों के साथ घर के सुगंधित स्नान नमक के साथ डबल बाथ स्पेस में मालिश करने वाले के साथ तंत्र स्नान मालिश का अनुभव कर सकते हैं। पानी में पूर्ण नग्न शरीर की मालिश जो एक अनूठा अनुभव है, 1 घंटे की लागत 50 यूरो है। आप अपनी मालिश के दौरान बाथ टब या जेट्स के साथ जकूज़ी के बीच विकल्प चुन सकते हैं।

यदि आप दो पैकेज लेते हैं तो उपरोक्त पर एक बहु-खरीद के लिए € 10 की छूट दी जाती है। उपचार के दौरान मानार्थ वाइन, हर्बल चाय, कॉफी और पानी परोसा जाएगा

अपॉइंटमेंट सबसे अच्छी तरह से कॉल या व्हाट्सएप संदेश द्वारा बुक किए जाते हैं।

विशेषताएं:
मालिश

पिछला नवीनीकरण: 9 - अप्रैल - 2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।