साउथ बीच मियामी

मियामी गे बीच

हमने मियामी तट के साथ सबसे अच्छे समलैंगिक समुद्र तटों की एक सूची बनाई है। न्यूडिटी फ्लोरिडा में तकनीकी रूप से कानूनी नहीं है, लेकिन हमने इसका अपवाद पाया है।

मियामी गे बीच

12th Street Beach
स्थान चिह्न

1200 महासागर , मिआमि, अमेरिका

मानचित्र पर दिखाएं
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

12वीं स्ट्रीट बीच मियामी में सबसे प्रसिद्ध समलैंगिक समुद्र तट है और प्रसिद्ध साउथ बीच की मुख्य पट्टी का हिस्सा है। आप इसे वहां पाएंगे जहां 12वीं स्ट्रीट और ओशन ड्राइव मिलते हैं। पूरे समुद्र तट पर इंद्रधनुषी झंडे लगे हुए हैं ताकि आप इसे देखने से न चूकें। यह मियामी के मध्य में एक ज़ोरदार और गौरवान्वित समलैंगिक समुद्र तट है - जिसमें फ्लोरिडा के कुछ बेहतरीन और सबसे शर्टलेस पुरुष शामिल हैं। यह मियामी प्राइड के दौरान रहने का स्थान है।

यदि आप पार्क करना चाह रहे हैं, तो आपको 13वें और कोलिन्स में एक गैरेज मिलेगा। 5वीं और 15वीं सड़कों के बीच ओशियन ड्राइव पर भी पार्किंग स्थान हैं, हालांकि यहां पार्किंग ढूंढना अक्सर काफी कठिन होता है।

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Haulover Park
स्थान चिह्न

लाइफगार्ड झोपड़ियाँ #12-#16, 10800 कॉलिन्स एवेन्यू, मिआमि, अमेरिका

मानचित्र पर दिखाएं
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 20 वोट

हाउलओवर पार्क फ्लोरिडा का एकमात्र कानूनी कपड़े-वैकल्पिक समुद्र तट है, और एलजीबीटी समुद्र तट पर जाने वालों के लिए आराम करने और घूमने के लिए एक हॉटस्पॉट है (यदि आप जानते हैं कि हमारा क्या मतलब है)।

समलैंगिक क्षेत्र टावर #15, 16, 17 पर है। आप 15493 कोलिन्स एवेन्यू से पार्किंग स्थल तक ड्राइव कर सकते हैं। यह एक अद्भुत समुद्र तट है, जो गर्म और अक्सर नग्न लोगों से भरा होता है - स्थानीय और पर्यटक दोनों।

सबसे उत्तरी छोर वह जगह है जहां समलैंगिक धूप सेंकने वाले पाए जाते हैं, लेकिन सावधान रहें! हालाँकि नग्न रहना कानूनी है, लेकिन यौन व्यवहार नियमों के सख्त खिलाफ है और यह आपको मुश्किल स्थिति में डाल सकता है।

समुद्र तट पर छत्र और सन-लाउंजर किराये की जगहें हैं, साथ ही आपकी प्यास बुझाने के लिए कुछ खाने-पीने के स्टॉल भी हैं, और हमारा विश्वास करें कि आप प्यासे होंगे।

मजेदार तथ्य: Haulover Park ने अधिकांश लोगों को स्कीनी-डिपिंग (चित्रित) के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड रखने के लिए इस्तेमाल किया!

पिछला नवीनीकरण: 2-Sep-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।