मियामी समलैंगिक संस्कृति

मियामी समलैंगिक संस्कृति

मियामी समलैंगिक संस्कृति गाइड

मियामी समलैंगिक संस्कृति

David Castillo Gallery
स्थान चिह्न

3930 एनई 2रे एवेन्यू सुइट 201, मिआमि, अमेरिका

डेविड कैस्टिलो 2005 में खोला गया था और तब से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित कलाकारों के साथ काम कर रहा है। संयुक्त राज्य अमेरिका में एक प्रमुख गैलरी, डेविड कैस्टिलो सैनफोर्ड बिगर्स, लायल एश्टन हैरिस और शिनीक स्मिथ समेत कलाकारों का प्रतिनिधित्व करता है। गैलरी कलाकारों ने वेनिस, साओ पाउलो और कीव समेत हर प्रमुख द्विवार्षिक में प्रदर्शन किया है।

गैलरी स्पेस मियामी डिज़ाइन डिस्ट्रिक्ट में स्थित है और एक्शन से भरपूर शहरी हलचल से शांत, चिंतनशील आश्रय प्रदान करता है। प्राइडलाइन्स गैलरी मियामी की सबसे रोमांचक और अभिनव कला दीर्घाओं में से एक है।

विशेषताएं:
द्विवार्षिक
घटनाओं
गैलरी

कार्यदिवस: सोमवार: बंद; मंगलवार-शुक्र: सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक

सप्ताहांत: शनिवार: सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक; रवि: बंद

पिछला नवीनीकरण: 7-Sep-2023

Pridelines Gallery
स्थान चिह्न

6360 एनई 4 वीं सीटी, मिआमि, अमेरिका

उभरते और स्थापित एलजीबीटीक्यू + कलाकारों के एक विविध समूह से काम का प्रदर्शन, गैलरी दक्षिण फ्लोरिडा के एलजीबीटीक्यू + युवाओं को समर्थन, शिक्षित और सशक्त बनाने के लिए सामुदायिक कार्यक्रमों के साथ कलात्मक अवधारणाओं को जोड़ती है।

एक कलाकार के काम की बिक्री से उत्पन्न सभी आय का 35% गैलरी और संबंधित चल रहे कार्यक्रमों को वित्तपोषित करने के लिए प्राइडलाइन्स को वापस दान कर दिया जाता है।
विशेषताएं:
द्विवार्षिक
घटनाओं
गैलरी

कार्यदिवस: शाम 12 बजे - दोपहर 8 बजे

सप्ताहांत: शाम 12 बजे - दोपहर 8 बजे

पिछला नवीनीकरण: 7-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।