मुंबई गे मैप

मुंबई गे मैप

हमारे इंटरेक्टिव मुंबई समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

रैडिसन ब्लू मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा

Radisson Blu Mumbai International Airport

रेडिसन ब्लू मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा भारत की वित्तीय राजधानी के केंद्र में है। छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे मुंबई (बीओएम) से सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर, यह 5 सितारा लक्जरी होटल उन लोगों के लिए एकदम सही है जो मुंबई के कई आकर्षणों का आनंद लेना चाहते हैं। द रैडिसन में बिजनेस क्लास रूम से लेकर पूरे सुइट तक कमरे के बहुत सारे विकल्प हैं। ये विशाल कमरे आधुनिक और स्टाइलिश हैं, जो भव्य बाथरूम, मुफ्त वाई-फाई और 24 घंटे कक्ष सेवा से सुसज्जित हैं। होटल के भीतर अन्य सुविधाओं में सौना और स्टीम रूम, बार के साथ एक छत पर इन्फिनिटी पूल और कई भोजन विकल्प शामिल हैं।
वेस्टिन मुंबई गार्डन सिटी

The Westin Mumbai Garden City

वेस्टिन मुंबई गार्डन सिटी मुंबई में एक 5-सितारा होटल है जो मेहमानों को उनकी भलाई को फिर से भरने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आवास में फर्श से छत तक खिड़कियां हैं और पुरस्कार विजेता वेस्टिन हेवनली® बेड से सुसज्जित हैं, जो आपको व्यस्त दिन के बाद मुंबई के सर्वश्रेष्ठ आकर्षणों की जांच करने के लिए एक आरामदायक राहत प्रदान करते हैं। चूंकि वेस्टिन संपन्न गोरेगांव व्यापारिक जिले में स्थित है, इसलिए कमरों से शहर का उत्कृष्ट दृश्य दिखाई देता है। सुविधाओं में वेस्टिन™ द्वारा हेवनली स्पा में गतिशील कार्यक्रम स्थान, मालिश और कल्याण सुविधाएं, साथ ही वेस्टिनवर्कआउट® फिटनेस स्टूडियो शामिल हैं।