की वेस्ट गे मैप

की वेस्ट गे मैप

की वेस्ट के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
संस्कृति

स्थल प्रकार चिह्न
समुद्र तट

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

फेयरफील्ड इन

Fairfield Inn And Suites Key West

यह स्टाइलिश और अनोखा होटल, गुलजार समलैंगिक दृश्य सहित कई मुख्य आकर्षणों के करीब है। यह डुवल स्ट्रीट शॉपिंग क्षेत्र के साथ-साथ अर्नेस्ट हेमिंग्वे होम एंड म्यूजियम जैसे सांस्कृतिक आकर्षणों तक आसान पहुंच प्रदान करता है। मुफ़्त वाई-फ़ाई और मुफ़्त नाश्ता उपलब्ध है। आपको आउटडोर पूल और जिम तक भी पूरी पहुंच मिलेगी। सजावट थोड़ी पुरानी हो सकती है लेकिन फेयरफील्ड इन बेदाग साफ, अच्छी तरह से समीक्षा की गई और किफायती है। कमरों में माइक्रोवेव, मिनी-फ्रिज और कॉफी मेकर हैं, ताकि आप खा सकें और अपने पैसे बचा सकें। यदि आप बाहर भोजन करने का इरादा रखते हैं तो पास में ही चुनने के लिए कई जगहें हैं।
मैरियट बीचसाइड रिज़ॉर्ट

Key West Marriott Beachside Hotel

यह मैरियट बीचसाइड होटल सात एकड़ की तटवर्ती संपत्ति पर स्थित है, जिसमें छह तीन मंजिला इमारतें और यहां तक ​​कि एक हेलीकॉप्टर पैड भी है। यदि आपके पास हेलीकाप्टर है तो यह स्थान अवश्य ही है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो निःसंदेह आप इसकी कई अन्य विजयी विशेषताओं के आगे झुक जायेंगे। आकर्षक और विशाल कमरों में समकालीन शैली, संगमरमर के स्नानघर, आईपॉड डॉक, फ्लैट स्क्रीन टीवी और शानदार गद्दे और चादरें हैं। यहां एक निजी रेतीला समुद्र तट और पूल के किनारे बार वाला एक पूल है और मैक्सिको की खाड़ी के दृश्य दिखाई देते हैं। यदि आप चिड़चिड़े हैं तो आप स्टीकहाउस की ओर जा सकते हैं। आप डुवल स्ट्रीट के लिए मुफ्त शटल बस लेने और रात भर पार्टी करने से पहले फिटनेस सेंटर में जोश भरना चाह सकते हैं।
ला कोंचा

La Concha Hotel and Spa

यह प्रतिष्ठित होटल गे नाइटलाइफ़ के पास डुवल स्ट्रीट पर स्थित है। ला कोंचा एक संस्था की तरह है। प्रसिद्ध संपत्ति एक राष्ट्रीय ऐतिहासिक स्थल है। 1927 में निर्मित, इसने हैरी ट्रूमैन और लेखक अर्नेस्ट हेमिंग्वे और टेनेसी विलियम्स की मेजबानी की है - दोनों ने यहां अपनी कुछ प्रसिद्ध रचनाएँ लिखी हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह आपको पास के अर्नेस्ट हेमिंग्वे संग्रहालय का दौरा करने के लिए प्रेरित करेगा। आकर्षक, आधुनिक कमरे मुफ्त वाई-फाई और फ्लैट स्क्रीन टीवी के साथ आते हैं। होटल का छत बार एक प्रसिद्ध की वेस्ट स्थान है जहां आप कॉकटेल का आनंद ले सकते हैं और की वेस्ट पर सूर्यास्त देख सकते हैं। आप फिटनेस सेंटर, पूल और समुद्री भोजन रेस्तरां का भी उपयोग कर सकते हैं। जब आप पार्टी करने के लिए तैयार हों तो मशहूर समलैंगिक नाइटलाइफ़ आपके दरवाजे पर है।
अलेक्जेंडर्स जलवायु कुंजी पश्चिम

Alexander's Guesthouse

अलेक्जेंडर गेस्टहाउस डुवल स्ट्रीट की समलैंगिक नाइटलाइफ़ के नजदीक की वेस्ट में एक एकमात्र समलैंगिक रिसॉर्ट है। यह गेस्टहाउस एक स्टाइलिश पुनर्स्थापित शंख हाउस है, जिसे मूल रूप से 1902 में बनाया गया था। यह एक शांत सड़क पर की वेस्ट ओल्ड टाउन में स्थित है। तीन पुनर्निर्मित इमारतों से मिलकर, सत्रह कमरे उपलब्ध हैं। इसके ऐतिहासिक महत्व के कारण, अलेक्जेंडर की वेस्ट हिस्टोरिकल सोसायटी के साथ पंजीकृत है। कमरे पुराने स्कूल और आधुनिक शैली का आकर्षक मिश्रण हैं। पूलसाइड हैप्पी आवर 16:30 - 17:30 के बीच होता है और जब आपका मूड अच्छा हो तो आप जकूज़ी में डुबकी लगा सकते हैं। जब आप पार्टी करने के लिए तैयार हों तो समलैंगिक नाइटलाइफ़ कुछ ही क्षण दूर है।
ला ते दा

La Te Da

लोकप्रिय की वेस्ट एलजीबीटी होटल ला ते दा, डुवल स्ट्रीट पर स्थित है। यह आकर्षक, आधुनिक होटल अपनी पुरानी दुनिया, सर्वोत्कृष्ट रूप से की वेस्ट शैली को बरकरार रखता है। अच्छी तरह से नियुक्त अतिथि कक्षों के साथ-साथ होटल पियानो बार में स्थानीय और आने वाले ड्रैग कलाकारों के लिए नियमित कैबरे मनोरंजन प्रदान करता है। सभ्य पेय लेने और दुनिया को देखने के लिए खुली हवा वाले टेरेस बार में जाएँ। रेस्तरां अमेरिकी और यूरोपीय भोजन का विस्तृत चयन परोसता है। आपको आउटडोर पूल तक निःशुल्क पहुंच प्राप्त होगी। प्रत्येक कमरे की अपनी अनूठी शैली होती है, इसलिए बुक करने से पहले देख लें कि कौन सा कमरा आपको पसंद आता है। जब आप पार्टी करने के लिए तैयार हों तो डुवल स्ट्रीट की नाइटलाइफ़ आपका इंतजार कर रही है।

Island House Key West

द आइलैंड हाउस, की वेस्ट में एक कपड़े-वैकल्पिक समलैंगिक रिज़ॉर्ट। यह डुवल स्ट्रीट की नाइटलाइफ़ से केवल 6 ब्लॉक दूर है। आप द्वीप के सबसे बड़े गेस्टहाउस पूल में दिन या रात के किसी भी समय आराम कर सकते हैं, जो सर्दियों में गर्म रहता है। पूल किनारे का कैफे और बार हर दिन पूरे दिन और पूरी रात पेय, भोजन और नाश्ता परोसता है। धूप सेंकने के लिए पूल के चारों ओर पर्याप्त डेक स्थान है, साथ ही किसी भी मौसम में ठंडा आराम सुनिश्चित करने के लिए धुंध प्रणाली के साथ पूल के ऊपर एक निजी सनडेक भी है। जिम को छोड़कर संपत्ति पर हर जगह कपड़े वैकल्पिक हैं। आप इनडोर या आउटडोर जकूज़ी, ड्राई सॉना और स्टीम रूम में गर्माहट ले सकते हैं, या 24 घंटे के कामुक वीडियो लाउंज में अपनी खुद की थोड़ी गर्मी बना सकते हैं। आइलैंड हाउस वास्तव में वही है जो आप बनाते हैं, सनडेक पर चुपचाप किताब पढ़ने से लेकर, पूल में हैप्पी आवर में नए दोस्तों के साथ पार्टी करने तक। वे वास्तव में हरी-भरी उष्णकटिबंधीय सेटिंग प्रदान करते हैं जो ग्राहकों को पसंद आती है, और आप असली जादू घटित करते हैं।

Silver Palms Inn

सिल्वर पाम्स इन वर्षों से लोकप्रिय महिला उत्सव के मेजबानों में से एक रहा है, और सितंबर 2022 में फिर से मेजबानी करेगा। डुवल स्ट्रीट से थोड़ी ही दूरी पर, सिल्वर पाम्स इन की वेस्ट हिस्टोरिक डिस्ट्रिक्ट के केंद्र में स्थित है। पूल या शहर के दृश्य वाले कमरे या द्वीप के दृश्य वाले सुइट में से चुनें। सभी कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, आईपॉड डॉक और एक फ्रिज है। कॉन्टिनेंटल नाश्ता और सुरक्षित पार्किंग निःशुल्क हैं। सिल्वर पाम्स इन की उष्णकटिबंधीय द्वीप-थीम वाली सजावट आउटडोर खारे पानी के पूल से घिरी हुई है जो मेहमानों को फ्लोरिडियन सूरज से ठंडक प्रदान करती है। रात के लिए तैयार हैं? डुवल स्ट्रीट और इसके अधिकांश समलैंगिक बार और क्लब इस होटल से थोड़ी पैदल दूरी पर हैं।

La Pensione Inn B&B

की वेस्ट हिस्टोरिक डिस्ट्रिक्ट के केंद्र में स्थित, इस रंगीन केवल वयस्कों के लिए B&B में 10 आधुनिक कमरे और एक एकांत आउटडोर पूल है जहां मेहमान आराम कर सकते हैं और फ्लोरिडा की धूप की गर्मी में घूम सकते हैं। 1890 के दशक की विक्टोरियन इमारत में स्थित, सभी कमरे वातानुकूलित हैं, इनमें एक टीवी, वायरलेस चार्जर डॉकिंग स्टेशन, एक माइक्रोवेव, फ्रिज और कॉफी मेकर है। संलग्न बाथरूम में स्नानवस्त्र और चप्पलें उपलब्ध हैं। कुछ कमरों में बैठने की जगह और फ्रेंच दरवाजे भी हैं जो सुंदर टोकरी कुर्सियों के साथ एक सामुदायिक बरामदे में खुलते हैं। मेहमान पहली मंजिल के अनोखे भोजन क्षेत्र में मानार्थ कॉन्टिनेंटल नाश्ते का आनंद ले सकते हैं। अर्नेस्ट हेमिंग्वे होम और संग्रहालय थोड़ी ही पैदल दूरी पर है, साथ ही डुवल स्ट्रीट के साथ आकर्षक बुटीक और गैलरी भी हैं। जैसे ही सूरज ढलता है, डुवल स्ट्रीट के आसपास केंद्रित समलैंगिक नाइटलाइफ़ जीवंत हो जाती है - बॉर्बन स्ट्रीट पब और 801 बॉर्बन बार, ला पेंशन इन से 10 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर हैं!
भूमध्य रेखा रिज़ॉर्ट

Equator Resort

इक्वेटर रिज़ॉर्ट, की वेस्ट का केवल पुरुषों के लिए, कपड़े-वैकल्पिक रिज़ॉर्ट। 5 ऐतिहासिक संपत्तियों से युक्त, रिसॉर्ट के सभी कमरे अद्वितीय हैं और उनमें निजी बाथरूम है। कुछ कमरों में वेट बार, रोशनदान और दो-व्यक्ति व्हर्लपूल बाथटब जैसी विशेष विलासिताएं हैं। अतिथि गोपनीयता सर्वोच्च प्राथमिकता है और रिज़ॉर्ट डे पास की पेशकश नहीं करता है और मेहमानों और मेहमानों के मेहमानों के लिए विशेष है। इक्वेटर रिज़ॉर्ट 2 गर्म पूल और दो हॉट टब के साथ एक बड़ा, हरा-भरा और खुला निजी स्थान प्रदान करता है। रिज़ॉर्ट में मुफ़्त नाश्ता और प्रतिदिन हैप्पी आवर के साथ-साथ एक पूर्ण-सेवा बार भी है। ऑन-साइट मालिश उपलब्ध है, साथ ही मानार्थ साप्ताहिक सुबह पूलसाइड योग, स्लीपिंग मास्क, डायरेक्ट टीवी और 11 पुरुष केवल वयस्क चैनल सभी एक शांत आवासीय क्षेत्र में स्थित हैं, लेकिन फिर भी विश्व प्रसिद्ध डुवल सेंट से केवल 3 ब्लॉक दूर हैं।

समलैंगिक की वेस्ट आयोजन