मेक्सिको सिटी गे मैप

मेक्सिको सिटी गे मैप

मेक्सिको सिटी के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

रूम मेट वेलेंटीना मेक्सिको शहर

Room Mate Valentina

रूम मेट वेलेंटीना मेक्सिको सिटी में समलैंगिक यात्रियों के लिए सबसे लोकप्रिय होटलों में से एक है, और हमारे होटल सहित सीडीएमएक्स में समलैंगिक होटलों की रैंकिंग में अक्सर शीर्ष पर रहता है! यह अनोखा होटल बहुत ही आकर्षक है। आंतरिक सज्जा आधुनिक और आरामदायक होने के साथ-साथ चरित्र और व्यक्तित्व को उजागर करती है। ऑनसाइट में एक स्पा और वेलनेस सेंटर है, और कमरों में एक मिनी बार, फ्लैट स्क्रीन टीवी और एक सोफा बेड है, जब आप अपने साथी (या छुट्टियों के रोमांस) को खर्राटे लेने के लिए बिस्तर से बाहर निकालना चाहते हैं। वेलेंटीना, कैले अंबेरेस पर ज़ोना रोज़ा के केंद्र में है, इसलिए आपके पास वह सब कुछ है जो आप स्यूदाद डी मेक्सिको से चाहते हैं, वस्तुतः आपके दरवाजे पर। गे बार्स किंकी बार और गायटा भी वेलेंटीना की ही सड़क पर हैं।
एम्बेरेस सुइट्स मेक्सिको सिटी

Amberes Suites

एम्बेरेस सुइट्स मेक्सिको सिटी के कई अनुभवी समलैंगिक यात्रियों की पसंदीदा पसंद हैं क्योंकि वे स्थानीय समलैंगिक नाइटलाइफ़ के बहुत करीब हैं। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए कैले एम्बेरेस पूरे लैटिन अमेरिका में सबसे अच्छी सड़कों में से एक है और किंकी बार, ला बोटिका और बॉय बार जैसे बार और क्लब केवल 2 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। होटल के कमरे शास्त्रीय रूप से मैक्सिकन हैं और आपको प्रामाणिकता का एहसास कराते हैं। ऑनसाइट पर एक स्वादिष्ट रेस्तरां है जो दैनिक नाश्ता परोसता है, और एक कॉकटेल बार भी है। लेकिन जब आपके आसपास बहुत सारे लोग हों तो होटल बार की जरूरत किसे है? यदि आप ज़ोना रोज़ा के संपूर्ण अनुभव की तलाश में हैं, तो चुनने के लिए यही होटल है।
शेरेटन मेक्सिको सिटी मारिया इसाबेल

Sheraton Mexico City Maria Isabel

मारिया इसाबेल शायद मेक्सिको सिटी में हमारे किसी भी होटल की तुलना में सबसे अच्छी स्थिति में है, यह हमारे पसंदीदा समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्थानों के ठीक बगल में है और स्वतंत्रता के दूत के अविश्वसनीय दृश्यों के साथ है। इस 5* होटल में कुछ अद्भुत सुविधाएं भी हैं, जिनमें आउटडोर टेनिस कोर्ट, शहर के मनोरम दृश्यों वाला एक इनडोर पूल और कई बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां और कॉकटेल बार शामिल हैं। कमरे भव्य हैं, जैसा कि आप शेरेटन ब्रांड से उम्मीद करेंगे। आप उनके अविश्वसनीय रूप से आलीशान बिस्तरों में गहरी नींद सोएंगे। समीक्षकों को बार और पूल पसंद आया, और उन्होंने मिलनसार और स्वागत करने वाले स्टाफ की प्रशंसा की।

समलैंगिक मेक्सिको सिटी आयोजन