मैनचेस्टर गे मैप

मैनचेस्टर गे मैप

हमारे इंटरएक्टिव मैनचेस्टर समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

स्थल प्रकार चिह्न
बार्स लेस्बियन

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Cove Minshull Street Piccadilly (ex. SACO Manchester - Piccadilly)

स्टाइलिश अपार्टमेंट होटल, कैनाल स्ट्रीट पर समलैंगिक स्थल से केवल 3 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है। कोव - मिनशुल स्ट्रीट (पहले एसएसीओ मैनचेस्टर) शानदार शहर के दृश्यों के साथ शीर्ष मंजिलों पर समकालीन स्टूडियो और अपार्टमेंट प्रदान करता है। प्रत्येक इकाई में एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर, सैटेलाइट टीवी, डीवीडी प्लेयर, फर्श से छत तक खिड़कियां, बालकनी या बैठने की जगह और हाई-स्पीड मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। यहां एक जिम भी है। कोव का मैनचेस्टर में एक प्रमुख स्थान है, जो पिकाडिली ट्रेन स्टेशन से 5 मिनट की पैदल दूरी पर और मैनचेस्टर आर्ट गैलरी से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है।

Selina Manchester

असंभव रूप से वैकल्पिक उत्तरी क्वार्टर के हिप्स्टर-अनुमोदित पिछली सड़कों पर स्थित, सेलिना मैनचेस्टर एक उदार होटल है जो अपने स्वागत योग्य सांप्रदायिक क्षेत्रों और लाइव संगीत, कॉमेडी और कला के लगातार विकसित होने वाले रोस्टर के साथ स्थानीय लोगों और पर्यटकों को एक साथ लाता है। विलासिता और गोपनीयता के विभिन्न स्तरों के साथ कमरों की एक श्रृंखला की पेशकश करते हुए, होटल जीवंत और विविध भावना को मूर्त रूप देने की अपनी प्रतिबद्धता में समझौता नहीं कर रहा है जो मैनचेस्टर को यूके के सबसे रोमांचक शहरों में से एक बनाता है। एक पुस्तकालय और एक आरामदायक कैफे के साथ, सेलिना मैनचेस्टर डिजिटल खानाबदोशों के लिए दुकान स्थापित करने और निर्विवाद रूप से प्रेरणादायक वातावरण में दूसरों के साथ काम करने के लिए आदर्श स्थान है। सेलिना महाद्वीप में फैले होटलों और गेस्टहाउसों का एक संग्रह है जो वास्तव में अद्वितीय है। बैकपैकर्स, डिजिटल खानाबदोशों और सप्ताहांत यात्रियों को समान रूप से आकर्षित करते हुए, सेलिना आश्चर्यजनक स्थानों में सुंदर आवास प्रदान करती है। दुनिया के हर कोने में संपत्तियों को समेटे हुए, प्रत्येक सेलिना होटल अपने चारों ओर की संस्कृति से प्रेरित और डूबा हुआ है, और स्वागत करने वाले और जानकार कर्मचारियों के साथ, एक सेलिना होटल आपके अगले साहसिक कार्य के लिए आदर्श स्थान है। आधुनिक युग के लिए कस्टम-निर्मित, संग्रह किसी भी यात्री की आवश्यकताओं और इच्छाओं के अनुरूप प्रामाणिक स्थान प्रदान करने के लिए कल्याण, पर्यटन और सह-कार्य का मिश्रण है।

आज क्या है?

समलैंगिक मैनचेस्टर आयोजन