मैनुअल एंटोनियो गे मैप

मैनुअल एंटोनियो गे मैप

मैनुअल एंटोनियो के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
समुद्र तट

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Villas Jacquelina

यह परिवार के स्वामित्व वाला और संचालित होटल बजट पर एलजीबीटी यात्रियों के लिए एक बढ़िया विकल्प है। विला जैक्वेलिना अपने मेहमानों को आश्चर्यजनक पहाड़ी दृश्यों के साथ छत, एक स्विमिंग पूल और विभिन्न बजटों के लिए अलग-अलग कमरे प्रदान करता है - पर्यावरण-अनुकूल प्रथाओं की गारंटी। केंद्रीय क्वेपोस से केवल कुछ ही मिनटों की दूरी पर, मेहमान आसपास के वन्य जीवन का पता लगाने या फ्रंट डेस्क पर रोमांचक गतिविधियों को बुक करने का विकल्प चुन सकते हैं - ज़िपलाइन, राफ्टिंग, नौकायन, या एटीवी कोई भी? जबकि विला जैक्वेलिना विशेष रूप से एक समलैंगिक होटल नहीं है, वे एक गैर-भेदभावपूर्ण प्रतिष्ठान हैं जो एलजीबीटी अधिकारों और सभी के लिए समानता का समर्थन करते हैं।

Coyaba Tropical Elegant Adult Guest House

मैनुअल एंटोनियो के केंद्र में मुख्य सड़क से दूर स्थित, कोयाबा ट्रॉपिकल एलिगेंट एडल्ट गेस्ट हाउस मैनुअल एंटोनियो में शीर्ष समलैंगिक / एलजीबीटी अनुकूल होटलों में से एक है। कोयाबा में मेहमानों को वास्तविक आतिथ्य के साथ मिश्रित आरामदायक सुंदरता और लक्जरी रहने की जगह मिलती है। यद्यपि कोयाबा केवल वयस्कों के लिए एक समलैंगिक स्थान नहीं है, लेकिन कोयाबा केवल वयस्कों के लिए है और बहुत ही समलैंगिक-अनुकूल है, जिसने मैनुअल एंटोनियो में रहने के लिए सबसे अच्छे समलैंगिक स्थानों में से एक के रूप में "मैनुअल एंटोनियो इनक्लूसिवो" से पुरस्कार जीता है। होटल में एक बगीचा, पूल और एक टूर डेस्क है। कमरों में तिजोरी, ए/सी और रेनड्रॉप शॉवर मौजूद हैं। विदेश में पूरक कॉल, और स्थानांतरण सेवा।

समलैंगिक मैनुअल एंटोनियो आयोजन