मॉन्ट्रियल गे मैप

मॉन्ट्रियल गे मैप

मॉन्ट्रियल का हमारा इंटरेक्टिव समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
दौरा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

होटल बिरक्स मॉन्ट्रियल

Hotel Birks Montreal

होटल बिर्क्स मॉन्ट्रियल, ऐतिहासिक बिर्क्स इमारत में स्थित एक लक्जरी 5 सितारा होटल है। बुटीक शैली के होटल में उज्ज्वल और हवादार कमरे हैं, जिनमें बड़ी खिड़कियां हैं जो शहर का शानदार दृश्य प्रदान करती हैं। होटल के रेस्तरां हेनरी ब्रैसरी में खाने का विकल्प मौजूद है, जहां आपको बढ़िया फ्रांसीसी भोजन मिलेगा। यह होटल मॉन्ट्रियल में गे विलेज के पास स्थित है। इसका मतलब यह है कि यह मॉन्ट्रियल म्यूजियम ऑफ फाइन आर्ट्स और बोन्सकोर्स मार्केट जैसे लोकप्रिय आकर्षणों के करीब है, जो 30 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। समलैंगिक दृश्य पास में ही है, बार रेनार्ड, कैबरे मैडो और कॉम्प्लेक्स स्काई जैसे लोकप्रिय स्थान 30 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
होटल ले क्रिस्टल

Hôtel Le Crystal

होटल ले क्रिस्टल एक 5 सितारा होटल है, जो मॉन्ट्रियल शहर में स्थित है। रुए सैंटे-कैथरीन से केवल एक ब्लॉक की दूरी पर, लोकप्रिय उच्च-स्तरीय दुकानें आपके दरवाजे पर हैं। होटल की पूरी दीवारें कांच से बनी हैं, जो इसे आधुनिक अनुभव देती हैं और आपको शहर का शानदार दृश्य प्रदान करती हैं। सभी कमरे सुइट हैं और इनमें रहने के लिए बड़े क्षेत्र हैं। बाथरूम में गहरे बाथटब हैं जो दिन भर की खोजबीन के बाद आराम करने के लिए उपयुक्त हैं। होटल का दो मंजिला रेस्तरां लॉरेंटियन ला कूपोल, स्वादिष्ट स्थानीय ताज़ा सामग्री और पेय परोसता है। इसके विकल्प होटल के पास ही बहुत सारे हैं। मॉन्ट्रियल का समलैंगिक दृश्य भी करीब है, जहां ले सैलून बिस्ट्रो और बार रेनार्ड जैसे लोकप्रिय स्थान केवल 8 मिनट की ड्राइव दूर हैं।
रिट्ज-कार्लटन मॉन्ट्रियल

The Ritz-Carlton Montreal

रिट्ज़-कार्लटन मॉन्ट्रियल एक भव्य 5 सितारा होटल है, जो डाउनटाउन मॉन्ट्रियल में स्थित है। मॉन्ट्रियल म्यूज़ियम ऑफ़ फाइन आर्ट्स और हाई एंड डिपार्टमेंट स्टोर होल्ट रिफ़्रू के निकट स्थित, यह होटल शहर की खोज के लिए एकदम सही स्थान पर है। होटल में खारे पानी की छत पर पूल जैसी अद्भुत सुविधाएँ हैं, जो शहर के क्षितिज का अद्भुत दृश्य प्रदान करता है। आपको संगमरमर की चिमनियाँ, झूमर और बड़े कमरे मिलेंगे जो आपके प्रवास को अतिरिक्त विशेष महसूस कराएंगे। होटल का रेस्तरां मैसन बाउलड एक बेहतरीन उच्च स्तरीय भोजन विकल्प है। स्थानीय समलैंगिक दृश्य होटल के नजदीक है, बार ले कॉकटेल और स्टॉक बार जैसे लोकप्रिय स्थान केवल 13 मिनट की ड्राइव दूर हैं।

आज क्या है?

समलैंगिक मांट्रियल आयोजन