म्यूनिख

म्यूनिख गे मैप

हमारा इंटरैक्टिव म्यूनिख समलैंगिक मानचित्र। आप किसी स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक स्थल की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Le Méridien Munich

मुख्य स्टेशन के पास सुविधाजनक रूप से स्थित, ले मेरिडियन म्यूनिख और सेंडलिंगर टोर स्टेशन (लगभग 10 मिनट की पैदल दूरी) के आसपास के समलैंगिक दृश्य की खोज के लिए बहुत अच्छा है। प्रत्येक शानदार कमरे में सुपर-आरामदायक बिस्तर, 42" फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक संगमरमर का बाथरूम और उच्च गुणवत्ता वाले प्रसाधन सामग्री हैं। कई कमरे अंदर की ओर एक शांत आंगन की ओर हैं। उत्कृष्ट ले पोटेगर रेस्तरां भूमध्यसागरीय व्यंजन और बढ़िया वाइन परोसता है, और ले बार कई प्रकार की पेशकश करता है। पेय और स्नैक्स का। हमें भव्य स्विमिंग पूल और बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित जिम पसंद है - म्यूनिख में सर्वश्रेष्ठ में से एक।

Sofitel Munich Bayerpost

हमारा पसंदीदा लक्ज़री म्यूनिख होटल। सेंट्रल रेलवे स्टेशन के ठीक पास स्थित, सोफिटेल बेयरपोस्ट में 19वीं सदी की इमारत में पूरी तरह से स्टाइलिश कमरे हैं। प्रत्येक कमरे में किंग साइज बेड, फ्लैट स्क्रीन टीवी, नेस्प्रेस्सो कॉफी मशीन, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। होटल में सौना और स्पा सुविधाओं के साथ एक शानदार इनडोर पूल है। रेस्तरां श्वार्ज़ एंड वीज़ रचनात्मक, अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है, जबकि सोफिटेल के इसरबार में वाइन का बढ़िया विकल्प है। सोफिटेल, थेरेसिएन्विसे - ओकटेबरफेस्ट का स्थान - से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। सेंडलिंगर टोर स्टेशन के पास समलैंगिक दृश्य लगभग 15 मिनट की पैदल दूरी पर या दो ट्रेन स्टॉप की दूरी पर है।

Rocco Forte The Charles Hotel

रोक्को फोर्ट द्वारा चार्ल्स होटल म्यूनिख में एक शानदार 5-सितारा डिज़ाइन होटल है, जो पुराने वनस्पति उद्यान की ओर देखता है। पूर्व विश्वविद्यालय पुस्तकालय में स्थित, यह होटल आपको सौना, स्टीम रूम, शहर के सबसे लंबे इनडोर पूल और विभिन्न उपचारों सहित व्यापक स्पा की पेशकश के साथ एक शानदार प्रवास का वादा करता है। लाइव पियानो संगीत सुनते हुए बार में कॉकटेल का आनंद लें, या शहर के सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां और बार देखें, जो थोड़ी ही पैदल दूरी पर हैं। जीबीवी क्वार्टर (म्यूनिख का समलैंगिक क्षेत्र) मेट्रो की सवारी से केवल 10 मिनट की दूरी पर है। प्रत्येक कमरे में एक फ्लैट-स्क्रीन टीवी और एक बाथटब के साथ चूना पत्थर वाला बाथरूम और एक अलग वॉक-इन शॉवर है। पालतू जानवरों की अनुमति है और 24 घंटे स्वागत कक्ष उपलब्ध है।

आज क्या है?

समलैंगिक म्यूनिख आयोजन