रियो डी जनेरियो समलैंगिक होटल

रियो डी जनेरियो गे बीच

रियो डी जनेरियो के सुंदर और आरामदायक समलैंगिक समुद्र तटों को देखें

रियो डी जनेरियो गे बीच

Farme Gay Beach
स्थान चिह्न

रियो डी जनेरियो, ब्राज़िल

मानचित्र पर दिखाएं
3.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 5 वोट

Farme Gay Beach, रूआ Farme de Amoedo, जिसका नाम समलैंगिक नाइटलाइफ़ और संस्कृति से भरा Ipanema के माध्यम से एक उच्च सड़क है, से इस सड़क के ठीक नीचे स्थित है।

स्थानीय लोग इसे 'बार्बी लैंड' उपनाम देते हैं, यह शब्द इस समुद्र तट पर परेड करने वाले खूबसूरत शौकीन और पॉलिश पुरुषों का वर्णन करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। हालाँकि, शहर में इस शब्द का उपयोग करते समय सावधान रहें, कुछ पुरुषों को यह आपत्तिजनक लग सकता है!

समुद्र तट के समलैंगिक खंड को स्पष्ट रूप से अनगिनत इंद्रधनुषी बैनरों और छोटे स्पीडो में भव्य ब्राजीलियाई लोगों के साथ चिह्नित किया गया है। यदि यह पर्याप्त रूप से स्पष्ट नहीं है, तो पोस्टो (लाइफ गार्ड टावर्स) 8 और 9 की तलाश करें: समलैंगिक समुद्र तट यहाँ के बीच में है।

टीजी मज़ा तथ्य! पोस्टो 9 वास्तव में वह जगह है जहां 'द गर्ल फ्रॉम इपनेमा' बोसा नोवा गाना लिखा गया था, इसलिए यह आपकी 'लंबा, भूरे, युवा और प्यारी' कल्पना को जीने के लिए एक शानदार जगह है।

पिछला नवीनीकरण: 8 - फ़रवरी - 2024

Copacabana Bolsa Beach
स्थान चिह्न

रियो डी जनेरियो, ब्राज़िल

मानचित्र पर दिखाएं
4.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 3 वोट

प्रिया डी बोल्सा एक ऐसा समुद्र तट है जहां रियो भर से कई ट्रांसजेंडर महिलाएं और उनके प्रशंसक अक्सर आते हैं। रेत का यह विस्तार ट्रांस समुदाय के बीच लोकप्रिय है क्योंकि वे अक्सर रियो की गर्म धूप में स्नान और परेड के बीच आस-पास के स्थानों में प्रदर्शन करते हैं। यह क्षेत्र कोपाकबाना पैलेस होटल के ठीक सामने है, इसलिए इसका पता लगाना आसान है।

पिछला नवीनीकरण: 8 - फ़रवरी - 2024

Praia do Abricó
स्थान चिह्न

प्रिया डे ग्रुमरी रियो डी जनेरियो, रियो डी जनेरियो, ब्राज़िल

मानचित्र पर दिखाएं
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 10 वोट

प्रिया डो एब्रिको रियो का एकमात्र न्यडिस्ट समुद्र तट है। यह मिश्रित भीड़ को आकर्षित करता है। आपको बफ़ में बहुत सारे शौकीन समलैंगिक ब्राज़ीलियाई पुरुष दिखेंगे। यह ग्रुमरी जिले में पाया जा सकता है।

इस तक पहुंचना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। यहां कोई सार्वजनिक परिवहन संपर्क नहीं है, लेकिन यदि आपने कार किराए पर ली है तो आप वहां पहुंच सकेंगे। आप रिक्रियो शॉपिंग मॉल के लिए बस ले सकते हैं और वहां से उबर ले सकते हैं।

विशेषताएं:
न्यडिस्ट समुद्र तट

पिछला नवीनीकरण: 8 - फ़रवरी - 2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।