रॉटरडैम गे मैप

रॉटरडैम गे मैप

हमारे इंटरएक्टिव रॉटरडैम समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

स्थल प्रकार चिह्न
बार

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

SS Rotterdam

क्या आप कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं? 1958 में लॉन्च किया गया एसएस रॉटरडैम, आखिरी महान डच "राज्य का जहाज" था, जिसके निर्माण और फिटिंग प्रक्रिया में नीदरलैंड के बेहतरीन कारीगरों को नियुक्त किया गया था। जहाज 2000 तक चलता रहा, जब उसे बहाल कर दिया गया और एक तैरते होटल और संग्रहालय के रूप में तैयार किया गया, जो अब स्थायी रूप से रॉटरडैम में बंधा हुआ है। मेहमान एक अद्वितीय दृष्टिकोण से रॉटरडैम का अनुभव कर सकते हैं - निःशुल्क वायर्ड इंटरनेट एक्सेस, एलसीडी टीवी, कॉफी और चाय मेकर के साथ एक प्रामाणिक, सुरुचिपूर्ण 1950 के वातानुकूलित संलग्न अतिथि कक्ष में रात बिताना। अनुभव भोजन तक फैला हुआ है, क्योंकि जहाज पर दो उत्कृष्ट रेस्तरां हैं। एसएस रॉटरडैम शहर के विपरीत दिशा में मास नदी पर बना है। मेट्रो स्टॉप पर निःशुल्क शटल सेवा प्रदान की जाती है। जल टैक्सी, टुक-टुक सेवा और साइकिलें भी उपलब्ध हैं।

Citizenm Rotterdam

यह नया, बहुत समकालीन होटल रॉटरडैम के पुराने बंदरगाह क्षेत्र में आश्चर्यजनक क्यूब हाउस संग्रहालय के सामने स्थित है। लेकिन CitizenM के बारे में कुछ भी पुराना नहीं है। कमरे प्रकाश व्यवस्था, टीवी और संगीत प्रणाली, मुफ्त फिल्में, वाईफाई, रेन शॉवर को नियंत्रित करने के लिए टचस्क्रीन टैबलेट जैसी विशेष सुविधाओं से भरे हुए हैं। 24 घंटे चलने वाला कैफे सैंडविच, गर्म व्यंजन, पेय और कॉकटेल परोसता है। नाश्ता बार में बढ़िया कॉफ़ी और पेस्ट्री हैं। स्थान के हिसाब से, होटल ब्लेक ट्रेन स्टेशन के ठीक बगल में है और डाउनटाउन, सेंट्रल स्टेशन और गे सीन तक ट्रेन की सवारी से बस कुछ ही मिनट की दूरी पर है।

Nhow Rotterdam

रॉटरडैम के सबसे प्रतिष्ठित गगनचुंबी इमारतों में से एक, रेम-कूल्हास-डिज़ाइन किए गए "डी रॉटरडैम" के भीतर स्थित, एनएचओ निश्चित रूप से शहर में आपके प्रवास को बेहतर बनाएगा। आश्चर्यजनक वास्तुकला अनुभव का सिर्फ एक हिस्सा है। शानदार दृश्यों की पेशकश करते हुए, अतिथि कमरों में एक नेस्प्रेस्सो मशीन, मोंटिस की एक "लेज़ी बास्टर्ड" आरामदायक कुर्सी, एक इंटरैक्टिव टीवी जो बंद होने पर दर्पण बन जाता है, और सुपर फास्ट फ्री वाईफाई शामिल हैं। अनुभव को स्थानीय शहरी कला और कुछ सुंदर शीर्ष बार और रेस्तरां विकल्पों द्वारा बढ़ाया गया है। एनएचओ विल्हेल्मिनाप्लिन मेट्रो स्टेशन से कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है, जो रॉटरडैम सेंट्रल स्टेशन से केवल 3 स्टॉप की दूरी पर है। दुकानें, दर्शनीय स्थल और समलैंगिक रात्रिजीवन आसानी से उपलब्ध हैं।

Nh Atlanta Rotterdam

लोकप्रिय कूलसिंगेल शॉपिंग स्ट्रीट को देखते हुए, एनएच अटलांटा बहुत सुविधाजनक रूप से स्थित है, रॉटरडैम वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के सामने और कई रेस्तरां और समलैंगिक स्थानों - डी रेगेनबूग, कैफे कीरवीर और फेरी स्टोर से कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है। यह आर्ट डेको होटल 24 घंटे का फ्रंट डेस्क, कक्ष सेवा, दरबान प्रदान करता है। प्रत्येक आरामदायक अतिथि कमरे में मुफ्त वाईफाई, बैठने का क्षेत्र, चाय और कॉफी बनाने की सुविधाएं हैं। मेहमान 7वीं मंजिल पर नाश्ता करते हुए शहर के मनोरम दृश्य का आनंद ले सकते हैं। पास का ब्यूर्स मेट्रो स्टेशन रॉटरडैम के अन्य हिस्सों तक तेज़ पहुंच प्रदान करता है। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया।