फीनिक्स आर्ट्स क्लब

गे लंदन कैबरे और मनोरंजन

लंदन में बड़ा कैबरे सीन है. यह यूरोप का सबसे नाटकीय शहर है इसलिए आपके लिए चुनाव करना मुश्किल हो गया है

लंदन कैबरे और मनोरंजन

The Queer Comedy Club
स्थान चिह्न

नीचे, 114 जंक्शन रोड, इस्लिंगटन, लंडन, यूनाइटेड किंगडम

मानचित्र पर दिखाएं

क्वीर कॉमेडी क्लब, लंदन में आर्कवे और टफनेल पार्क ट्यूब स्टेशनों से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है, जो शीर्ष पायदान एलजीबीटीक्यू+ कॉमेडी के लिए शहर का पसंदीदा गंतव्य है। 5 की शानदार Google रेटिंग के साथ, यह क्लब अपने समावेशी माहौल और हास्य प्रतिभा की विविध श्रृंखला के लिए प्रसिद्ध है।

यह क्लब बड़े नाम वाले टीवी नियमित, सर्किट नियमित और कॉमेडी जगत के उभरते सितारों का मिश्रण पेश करता है। चाहे आप उनकी प्रसिद्ध मुफ्त 'रॉ' नाइट्स में से एक में हों या किसी टिकट वाले कार्यक्रम में, क्लब एक सुरक्षित, स्वागत योग्य स्थान में हंसी और खुशी से भरी शाम का वादा करता है।

संपर्क और स्थान:

क्वीर कॉमेडी क्लब डाउनस्टेयर, 114 जंक्शन रोड, लंदन, एन19 5एलबी पर स्थित है। अधिक विवरण, इवेंट बुकिंग या सदस्यता पूछताछ के लिए, उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ

विशेषताएं:
कॉमेडी
काबरे
सीधा मनोरंजन

सोम: बन्द है

मङ्गल:19: 00 - 22: 30

विवाह करना:19: 00 - 22: 30

गुरु:19: 00 - 22: 30

शुक्र:19: 00 - 22: 30

शनि:19: 00 - 22: 30

रवि: बन्द है

पिछला नवीनीकरण: 6 - फ़रवरी - 2024

Phoenix Arts Club
स्थान चिह्न

1 फीनिक्स स्टे, लंडन, यूनाइटेड किंगडम

मानचित्र पर दिखाएं
फीनिक्स आर्ट्स क्लब सोहो और कोवेंट के बीच में स्थित है। यह तीस वर्षों से मनोरंजनकर्ताओं का मनोरंजन कर रहा है। यह अभिनेताओं और नाटकीय प्रकार के लोगों का पसंदीदा अड्डा है, हालाँकि आपको यहाँ आने के लिए एक कलाकार होने की ज़रूरत नहीं है। यह मध्य लंदन के सबसे आकर्षक बारों में से एक है और यह समलैंगिकों के बीच बहुत लोकप्रिय है।

यह बार फीनिक्स थिएटर का मूल ड्रेसिंग और रिहर्सल रूम था। लॉरेंस ओलिवियर ने 1930 के दशक में नोएल कावर्ड की "प्राइवेट लाइव्स" से थिएटर में अपनी शुरुआत की। यह स्थान इतिहास में डूबा हुआ है। वेस्ट एंड के सितारे अक्सर माइक लेते हैं और प्रदर्शन करते हैं। पीछे एक छोटा सा कैबरे क्षेत्र है।
विशेषताएं:
बार
काबरे

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Above The Stag Theatre & Bar
स्थान चिह्न

72 अल्बर्ट तटबंध, लंडन, यूनाइटेड किंगडम

मानचित्र पर दिखाएं
5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

"यूके के एलजीबीटी+ थिएटर, बार और कैबरे लाउंज" के नाम से मशहूर, एबव द स्टैग थिएटर एंड बार अगर आप लंदन में हैं और आपको कैबरे पसंद है तो यह आपके लिए जरूरी है। देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ कलाकार मंच पर आते हैं, जो अक्सर उच्च शिविर नाटकीयता में संलग्न होते हैं।

वे एलजीबीटी+ पैंटोमाइम्स सहित सभी प्रकार के कैबरे शो की मेजबानी करते हैं - वह तुम्हारे पीछे है उनमें से। नवीनतम शो देखने और एक टेबल बुक करने के लिए उनकी वेबसाइट देखें।
विशेषताएं:
बार
काबरे

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Proud Cabaret
स्थान चिह्न

1 मार्क एलएन, लंडन, यूनाइटेड किंगडम

मानचित्र पर दिखाएं
1.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 3 वोट

टॉवर हिल स्टेशन से थोड़ी दूरी पर तटबंध में स्थित, प्राउड कैबरे एक प्रदर्शन स्थल है, जहां 1920 के दशक का विब है। यह बहुत सारे प्रदर्शनों की मेजबानी करता है। ड्रैग के कुछ शो में डांसर्स डांसर्स शामिल हैं। कैबरे और बार में एक रेस्तरां भी है।

यदि आप शोर-शराबे वाली, जोखिमभरी मौज-मस्ती वाली रात की तलाश में हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है। शो हमेशा मनोरंजक होते हैं। प्राउड कैबरे का ब्राइटन में भी एक आउटलेट है।
विशेषताएं:
बार
काबरे
भोजनालय

कार्यदिवस: गुरु-शुक्र: 6:30 अपराह्न से 3 पूर्वाह्न

सप्ताहांत: शनि: 6:30 अपराह्न-12 बजे

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Bar Wotever @ Royal Vauxhall Tavern
स्थान चिह्न

372 केनिंग्टन एल.एन, लंडन, यूनाइटेड किंगडम

मानचित्र पर दिखाएं
यदि आप मंगलवार को रॉयल वॉक्सहॉल टैवर्न आते हैं, तो आपको 'बार वोटेवर' का टिकट लेने का मौका मिलेगा - सभी चीजों के प्रदर्शन की एक विचित्र रात। आरवीटी एलजीबीटी और सभी प्रकार के विचित्र कलाकारों के लिए एक जीवंत मंच में बदल जाता है। संगीत, कैबरे, बोली जाने वाली शब्द कला और बहुत कुछ के मज़ेदार मिश्रण की अपेक्षा करें।

दर्शक मिलनसार हैं, और उम्र, जातीयता, लिंग और कामुकता में मिश्रित हैं, सभी का स्वागत है। इसके अलावा खुले डेक और खुली माइक रातें हैं जहां हर कोई भाग ले सकता है और अपना संगीत चला सकता है, पढ़ सकता है और प्रदर्शन कर सकता है। नवागंतुकों और शुरुआती लोगों का स्वागत है और उन्हें एक ओपन माइक स्पॉट लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

अपने टिकट (£8) अग्रिम रूप से खरीदना सुनिश्चित करें, मंगलवार की रात आमतौर पर बिक जाती है।
विशेषताएं:
बार
काबरे
संगीत
प्रदर्शन
बोले गए शब्द

सप्ताह का दिन: शाम 7 बजे से रात 11 बजे मंगलवार

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।