लिस्बन

लिस्बन समलैंगिक गेस्टहाउस और B&B

यहां लिस्बन और आसपास के क्षेत्रों में पेश किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक बुटीक B&B, गेस्टहाउस और सराय का हमारा राउंडअप है।

लिस्बन समलैंगिक गेस्टहाउस और B&B

Villa 3 Caparica
स्थान चिह्न

आर. टेरेसा लीताओ बैरोस 4, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक समुद्र तट के करीब।

विला 3 कैपरिका एक सुंदर समलैंगिक होटल है, जो लिस्बन और बहुत प्रसिद्ध लिस्बन समलैंगिक समुद्र तट, "प्रिया 19" या "समुद्र तट 19" के बीच स्थित है। यह होटल लिस्बन के गे सेंटर "प्रिंसिपी रियल" से लगभग 15 मिनट की दूरी पर है।

आपके कमरे में निजी बाथरूम, उच्च श्रेणी के पुर्तगाली मैट्रेस (कोआला रेस्ट) के साथ ऊंचे बिस्तर हैं। शहर और समुद्र तट से कम दूरी इस 2700 मीटर के रिज़ॉर्ट को लिस्बन में आपकी छुट्टियों के लिए सबसे अच्छी जगह बनाती है। घूमने के लिए काफी करीब, लेकिन हरे-भरे मरूद्यान में और हरे-भरे उष्णकटिबंधीय उद्यान के साथ। शहर के अवकाश के लिए बिल्कुल सही, स्पा में एक आरामदायक दिन के साथ, या होटल के मेहमानों के लिए निजी उद्यान में आराम करना, या पूल और स्पा में दिन के मेहमानों के साथ मिलना।

आपके कमरे की दर में भरपूर नाश्ता शामिल है, गुणवत्तापूर्ण वाईफ़ाई मुफ़्त है, नाश्ते के साथ एक पूर्ण बार और एक बहुत ही दोस्ताना स्टाफ जो आपकी सहायता करेगा और आपके प्रवास को एक अद्भुत अनुभव बनाएगा।

लिस्बन के शानदार शहर का दौरा करने के अलावा करने के लिए चीजों का एक विशाल चयन है, समलैंगिक समुद्र तट के अलावा, सेसिम्ब्रा का खूबसूरत शहर, सेरा डी अर्राबिडा, सेतुबल, पामेला अपने महल, पनीर कारखानों और अंगूर के बगीचे के साथ जहां विला 3 हाउस वाइन बनाई जाती है। आधिकारिक तौर पर 3 सितारा रेटेड, सभी पुरुष समलैंगिक होटल (हेटेरो-फ्रेंडली), ऐसी सेवाएं प्रदान करता है जो आपको केवल 5-सितारा होटलों में मिलेंगी, जैसे सौना, जकूज़ी, भाप स्नान और बड़े गर्म स्विमिंग पूल के साथ पूर्ण स्पा।

विला 3 एक गे रिसॉर्ट होटल से कहीं अधिक है, यह जीवन जीने का एक तरीका है।

विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
पूर्ण बार
पूर्ण नाश्ता
गर्म स्विमिंग पूल
जकूज़ी
निजी स्नानघर
निजी उद्यान
सॉना
स्पा
शरीर पर भाप लेना

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।