लिस्बन

लिस्बन · गे बीच

बंदरगाह शहर लिस्बन कुछ महान समुद्र तटों का घर है। समलैंगिक पुरुष जो समुद्र तट 19 के लिए अपने सभी ओवर टैन सिर पर शीर्ष करना चाहते हैं।

लिस्बन · गे बीच

Costa da Caparica
स्थान चिह्न

अल्माडा नगर पालिका, सेतुबल, लिस्बन, पुर्तगाल

मानचित्र पर दिखाएं
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 10 वोट

लिस्बन शहर के निकट लोकप्रिय समुद्र तट क्षेत्र (15 मिनट की ड्राइव)। यदि आप एक ढके हुए पैमाने पर थोड़ा धूप और मज़ा चाहते हैं, तो कोस्टा दा कैपरिका का समुद्र तट आपके लिए है।

कम नग्नता और अधिक पार्टी वातावरण यहाँ दिन का क्रम है। लेकिन जैसा कि आप आगे दक्षिण में जाते हैं, क्षेत्र फैशनेबल और कम भीड़ वाला हो जाता है।

दोपहर में पहुंचें, सूर्यास्त के समय कॉकटेल पियें और फिर देर रात मौज मस्ती के लिए गाँव में जाएँ।

विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े

पिछला नवीनीकरण: 6-Oct-2023

Beach 19
स्थान चिह्न

अल्माडा की नगर पालिका, सेतुबल जिला, लिस्बन, पुर्तगाल

मानचित्र पर दिखाएं
3.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 36 वोट

बीच 19 या प्रिया डी बेला विस्टा पुर्तगाल का सबसे लोकप्रिय समलैंगिक नग्न समुद्र तट और यूरोप के सबसे बड़े समुद्र तटों में से एक है।

कोस्टा दा कैपरिका के दक्षिणी छोर पर स्थित, इस क्षेत्र में अक्सर धूप सेंकने वाले लोग आते हैं जो कल्पना के लिए बहुत कम छोड़ते हैं। चाहे आप कुछ भी करें या न करें, कोई भी पलक नहीं झपकाए, और यदि आप अपने लिए रेत का एक स्थान चाहते हैं तो यहाँ बहुत जगह है।

आस-पास के स्थान पेय, भोजन और मुफ्त वाईफाई प्रदान करते हैं। मुख्य रूप से टिब्बा और वन क्षेत्र में, देर से दोपहर में बहुत अधिक समलैंगिक परिभ्रमण होता है। सूर्यास्त के बाद, समुद्र तट खाली और असुरक्षित हो जाता है।

विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई

पिछला नवीनीकरण: 16-Oct-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।