ब्राइटन · गे मसाज

वालेंसिया गे मसाज

वालेंसिया में समलैंगिक-स्वामित्व वाले और समलैंगिक-अनुकूल मालिश सेवा प्रदाताओं में से किसी एक पर आराम पाएं

वालेंसिया गे मसाज

Quiroergon Massage
स्थान चिह्न

मोलिना 16, वालेंसिया, स्पेन

4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 35 वोट

कायरोमासेज, गे-स्वामित्व वाला मालिश विशेषज्ञ जिसके पास डबल डिग्री और 10 साल के अनुभव के साथ जीव विज्ञान में डिग्री है। सभी आवश्यक आराम और सर्वोत्तम सामग्री (प्राकृतिक तेल, आवश्यक तेल, लकड़ी और ओब्सीडियन मालिश उपकरण, सक्शन कप, कंपन बंदूक, पट्टियाँ, आदि) के साथ एक आरामदायक अपार्टमेंट में काम करना।

Zapadores क्षेत्र, मेट्रो और बस से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। डी-कॉन्ट्रैक्टिंग मसाज और मांसपेशियों या कण्डरा की चोटों से संबंधित में विशेषज्ञता, लेकिन मैं आराम, खेल, संचार मालिश आदि भी करता हूं।

निकटतम स्टेशन: मेट्रो लाइन 10, बस 6

विशेषताएं:
aromatherapy के
मुक्त वाईफ़ाई
मालिश
संगीत
शौचालय की सुविधा
पानी

पिछला नवीनीकरण: 12 - अप्रैल - 2024

Holistic Massage Valencia
स्थान चिह्न

कैले प्यूर्टो रिको 41, वालेंसिया, स्पेन

मानचित्र पर दिखाएं
1.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

समग्र मालिश वालेंसिया एक समलैंगिक अनुकूल हाड वैद्य है जो समग्र और जैव-तांत्रिक मालिश में विशिष्ट है, जो दोनों कार्य करते हैं और आपके पूरे शरीर को अनगिनत लाभ प्रदान करते हैं: यह तनाव से निपटने में मदद करता है; शारीरिक और भावनात्मक अवरोधों को दूर करता है; मांसपेशियों को आराम देता है, शिरापरक परिसंचरण को हल्का करता है, और त्वचा को लोच प्रदान करता है।

उपयोग की जाने वाली तकनीकों में ऐसे पहलू होते हैं जो मनुष्य को बनाते हैं: शरीर, मन, आत्मा और आत्मा। इन्हें समग्र रूप से माना जाता है, जो रणनीतिक क्षेत्रों में प्राकृतिक संतुलन हासिल करने की मांग करते हैं जहां तनाव आमतौर पर केंद्रित होता है, जैसे गर्दन, पीठ, सिर और हथियार। जैव तांत्रिक मालिश में एक सेवा के रूप में लिंगम मालिश भी शामिल है।

निकटतम स्टेशन: एस्टासिओनेस डे मेट्रो बैलेन वाई एलिकांटे

विशेषताएं:
मालिश
निजी शॉवर सुविधाएं

सोम:10: 00 - 21: 00

मङ्गल:10: 00 - 21: 00

विवाह करना:10: 00 - 21: 00

गुरु:10: 00 - 21: 00

शुक्र:10: 00 - 21: 00

शनि:10: 00 - 20: 00

रवि:10: 00 - 18: 00

पिछला नवीनीकरण: 14 - फ़रवरी - 2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।