हे एडम्स बाहरी

वाशिंगटन डीसी लक्जरी होटल

वाशिंगटन डीसी में चुनने के लिए कई महंगे होटल हैं, जहां सभी प्रकार के हाउस ऑफ कार्ड्स शेंगेनियां होती हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है

वाशिंगटन डीसी लक्जरी होटल

The Hay-Adams
स्थान चिह्न

800 16वीं स्ट्रीट एनडब्ल्यू ;,, वाशिंगटन डी सी

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विलासिता। केंद्रीय। व्हाइट हाउस के करीब.
हे एडम्स एक लक्ज़री बुटीक होटल है जो व्हाइट हाउस से 3 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है और लाफायेट स्क्वायर से सड़क के पार है। अन्य लोकप्रिय स्मारक जैसे लिंकन मेमोरियल, वाशिंगटन स्मारक और नेशनल मॉल सभी 30 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

यह होटल लोकप्रिय टीवी शो 'होमलैंड' और 'हाउस ऑफ कार्ड्स' के सेट के लिए प्रसिद्ध है। व्हाइट हाउस में जाने से पहले यह ओबामा परिवार का अस्थायी घर भी था। कमरे सुंदर और भव्य हैं, जिनमें फायरप्लेस और व्हाइट हाउस और लाफायेट पार्क का नज़दीकी दृश्य दिखाई देता है।

हे एडम्स में भोजन विकल्पों में लाफायेट शामिल है जो उच्च स्तरीय अमेरिकी व्यंजन प्रदान करता है। ऑफ द रिकॉर्ड - होटल बार, वाशिंगटन में ठहरने के स्थानों में से एक है। होटल लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ के निकट स्थित है, जैसे बार के साथ संख्या 9, जेआर के बार और हरा लालटेन केवल 15 मिनट की पैदल दूरी पर।

 

 
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
धोबीघर
पार्किंग
भोजनालय
कक्ष सेवा
वाई-फाई
The Watergate Hotel
स्थान चिह्न

2650 वर्जीनिया एवेन्यू एनडब्ल्यू, वाशिंगटन डी सी

यह होटल क्यों? पोटोमैक नदी पर। प्रतिष्ठित होटल. विलासिता।
वाटरगेट होटल एक लक्जरी होटल है, जो पोटोमैक नदी के पास स्थित है, जहां से कमरे दिखते हैं। इंटीरियर 70 के दशक के साथ अवंत गार्डे है लेकिन आधुनिक चमक है, बड़े कमरों में निजी बालकनी हैं जो विचारों को लेने के लिए उपयुक्त हैं।

यह कैनेडी सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स के बगल में स्थित है और व्हाइट हाउस और लिंकन मेमोरियल जैसे अन्य स्थल पैदल दूरी के भीतर हैं। अन्य आकर्षण जैसे कि नेशनल मॉल और जॉर्ज वाशिंगटन विश्वविद्यालय संग्रहालय 15 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

वाटरगेट होटल कॉम्प्लेक्स वाटरगेट स्कैंडल द्वारा प्रसिद्ध हुआ था। होटल इसका फायदा कमरे के कार्डों से उठाता है जिन पर लिखा होता है 'नो नीड टू ब्रेक इन'। लाइब्रेरी में 60 और 70 के दशक की घटनाओं के साथ-साथ घोटाले का विवरण देने वाली राजनीतिक किताबें हैं। यहां तक ​​कि आरक्षण फ़ोन लाइन होल्ड सिग्नल भी पूर्व राष्ट्रपति निक्सन के भाषणों की रिकॉर्डिंग हैं।

होटल का प्रमुख रेस्तरां किंगबर्ड आंशिक रूप से न्यू अमेरिकन बिस्टरो है, आंशिक रूप से फ्रेंच प्रभावित बढ़िया भोजन है। फिर आपके पास व्हिस्की गार्डन की ओर जाने का विकल्प है जहां आप शीतकालीन इग्लू या टॉप ऑफ़ द गेट छत डेक में कॉकटेल पी सकते हैं जो मनोरम दृश्य प्रदान करता है। वैकल्पिक रात्रिजीवन स्थल 30 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
अर्जेंटीना स्पा
बार
फिटनेस सेंटर
धोबीघर
पार्किंग
पूल
भोजनालय
कक्ष सेवा
सॉना
वाई-फाई
शीतकालीन इग्लू

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।