रोड-टू-Mesca-Tenerife

टेनेरिफ़ दर्शनीय ड्राइव भाग 2 की खोज

टेनेरिफ़ एक ऐसा द्वीप है जिसे देखने के लिए आपको बस एक कार किराए पर लेनी होगी और बाहर निकलना होगा। नीचे हमारे दो पसंदीदा मार्गों में से दूसरा है

 

लॉस गिगेंटेस, मस्का और नॉर्थवेस्ट केप

हम एक शुरुआती शुरुआत का सुझाव देते हैं, क्योंकि इस आश्चर्यजनक सुंदर ड्राइव के साथ देखने के लिए एक बड़ी राशि है। लॉस क्रिस्टियानोस से, मोटरवे (TF-1) उत्तर की ओर जंक्शन 81 पर जाएं। बाहर निकलें और TF-47 को Los की ओर ले जाएं Gigantes.

लॉस गिगेंटेस विशाल गीजेंट चट्टानों के लिए एक उत्कृष्ट देखने के बिंदु के साथ एक छोटा बंदरगाह शहर है। कुछ चित्रों को टटोलने के बाद, टीएफ -454 को सैंटियागो डेल टाइड की ओर ले जाएं। एक बार जब आप सैंटियागो डेल टाइड पहुंच जाते हैं, तो TF-436 की तलाश करें Masca (बाईं ओर, याद करना आसान है, इसलिए शहर से धीरे-धीरे ड्राइव करें)।

आपकी यात्रा का अगला भाग आपके द्वारा किए गए सबसे अद्भुत ड्राइवों में से एक होगा।

रोड-टू-Mesca-Tenerife

अनगिनत हेयरपिन के साथ यह सुव्यवस्थित सड़क झुकती है, मुड़ती है और हजारों मीटर ऊपर और नीचे मुड़ती है। यहां का खूबसूरत इलाका है, यहां का दृश्य जवानों जैसा है Masca.

मस्का में पार्किंग की सुविधा सीमित है, इसलिए यदि आप दोपहर के भोजन के लिए रुकना चाहते हैं तो जल्दी पहुंचें। यदि आपको मसाका में पार्क करने के लिए जगह नहीं मिलती है, तो अधिक पार्किंग और एक छोटे से रेस्तरां के साथ पहाड़ी के दृष्टिकोण के बारे में 2 मील की दूरी पर जारी रखें।

मेस्का-टेनेरिफ़

Masca से, Buenavista del Nova के साथ जारी रखें। संभावना है, आप मध्य या देर दोपहर तक इस बिंदु पर पहुंच जाएंगे। लेकिन अगले बिट छोड़ नहीं है!

ब्यूनाविस्टा में, टीएफ-445 पर फ़ारो डी टेनो की ओर बाएं मुड़ें। 15 मिनट की ड्राइव आपको चट्टानों के किनारों के आसपास और सुरंगों के माध्यम से द्वीप के सबसे उत्तर-पश्चिमी बिंदु तक ले जाएगी। गिगेंटेस के दृश्य अद्भुत हैं।

Gigantes-Tenerife-से-उत्तर-पश्चिमी-अंतरीप

लॉस क्रिस्टियानोस तक वापस जाने में लगभग डेढ़ घंटे का समय लगता है। ब्यूनाविस्टा पर वापस जाएं और जेनोव्स की ओर टीएफ-42 का अनुसरण करें। लास क्रुसेस में, टीजी-421 पर दाएं मुड़ें। इस शॉर्टकट में कई हेयरपिन मोड़ों के साथ एक और साहसिक सड़क चढ़ाई शामिल है, जो अंततः TF-82 में शामिल हो जाती है। यहां से, लॉस क्रिस्टियानोस के लिए साइनपोस्ट का अनुसरण करें।

एल टाइडे ज्वालामुखी और इसके लावा क्षेत्रों का पता लगाने के लिए हमारे अनुशंसित मार्ग को देखने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Tenerife के बारे में अधिक

हमारे गे टेनेरिफ़ आइलैंड गाइड पेज पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें.

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।