वेनिस गे मैप

वेनिस गे मैप

हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र 0f वेनिस। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Splendid Venice

स्प्लेंडिड स्टारहोटल्स कोलेज़ियोन मध्य वेनिस में एक चित्र-परिपूर्ण, नहर के किनारे स्थित स्थान पर स्थित है, जो बुटीक दुकानों और कैफे से घिरा हुआ है। यहां से, सेंट मार्क स्क्वायर 15 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर और प्रसिद्ध रियाल्टो ब्रिज 5 मिनट से भी कम की दूरी पर है। सभी संलग्न अतिथि कमरों में सैटेलाइट टीवी, मिनीबार, कई कमरों में मुफ्त वाईफाई है। कुछ कमरों से नहर का दृश्य दिखाई देता है। इस बेहतरीन मूल्य वाले डिज़ाइनर होटल का अपना घाट और पारंपरिक वेनिस भोजन परोसने वाला एक स्वादिष्ट रेस्तरां है। होटल हवाई अड्डे के वॉटर बस ऑरेंज लाइन स्टॉप (रियाल्टो) से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है।

Hilton Molino Stucky Venice

यदि आप वेनिस में थोड़ी विलासिता चाहते हैं, तो हिल्टन मोलिनो स्टकी निश्चित रूप से विचार करने लायक है। यह 5 सितारा होटल शांतिपूर्ण गिउडेका द्वीप पर एक ऐसी इमारत में स्थित है, जहां कभी आटा चक्की हुआ करती थी। छत पर बना पूल और स्पा (द्वीप पर सबसे बड़ा) कुछ मुख्य आकर्षण हैं। अतिथि कमरे और सुइट्स को सुंदर ढंग से सजाया गया है, प्रत्येक में फ्लैट स्क्रीन टीवी, कॉफी मेकर, एयर कंडीशनिंग, संगमरमर का बाथरूम है। कुछ कमरों से शहर या नहर का दृश्य दिखाई देता है। हिल्टन का अपना जिम, स्टाइलिश रेस्तरां और अद्भुत दृश्यों वाला छत पर बार है। शहर के केंद्र के लिए शटल सेवाएं प्रदान की जाती हैं, साथ ही हवाई अड्डे से/के लिए कनेक्शन भी प्रदान किया जाता है।

Generator Venice

वेनिस में हमारा पसंदीदा बजट विकल्प। जेनरेटर मध्य जिलों के ठीक दक्षिण में गिउडेका द्वीप पर स्थित है। यहां से, सेंट मार्क स्क्वायर को दूर से देखा जा सकता है, और शहर के केंद्र तक पहुंचने के लिए वॉटर बस से केवल 10 मिनट की दूरी है। एक ऐतिहासिक 3-मंजिला इमारत में स्थित, सभी अतिथि कमरे बड़े, उज्ज्वल और आधुनिक हैं (अन्य जेनरेटर हॉस्टल की तरह)। निजी कमरे और छात्रावास दोनों उपलब्ध हैं और इसमें मुफ्त वाईफाई भी शामिल है। ऑनसाइट रेस्तरां और कैफे बार में पूल टेबल के साथ एक अच्छा लाउंज क्षेत्र है। बुफ़े नाश्ते के विकल्पों में शाकाहारी, शाकाहारी और ग्लूटेन-मुक्त शामिल हैं। पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य. यह होटल एयरपोर्ट वॉटरबस ब्लू लाइन - ज़िटेल स्टॉप से ​​कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर है।

Hotel Palazzo Abadessa

पलाज्जो अबादेसा एक ऐतिहासिक वेनिस घर के भीतर स्थित है, जो एक बहुत ही शांत सड़क पर स्थित है, जो रेल्टो ब्रिज से केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है और सेंट मार्क स्क्वायर और प्रमुख आकर्षणों तक आसान पहुंच के भीतर है। अतिथि कमरे भव्य काल के फर्नीचर, वेनिस के दर्पण, रेशम वॉलपेपर और बहुत आरामदायक बिस्तरों से सुसज्जित हैं। सभी कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें सैटेलाइट टीवी, वाईफाई और एक मिनीबार की सुविधा है। मेहमान नाश्ता कक्ष या होटल के सुंदर निजी उद्यान में बुफ़े नाश्ते का आनंद ले सकते हैं। यदि जल टैक्सी से आ रहे हैं, तो आपको प्रवेश द्वार के बगल में होटल के निजी गोदी पर छोड़ा जा सकता है। मददगार और मैत्रीपूर्ण कर्मचारी शहर के नक्शे प्रदान करेंगे और सभी दर्शनीय स्थलों के स्थान बताएंगे और रेस्तरां आरक्षण में मदद करेंगे।