वाशिंगटन गे मैप

वाशिंगटन गे मैप

वाशिंगटन के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

द ड्यूपॉन्ट सर्कल

The Dupont Circle Hotel

वाशिंगटन डीसी के हलचल भरे समलैंगिक जिले के केंद्र में स्थित, ड्यूपॉन्ट सर्कल होटल आरामदायक कमरे, शानदार केंद्रीय स्थान और चौकस कर्मचारी प्रदान करता है। अतिथि कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई, आईपॉड डॉक और बड़ी खिड़कियां हैं। होटल में एक आलीशान फ़्रेंच रेस्तरां और बार है, या आप आस-पास अन्य स्थानीय भोजन विकल्प देख सकते हैं। पेमब्रोक एक ग्लैमरस बार और रेस्तरां है जो ड्यूपॉन्ट सर्कल में स्थित है। पहले से ही एक केंद्रीय स्थान पर, ड्यूपॉन्ट विभिन्न रेस्तरां में जाने के लिए एक आदर्श स्थान है। हालाँकि, आपके दरवाजे पर पेमब्रोक के साथ, हर रात उनके भोजन को ना कहना कठिन होगा! मित्रवत कर्मचारी रात्रिभोज आरक्षण, थिएटर टिकट और बहुत कुछ की व्यवस्था कर सकते हैं।

The Madison

ड्यूपॉन्ट सर्कल में हलचल भरे समलैंगिक नाइटलाइफ़ क्षेत्र के ठीक बाहर स्थित, यह लोकप्रिय लक्जरी होटल समलैंगिक प्रवास के लिए एक आदर्श स्थान है। शानदार भोजन और एक आदर्श स्थान की पेशकश, कौन नहीं कह सकता है? ऐतिहासिक होटल डॉली मैडिसन का घर है, जो एक शानदार रेस्तरां है जो शानदार भोजन, पेय और आतिथ्य के लिए लंबे समय से जाना जाता है। रात्रिभोज या ऐपेटाइज़र का आनंद लेने के लिए यह एक आदर्श स्थान है। प्रत्येक अतिथि कमरा फ्लैट स्क्रीन टीवी, सशुल्क वाईफाई और कमरे में स्पा उपचार की संभावना से सुसज्जित है। समलैंगिक स्थलों और रेस्तरांओं से घिरे होने के साथ-साथ, वाशिंगटन के कुछ सबसे प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल पैदल दूरी पर हैं। खूनी व्हाइट हाउस केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है! केंद्रीय प्रवास के लिए कहीं और न देखें।
हे एडम्स रूम

The Hay-Adams

हे एडम्स एक लक्जरी बुटीक होटल है जो व्हाइट हाउस से 3 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है और लाफायेट स्क्वायर से ठीक सामने है। अन्य लोकप्रिय स्मारक जैसे लिंकन मेमोरियल, वाशिंगटन स्मारक और नेशनल मॉल सभी 30 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। यह होटल लोकप्रिय टीवी शो 'होमलैंड' और 'हाउस ऑफ कार्ड्स' के सेट के लिए प्रसिद्ध है। व्हाइट हाउस में जाने से पहले यह ओबामा परिवार का अस्थायी घर भी था। कमरे सुंदर और भव्य हैं, जिनमें फायरप्लेस और व्हाइट हाउस और लाफायेट पार्क का नज़दीकी दृश्य दिखाई देता है। हे एडम्स में भोजन विकल्पों में लाफायेट शामिल है जो उच्च स्तरीय अमेरिकी व्यंजन प्रदान करता है। ऑफ द रिकॉर्ड - होटल बार, वाशिंगटन में ठहरने के स्थानों में से एक है। यह होटल लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ के निकट स्थित है, जिसमें नंबर 9, जेआर बार और ग्रीन लैंटर्न जैसे बार केवल 15 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

आज क्या है?

समलैंगिक वाशिंगटन डी सी आयोजन