शिकागो

शिकागो लक्जरी होटल

शिकागो में चुनने के लिए कई महंगे होटल हैं। यहां शिकागो के सर्वोत्तम सर्वोत्तम के लिए हमारी मार्गदर्शिका दी गई है

शिकागो लक्जरी होटल

Four Seasons Hotel Chicago
स्थान चिह्न

120 ई डेलावेयर प्लेस,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अविश्वसनीय दृश्य. विलासितापूर्ण सुविधाएं.
गोल्ड कोस्ट पड़ोस के मध्य में, यह प्रतिष्ठित टॉवर बेजोड़ झील मिशिगन और क्षितिज दृश्यों के साथ शिकागो शहर के प्रसिद्ध मैग्निफिसेंट माइल से निकलता है। यहां से, आप ग्लैमरस मिशिगन एवेन्यू पर खरीदारी करने, हमारे स्वादिष्ट शहर का सर्वोत्तम स्वाद लेने, नेवी पियर की खोज करने और बहुत कुछ करने से कुछ ही कदम दूर हैं। इस विक्टोरियन होटल में वैलेट पार्किंग, बच्चों का क्लब और मुफ्त वाई-फाई सहित कई सुविधाएं हैं। यात्रा के दौरान सक्रिय रहने के इच्छुक लोगों के लिए जिम उपलब्ध है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
भाप से भरा कमरा
तरणताल
The Peninsula Chicago
स्थान चिह्न

108 ईस्ट सुपीरियर स्ट्रीट (नॉर्थ मिशिगन एवेन्यू) शिकागो 60611 आईएल., शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? छत के ऊपर बरामदा। विलासितापूर्ण सुविधाएं.
द पेनिनसुला शिकागो पांच सितारा होटल है, जो अपने आतिथ्य, शिकागो की गर्मजोशी के लिए पहले से ही प्रसिद्ध शहर में पारंपरिक एशियाई सेवा लेकर आया है। होटल को प्राप्त हुआ है फोर्ब्स ट्रैवल गाइड इसके उद्घाटन के बाद से हर साल फाइव-स्टार रेटिंग और यूएस न्यूज एंड वर्ल्ड रिपोर्ट द्वारा शिकागो में # 1 होटल का नाम दिया गया है।

यह होटल मिशिगन एवेन्यू से आधा ब्लॉक और मिलेनियम पार्क, आर्ट इंस्टीट्यूट ऑफ शिकागो और नेवी पियर से 25 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है।

दीवारों को फ़्रेमयुक्त कला और फर्श से छत तक की खिड़कियों से सजाया गया है जिससे कमरे बड़े और हवादार हैं। होटल में आधे ओलंपिक पूल के साथ-साथ सर्दियों में एक अस्थायी आइस रिंक जैसी सुविधाएँ हैं। आपके पास लॉबी में ब्रंच करने का विकल्प है, जहां वे उच्च चाय और सप्ताहांत चॉकलेट बुफे परोसते हैं।

यह समलैंगिक हॉटस्पॉट बॉयस्टाउन से 10 मिनट की ड्राइव दूर स्थित है, जहां लोकप्रिय बार जैसे अमृत ​​लाउंज पाया जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
जिम
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल
The Ritz-Carlton Chicago
स्थान चिह्न

160 ई पियर्सन स्ट्रीट,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अद्भुत दृश्य. विलासितापूर्ण सुविधाएं.
मिशिगन एवेन्यू से शहर के केंद्र और कुछ मिनट की पैदल दूरी पर स्थित, द रिट्ज-कार्लटन शिकागो आराम, सुविधा और गुणवत्ता सेवा प्रदान करता है। यह झील मिशिगन और शिकागो के अद्वितीय दृश्य भी प्रदान करता है।

होटल एक गोल्फ कोर्स, 24 घंटे की कमरा सेवा और मुफ्त वाई-फाई प्रदान करता है। इन-हाउस स्पा और वेलनेस सेंटर विभिन्न प्रकार के चेहरे और शरीर उपचार प्रदान करता है। इसमें एक लैप पूल के साथ एक फिटनेस सेंटर भी है।

कमरों में एक सुंदर सजावट और शानदार 5 सितारा सुविधाएं हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
जिम
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
भाप से भरा कमरा
तरणताल
The Langham Chicago 
स्थान चिह्न

330 एन वबाश एवेन्यू, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अपस्केल। शिकागो नदी पर. बॉयस्टाउन के पास.
लैंगहम शिकागो एक लक्ज़री 5-सितारा होटल है जो शिकागो नदी पर स्थित है। यह मिशिगन एवेन्यू के कोने के आसपास है, खरीदारी के लिए एकदम सही है।

होटल में एक बड़ा ललित कला संग्रह है और इसे ब्लो ग्लास आर्ट इंस्टॉलेशन से सजाया गया है, कमरों में 1970 के दशक की चॉकलेट ब्राउन और क्रीम रंग योजना है।

इसमें एक पुरस्कार विजेता स्पा, चुआन, साथ ही आराम करने के लिए दो सौना हैं। ट्रेवेल किचन एंड बार पूरे शहर में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में प्रसिद्ध है, यह पेय की एक बड़ी श्रृंखला और शिकागो नदी के अद्भुत दृश्य पेश करता है।

क्षेत्र में लोकप्रिय समलैंगिक स्थलों में शामिल हैं स्कारलेट बार और प्रगति बार, जो दोनों ही होटल से 10 मिनट की ड्राइव दूर हैं।
Viceroy Hotel
स्थान चिह्न

1118 एन स्टेट स्ट्रीट, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विलासिता। मिशिगन एवेन्यू और ओक स्ट्रीट बीच के पास।
वायसराय होटल शिकागो एक लक्ज़री 5-सितारा होटल है जो ओक स्ट्रीट बीच से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है। मिशिगन एवेन्यू से केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर, यह होटल खरीदारी करने वालों के लिए एकदम सही है!

होटल पूरी तरह से कांच की इमारत के साथ आधुनिक और क्लासिक को जोड़ता है जिसमें फायरप्लेस, मखमली सोफे और कविता की दीवारें जैसी विशेषताएं हैं। एक आउटडोर रूफटॉप पूल है जो मौसमी आधार पर खुला रहता है। यहां एक रूफटॉप लाउंज, डेवरोक्स भी है, जहां आप शाम को पेय का आनंद ले सकते हैं।

वायसराय समरसेट के रूप में एक शानदार भोजन विकल्प प्रदान करता है, जो मौसमी अमेरिकी व्यंजन परोसता है। वैकल्पिक विकल्प बहुत सारे और नजदीक हैं। गे नाइटलाइफ़ हॉटस्पॉट बॉयस्टाउन वह जगह है जहाँ आपको लोकप्रिय बार मिलेंगे गतिरोध और स्कारलेट बार जो दोनों लगभग 10 मिनट की ड्राइव दूर हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
धोबीघर
पार्किंग
पालतू जानवर-शुल्क पर स्वागत है
पूल
भोजनालय
कक्ष सेवा
वाई-फाई
Waldorf Astoria Chicago
स्थान चिह्न

11 ई वाल्टन सेंट, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लक्जरी विकल्प। समुद्र तट पर चलो. समलैंगिक दृश्य तक आसान पहुंच।
गोल्ड कोस्ट क्षेत्र में स्थित, 5-सितारा वार्डोफ़ एस्टोरिया समुद्र तट और शानदार माइल शॉपिंग क्षेत्र से थोड़ी दूरी पर है, जो द म्यूज़ियम ऑफ कंटेम्पररी आर्ट और स्थानीय रेस्तरां से 10 मिनट की दूरी पर है।

अतिथि कमरे एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, माइक्रोवेव, फ्रिज, मुफ्त वाईफाई से सुसज्जित हैं। ऑनसाइट सुविधाओं में एक आधुनिक जिम, मसाज स्पा, इनडोर पूल और "पेटिट मार्गो" फ्रेंच लजीज रेस्तरां शामिल हैं।

होटल में एक अच्छा लाउंज बार है, या आप देख सकते हैं सिदट्रैक गे बार, टैक्सी से 10 मिनट की दूरी पर स्थित है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
स्पा
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।