शिकागो समलैंगिक मालिश

शिकागो समलैंगिक मालिश

शिकागो में एक स्थापित और ऐतिहासिक समलैंगिक मालिश स्थल है

शिकागो में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक मालिश अनुभव प्राप्त करने के लिए युक्तियाँ

क्या आप शिकागो में सर्वोत्तम पुरुष मालिश सेवा खोज रहे हैं? सही मालिश का चयन करना एक वैयक्तिकृत कला है। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं ताकि आप सर्वोत्तम समय बिता सकें:

  • अपनी आवश्यकताओं की पहचान करें: अपने मालिश लक्ष्यों को परिभाषित करें - चाहे विश्राम के लिए, दर्द से राहत के लिए, या कायाकल्प के लिए।

  • अनुसंधान चिकित्सक: अनुभवी चिकित्सकों की तलाश करें, और समीक्षाएँ और सिफारिशें पढ़ें।

  • प्राथमिकताएँ संप्रेषित करें: अपनी प्राथमिकताओं को स्पष्ट रूप से बताएं, जैसे दबाव की तीव्रता, फोकस क्षेत्र और कोई भी स्वास्थ्य संबंधी चिंता।

  • माहौल की जाँच करें: सुनिश्चित करें कि माहौल आपके आराम के अनुरूप हो - प्रकाश, संगीत और समग्र वातावरण जैसे कारकों पर विचार करें।

  • सफ़ाई और सुरक्षा सत्यापित करें: उन स्पा को प्राथमिकता दें जो उच्च स्वच्छता मानकों को बनाए रखते हैं और ग्राहकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं।

शिकागो में समलैंगिक मालिश प्रदाताओं के हमारे चयन के साथ अपनी खोज शुरू करें।

शिकागो समलैंगिक मालिश

Thai Lotus Bodywork
स्थान चिह्न

4554 एन ब्रॉडवे सुइट 216, शिकागो, अमेरिका

थाई लोटस बॉडीवर्क शिकागो में स्थापित एक समलैंगिक-अनुकूल एशियाई मालिश प्रदाता है, जो शहर में अपटाउन और साउथ लूप स्थानों पर स्थित है। वे पारंपरिक थाई रीति-रिवाजों पर केंद्रित विभिन्न प्रकार के उपचारों की पेशकश करते हैं, जिसमें गहरी ऊतक मालिश से लेकर योग स्ट्रेचिंग, खेल मालिश, युगल और पारंपरिक थाई तकनीक शामिल हैं, उनके पास अनुभवी मालिश चिकित्सकों के साथ ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप कई प्रकार के पैकेज हैं। यहां मानार्थ चाय/कॉफी और पानी भी उपलब्ध है और सभी कर्मचारी पेशेवर और उच्च सम्मानित हैं। अपॉइंटमेंट के लिए सीधे स्पा में बुक करें और अधिक जानकारी के लिए वहां की वेबसाइट पर जाएं।
विशेषताएं:
मुफ़्त चाय/कॉफ़ी और पानी
अच्छी जगह
मालिश
आरामदायक वातावरण

सोम:09: 00 - 21: 00

मङ्गल:09: 00 - 21: 00

विवाह करना:09: 00 - 21: 00

गुरु:09: 00 - 21: 00

शुक्र:09: 00 - 21: 00

शनि:09: 00 - 21: 00

रवि:09: 00 - 21: 00

पिछला नवीनीकरण: 1-Mar-2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।