सेंट पीटर्सबर्ग समलैंगिक मानचित्र

सेंट पीटर्सबर्ग समलैंगिक मानचित्र

हमारे इंटरएक्टिव सेंट पीटर्सबर्ग (रूस) समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

पेट्रो पैलेस होटल

Petro Palace Hotel

रणनीतिक रूप से शहर के केंद्र में स्थित, पेट्रो पैलेस होटल सेंट पीटर्सबर्ग में एक आदर्श आधार है। शहर के प्रसिद्ध आकर्षण जैसे विंटर पैलेस, सेंट पीटर्सबर्ग पैलेस स्क्वायर और वासिलीसेव्स्की द्वीप संपत्ति के करीब हैं। होटल में 194 वातानुकूलित कमरे हैं जो सुखद प्रवास सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक सुविधाओं से सुसज्जित हैं। मेहमान व्यापार केंद्र, जिम, स्विमिंग पूल और स्पा जैसी सुविधाओं का भी उपयोग कर सकते हैं जो अपने मेहमानों को पूरे दिन मुफ्त पहुंच प्रदान करता है। पेट्रो पैलेस में ठहरने वाले मेहमान इन-हाउस रेस्तरां में शाम के भोजन का आनंद ले सकते हैं, जहां से सेंट आइजैक कैथेड्रल और हर्मिटेज के सुंदर दृश्य दिखाई देते हैं।
क्लब होटल अग्नि

Agni Club Hotel

क्लब होटल अग्नि सेंट पीटर्सबर्ग के सेंट्रलनी जिला क्षेत्र में स्थित है। यह समलैंगिक-अनुकूल होटल एक आदर्श आधार है और प्लॉशचैड वोस्सतानिया मेट्रो से केवल थोड़ी पैदल दूरी पर है, जो घूमने के इच्छुक मेहमानों के लिए आसान परिवहन लिंक प्रदान करता है। कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें मुफ्त वाई-फाई, एक रेफ्रिजरेटर और एक निजी बाथरूम शामिल है। वे हीटिंग और केबल/सैटेलाइट टीवी से भी सुसज्जित हैं। क्लब होटल अग्नि में मेहमान ऑन-साइट रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं, जो भोजन करने के लिए एक सुविधाजनक स्थान है। सेंट पीटर्सबर्ग के आकर्षण, जैसे एनिचकोव ब्रिज और बेलोसेल्स्की-बेलोज़र्सकी पैलेस, क्लब होटल अग्नि से आसान पैदल दूरी पर हैं। आसपास का इलाका अपनी दुकानों और बुटीक के लिए भी प्रसिद्ध है।

आज क्या है?