इबीसा

इबीसा में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक समुद्र तट

इबीसा सभी समुद्र तट के बारे में है

इबीज़ा दुनिया भर में पार्टी करने और धूप में आराम करने की जगह के रूप में जाना जाता है। हर साल, सात मिलियन से अधिक पर्यटक इस छोटे से द्वीप पर आते हैं और आश्चर्यजनक समुद्र तट इसका एक बड़ा कारण हैं। 80 से अधिक समुद्र तटों के साथ, इबीज़ा यूरोप के सबसे लोकप्रिय समुद्र तट स्थलों में से एक है।

इबीसा पर समुद्र तटों सर्वसम्मति से सुंदर और भव्य हैं, गर्म भूमध्यसागरीय पानी और तीव्र स्पेनिश सूरज यहाँ के समुद्र तटों को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक बनाते हैं। तट के साथ हर समुद्र तट अलग है, और चाहे आप असीम मंडराते हुए और पूरी रात की पार्टियों या विश्राम के शांत वातावरण की तलाश कर रहे हों, आपको इस सूरज से लथपथ द्वीप पर आदर्श स्थान खोजने की गारंटी है।

समलैंगिक समुद्र तट

इबीसा में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक समुद्र तट

प्लाया एस कैवेललेट: इबीसा पर गे दृश्य के एक उपरिकेंद्र, Playa Es Cavellet को इबीसा टाउन की हलचल से हटा दिया जाता है और गारंटीशुदा छूट प्रदान करता है। समुद्र तट के लिए घर है Chiringay - पूरे दिन खुला रहने वाला एक रेस्तरां जिसके ग्राहक लगभग पूरी तरह से समलैंगिक हैं और यकीनन द्वीप के समलैंगिक स्थानीय लोगों और आगंतुकों के लिए सबसे लोकप्रिय अड्डा है। ईएस कैवेलेट विशाल है, और आसपास के क्षेत्र में ऊबड़-खाबड़ गुणवत्ता है जो आकर्षण को बढ़ाती है।

पीक गर्मियों के महीनों में, समुद्र तट, मुख्य रूप से, समलैंगिक धूप सेंकने वाले और धूप में रहने वालों के साथ पैक किया जाता है। Playa Es Cavallet पीटा ट्रैक से दूर स्थित है और कार पार्क से पैदल लगभग 20 मिनट दूर है, हालांकि, जब आप स्ट्रेचिंग सफेद रेत और बिल्लो इंद्रधनुष झंडा देखते हैं तो यह चलने लायक है। समुद्र तट के पीछे के टीले भी एक लोकप्रिय परिभ्रमण स्थल हैं।

इबीसा में सर्वश्रेष्ठ वस्त्र-वैकल्पिक समुद्र तट

सा कालता: एक आकर्षक और नाटकीय समुद्र तट और क्रिस्टल साफ पानी के साथ, सा कैलेटा बीच आसानी से इबीसा के सबसे सुंदर और अद्वितीय स्थानों में से एक है। ऊबड़-खाबड़ समुद्र तट स्थानीय लोगों का पसंदीदा है और द्वीप के व्यस्त स्थानों से एक शांतिपूर्ण विश्राम प्रदान करता है। हालाँकि, यह आरामदायक माहौल नहीं है जो अधिकांश समलैंगिक-यात्रियों को यहाँ खींचता है - समुद्र तट पूरी तरह से वैकल्पिक है।

आपको तुरंत ही केलता समुद्र तट की छोटी चट्टानों के साथ बिंदीदार नग्न शरीर दिखाई देंगे और कपड़े-वैकल्पिक नीति समुद्र तट की सबसे लोकप्रिय विशेषता है। घोड़े की नाल के आकार का कोव्स जो समुद्र तट के इस खंड को बनाते हैं, पर्याप्त गोपनीयता और एकांत प्रदान करते हैं, जिसमें धूप सेंकना और पानी आसानी से सुलभ है। स्थानीय रेस्तरां इबिजा में अपने मुंह में पानी भरने वाले समुद्री भोजन के लिए जाने जाते हैं।

इबिजा में अधिकांश दर्शनीय समुद्र तट

कैला डी'हॉर्ट: आर्किंग खाड़ी और 400 मीटर ऊंचे एल वेद्रा रॉक-द्वीप के लुभावने दृश्यों के लिए, कैला डी'होर्ट समुद्र तट की यात्रा करें। यह छोटा सा समुद्र तट इबीसा के समुद्र तट पर सबसे अछूते और प्राकृतिक रूप से सुंदर क्षेत्रों में से एक है। पानी शांत और साफ़ है और धीरे-धीरे गर्म रेत को सोखता है। कैला डी'हॉर्ट एक बड़ा समुद्र तट नहीं है, फिर भी यह बहुत लोकप्रिय है, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए जल्दी पहुंचें कि आपको सर्वोत्तम दृश्यों के साथ एक शानदार स्थान मिले।

यहां साफ पानी का मतलब है कि स्नॉर्कलिंग एक लोकप्रिय गतिविधि है और उपकरण या तो किराए पर लिए जा सकते हैं या समुद्र के किनारे कई दुकानों से खरीदे जा सकते हैं। समुद्र तट के ठीक पीछे पेय और तपस परोसने वाले छोटे सलाखों का एक समूह है, यहां का वातावरण अविश्वसनीय है और रात में कुछ छोटे स्थानों पर धीरे-धीरे जीवंत और जीवंत स्थानों में रूपांतरित होता है।

समलैंगिक समुद्र तट

इबीसा में सर्वश्रेष्ठ क्रूजिंग बीच

एस कैवललेट टिब्बा: बस के पीछे प्लाया एस कैवेल्ट और इबीसा के समलैंगिक दृश्य के दौरान प्रसिद्ध, ए एस कैवललेट टिब्बा द्वीप का सबसे लोकप्रिय मंडरा रहा गंतव्य है और जंगल के विस्तार का पता लगाने की पेशकश करता है। शाम को विशेष रूप से टिब्बों को जीवित किया जाता है जब रोलिंग रेत को स्थानीय और समलैंगिक लोगों द्वारा दौरा किया जाता है।

चेरिंगे के पास स्थित, टिब्बा Es कैवललेट समलैंगिक क्षेत्र का हिस्सा है जो द्वीप के LGBT + समुदाय के लिए एक लोकप्रिय हैंगआउट है। टिब्बा स्थानों में पानी के किनारे के करीब समाप्त होता है और अपने आप में एक आकर्षक और सुंदर वातावरण होता है।

इबीसा में सबसे लोकप्रिय बीच

लास सालिनास: इबीजान ग्लैमर का प्रतीक, लास सालिनास समुद्र तट द्वीप के दक्षिणी सिरे पर स्थित है और एक संरक्षित प्रकृति आरक्षित क्षेत्र में स्थित है। क्रिस्टल क्लियर ब्लू वाटर जो यहां की रेत पर धीरे-धीरे लैप करते हैं, उन्होंने दशकों से ला सलीनास को इबीसा पर समुद्र तटों के बाद सबसे अधिक मांग वाला बना दिया है। समुद्र तट लंबे समय से द्वीप की शांत और ट्रेंडसेटिंग भीड़ के साथ जुड़ा हुआ है और जीवंत घर धड़कता है जो कई क्लबों से बाहर निकलता है जो इसकी लंबाई पर कब्जा करते हैं।

लास सालिनास के दक्षिण-सामने की प्रकृति का अर्थ है कि आप उन सभी का आनंद ले सकते हैं जो समुद्र तट पर सूर्योदय से लेकर सूर्यास्त तक पेश किए जाते हैं। आप पास के जंगल में, खाड़ी के चारों ओर पेडलू या बस बैठ सकते हैं और इस इबिज़ो ट्रिप के जीवंत और जीवंत स्टेपल पर बैठ सकते हैं और कॉकटेल कर सकते हैं।

समलैंगिक समुद्र तट

इबीज़ा में मशहूर हस्तियों का पसंदीदा समुद्र तट

कैला जोंडल: कैला जोंडल की प्राचीन सफेद रेत अपमार्केट सनबेड्स और उत्तम दर्जे के छतरियों से अटी पड़ी है और एक लकड़ी का बोर्डवॉक है जो समुद्र तट के अधिकांश भाग की लंबाई को चलाता है। यह ये अतिरिक्त स्पर्श हैं जो समुद्र तट को अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के बीच इतना लोकप्रिय बनाते हैं, जिन्हें अक्सर कॉकटेल को डुबोते हुए या सुंदर कैला जोंडल समुद्र तट पर एक किताब पढ़ते हुए देखा जा सकता है। वह कोवा जिसके भीतर कैला जोंडल स्थित है, समुद्र तट को कठोर हवाओं से बचाता है और इसका मतलब है कि शांत समय के दौरान, क्षेत्र इबीसा टाउन की भीड़ से दूर, पूर्ण शांति और शांत स्थान है।

कैला जोंडल की उच्च-अंत प्रकृति का मतलब है कि अब रेस्तरां और बार की एक प्रभावशाली श्रृंखला है जो समुद्र तट की रेखा बनाती है। प्रतिष्ठित ब्लू मर्लिन भी कैला जोंडल पर स्थित है, जो दुनिया के सबसे विशिष्ट समुद्र तट क्लबों में से एक है और इबीसा में उपलब्ध उच्चतम लक्जरी की पेशकश करता है। निराशा से बचने के लिए, यदि आप अपनी यात्रा के दौरान किसी भी बड़े क्लब और लाउंज में जाना चाहते हैं, तो समय से कुछ सप्ताह पहले बुक करें।

समलैंगिक समुद्र तट

फोर्मेनेरा में सर्वश्रेष्ठ समुद्र तट

प्लाया इलेट्स: हालांकि इबीसा पर नहीं, फोर्मेनेरा इबीसा की अधिक ग्लैमरस बहन है और केवल एक छोटी नौका की सवारी है। अधिकांश लोग इबीसा की व्यस्तता के बाद आराम करने के लिए कुछ दिनों के लिए फोरेन्मेरा के प्रमुख होंगे। Formentera अविश्वसनीय सफेद रेतीले समुद्र तटों और फ़िरोज़ा-नीले पानी के साथ अपने स्वयं के अनूठे द्वीप है। आप स्कूटर या बाइक पर आसानी से घूम सकते हैं।

प्लाया इलेट्स फोरेन्मेरा में मुख्य समुद्र तट है - नौका टर्मिनल से लगभग 5 किमी दूर। यह एक समलैंगिक समुद्र तट नहीं है, लेकिन इसे दुनिया के शीर्ष दस समुद्र तटों में स्थान दिया गया है, इसलिए यह देखने लायक है। आप समुद्र तट पर जितना आगे घूमेंगे, भीड़ उतनी ही कम होगी और आपको एक न्यडिस्ट क्षेत्र भी मिलेगा, जो सनबेड से मुक्त है और थोड़ा अधिक ऊंचा है।

समुद्र तट पर कुछ रेस्तरां हैं, हालांकि वे महंगे हो सकते हैं इसलिए बेहतर है कि पास के ला सविना में एक सुपरमार्केट में कुछ उठाया जाए, जहां इबीसा नौका जाती है।

विस्तार में पढ़ें: इबीसा में करने के लिए चीजें.

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

इबीज़ा में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे के शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से इबीसा में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in इबीसा आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें