एम्स्टर्डम सिटी सेंटर

एम्स्टर्डम के लिए एक त्वरित भगदड़

एम्स्टर्डम: पनीर, ट्यूलिप और पेचीदा कैफे की भूमि। हमारे संपादक किरन वॉटकिंस आपको इस रंगीन शहर में एक समलैंगिक सप्ताहांत की ऊँचाई तक पहुँचाते हैं।

यह मुश्किल है कि कोई भी व्यक्ति जो एम्स्टर्डम को पसंद नहीं करता है, खासकर एक समलैंगिक पुरुष।

नीदरलैंड की राजधानी को एलजीबीटी समुदाय के अपने सहिष्णु विचारों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त है, जो 2001 में समलैंगिक विवाह को वैध बनाने वाला दुनिया का पहला देश है। यह स्थान विचित्र घरों, जीवंत कला और जीवंत स्थानीय लोगों से भरा है; यह निश्चित रूप से शिविर चिल्लाती है!

यहां की जगहें और शहर में एक सप्ताहांत के ब्रेक पर आपको खुशबू आ रही है:

शुक्रवार

महान कनेक्शन: अधिकांश सप्ताहांत के ब्रेक की तरह, आपको शुक्रवार दोपहर को अपने आप को भरपूर समय देना चाहिए ताकि एम्स्टर्डम की पेशकश की जा सके। एम्स्टर्डम शिफोल एक बड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है, जो दुनिया से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है, और एम्स्टर्डम सेंट्रल ट्रेन स्टेशन कई पड़ोसी देशों से भी जुड़ा हुआ है।

आराम होटल: व्यस्त पर्यटन क्षेत्रों से बचें और रेम्ब्रांट स्क्वायर के पास एक होटल का चयन करें, जो सौभाग्य से शहर के मुख्य समलैंगिक जिले के लिए स्थान है। हैम्पशायर होटल - ईडन एम्स्टर्डम हमारा पसंदीदा है।

एम्स्टर्डम रेड लाइट जिलाओरिएंटल प्रसन्न: लाल बत्ती जिले की ओर चलें (खिड़कियों में लड़कियों से बचें, जब तक कि आप उस में न हों) और चाइनाटाउन के कई प्राच्य रेस्तरां में से एक में भोजन करें। वियतनामी या थाई व्यंजन लोकप्रिय हैं, लेकिन इनमें से चुनने के लिए बहुत कुछ है।

ऐतिहासिक समलैंगिक दृश्य: पौराणिक यात्रा करें कैफ़े की टी मंडजे अपने भोजन के बाद। यह नीदरलैंड में बहुत पहले समलैंगिक और समलैंगिक बार था, और वातावरण हमेशा एनिमेटेड होता है।

अपना पसंदीदा बार चुनें: अंत में, रेम्ब्रांट स्क्वायर के विभिन्न समलैंगिक सलाखों के बीच अपनी शाम को गुजारें। यदि आप युवा हैं, तो घर का संगीत तेज हो गया है एआईसीटी चिक से बाहर निकलें अपने सभी बक्से टिक जाएगा। अधिक परिपक्व लिंग के लिए, Amstel चौवन or Queers एम्स्टर्डम अभी भी जीवंत हैं लेकिन एक बड़ी भीड़ को आकर्षित करते हैं।

शनिवार

सभी सवार: एम्स्टर्डम अपनी कई नहरों के लिए प्रसिद्ध है और यह निश्चित रूप से शहर को देखने का सबसे आसान तरीका है। (जब तक कि आप इसके बजाय बाइक पर फैंसी होपिंग नहीं करते।) एक नहर का दौरा इसलिए सही सुबह की गतिविधि है। के पास से दूर और पर हॉप हार्ड रॉक कैफे और पानी से इस शानदार शहर को देखने में एक घंटे का समय व्यतीत करें।

स्वादिष्ट दोपहर का भोजन: एक बार जब आप दौरे समाप्त कर लेते हैं, तो सिर पर कैफे मैनकाइंड, एक आरामदायक कैफे जो ताज़ा सैंडविच और स्नैक्स परोसता है। मालिक, फ्रैंक नामक एक अच्छा चैप, 25 वर्षों से यहां काम कर रहा है और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बहुत सारे सुझाव हैं और आपको उनकी आवश्यकता की खोज करनी चाहिए।

डच विशेषता: एम्सटर्डम की एक यात्रा एक पनीर और वाइन चखने के दौरे के बिना पूरी नहीं होगी, इसलिए सिर पर रिपेनर प्रोफ़्लोकल दोपहर में, जहाँ आप 6 विभिन्न चीज़ों को अलग-अलग वाइन के साथ आज़माएँगे; वास्तव में प्रामाणिक अनुभव।

एम्स्टर्डम नहरेंप्रतिबिंब का एक क्षण: आस-पास की यात्रा का भुगतान करके अपने पेट को व्यवस्थित होने दें होमोमोन्यूमेंट, समलैंगिक पुरुषों और समलैंगिकों के लिए एक स्मारक जो उत्पीड़न के अधीन रहा है। बगल में कर्मचारी गुलाबी बिंदु कियोस्क आपको इसके बारे में अधिक बता सकता है।

दुकान या सौना: देर से दोपहर के लिए, आपके पास दो विकल्प हैं; आप डैम, एम्स्टर्डम के मुख्य केंद्रीय वर्ग और कुछ शनिवार की खरीदारी में हिस्सा ले सकते हैं, या आप आराम कर सकते हैं और एम्स्टर्डम के सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक सौना में से एक में मज़े कर सकते हैं, सौना Nieuwezijds। बेशक, आप इस विकल्प को चुनने जा रहे हैं!

साबुन पास करें: एक स्टीम रूम, फिनिश सौना और जकूज़ी के साथ पूरा, आराम से और रात के खाने में हड़पने से पहले वातावरण को सोखें अन्ना वार्मोस्स्ट्राट 111 पर, एक स्टाइलिश रेस्तरां जो स्वादिष्ट यूरोपीय भोजन परोसता है।

आप अपनी रात को डांस फ्लोर पर समाप्त कर सकते हैं क्लब NYX or RAPIDO, या आप अपने चमड़े के गियर पर फिसल सकते हैं और छाया में रख सकते हैं ईगल एम्सटर्डम or क्लब चर्च.

रविवार

आराम से: यह संभावना है कि आप रविवार तक थोड़ी भूख महसूस करेंगे, इसलिए एम्स्टर्डम के कई शानदार संग्रहालयों में से एक में अपने जीवन विकल्पों पर विचार करें।

कला प्रेमी: संग्रहालय के क्वार्टर में ट्राम को ले जाएं और बाहर की जाँच करें वान गाग गैलरी or राष्ट्रीय संग्रहालयप्रतिष्ठित द्वारा एक तस्वीर लेने के लिए बंद करना सुनिश्चित करें मैं एम्स्टर्डम अपने रास्ते पर हस्ताक्षर करें।

एम्स्टर्डम में टैबू समलैंगिक बारइतिहास के शौकीन: चलती है एन फ्रैंक हाउस या व्यावहारिक एम्स्टर्डम संग्रहालय एक चाहिए कुछ संग्रहालयों के लिए यह लंबी क़तारों से बचने के लिए बुकिंग से पहले है, इसलिए आपके आने से पहले ऑनलाइन शोध करें।

कैफे संस्कृति: मुख्य शहर के केंद्र के लिए वापस, पर रोक दूसरी ओर एक कॉफी और एक 'स्पेस केक' के लिए कैफे। कैनबिस धूम्रपान पर नीदरलैंड के लक्स नियम का मतलब है कि यह सही मौका है कि आप इसे इच्छा करें।

अंतिम मिनट में खरीदता है: RSI एम्स्टर्डम फ्लॉवर मार्केट कॉफ़ी शॉप के पास, परिवार के लिए उपहार खरीदने के लिए सही जगह है, इससे पहले कि आप सभी से प्यार करने वाले विलक्षण, विलक्षण शहर से विदाई लें।

आप निश्चित रूप से इसे नफरत करने के लिए संघर्ष करेंगे! हमारे एम्स्टर्डम होटल सौदों और हमारे माध्यम से समलैंगिक स्थानों की पूरी सूची देखें शहर का पेज.

हमारी सिफारिशों से सहमत हैं? हमें अपने विचार ट्वीट करें @travelgayयूरोप

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

एम्स्टर्डम में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

एम्स्टर्डम में अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in एम्स्टर्डम आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें