टांपा

ताम्पा के लिए एक समलैंगिक गाइड

एक ऐतिहासिक और विविध क्षेत्र योपोर शहर के तम्पा के समलैंगिक जिले में समलैंगिक स्थानों की एक संपत्ति है, जो अपने संपन्न नाइटलाइफ़ और अद्वितीय वास्तुकला के लिए जाना जाता है।

ताम्पा को कभी-कभी घिनौना और कम पॉलिश वाला भाई माना जाता है ग्लैमरस समलैंगिक मियामी or हलचल समलैंगिक ऑरलैंडोहालांकि, हाल के वर्षों में शहर में उत्थान और विकास की लहर देखी गई है, जो इसे एक चिकना और स्टाइलिश तटीय गंतव्य में बदल देती है।

हरे रंग की जगह, एक उष्णकटिबंधीय जलवायु और क्रिस्टल स्पष्ट नीले सागर के साथ, ताम्पा एक सुस्वाद और सुंदर गंतव्य है जो खोज के अवसर के साथ शानदार है। समुद्र के साथ जुड़ा हुआ, ताम्पा फ्लोरिडा में सबसे बड़े बंदरगाह का घर है और बंदरगाह क्षेत्र मनोरंजन, भोजन और नाइटलाइफ़ का केंद्र है।

ताम्पा एक बढ़ते और ताजा समलैंगिक दृश्य का भी घर है जो बड़े पैमाने पर शहर की बड़ी आबादी और रचनात्मक समुदाय द्वारा ईंधन दिया जाता है। ऐतिहासिक और विविधतापूर्ण क्षेत्र योपोर शहर के तम्पा के समलैंगिक जिले में समलैंगिक स्थानों की एक संपत्ति है, जो अपने संपन्न नाइटलाइफ़ और अद्वितीय वास्तुकला के लिए जाना जाता है।

टांपा

ताम्पा में गे क्लब और बार

ताम्पा में प्रस्ताव पर समलैंगिक नाइटलाइफ़ का अधिकांश भाग याम्बल सिटी में 7 वें एवेन्यू, ताम्पा के अनौपचारिक समलैंगिक पड़ोस में पाया जा सकता है। स्थानीय LGBT + व्यापार मालिकों के एक गठबंधन ने 'Gaybor' समूह की स्थापना की जो शहर में LGBT + चैम्बर ऑफ कॉमर्स के रूप में कार्य करता है। इस क्षेत्र में गे बार और क्लबों का एक जीवंत और केंद्रित संग्रह है।

ताम्पा के समलैंगिक नाइटलाइफ़ का मुख्य आकर्षण निस्संदेह है ब्राडलीशहर का सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार और स्थानीय समलैंगिक दृश्य का एक प्रमुख स्थान। कई बार और क्लबों की तरह, ब्रैडली खुली और व्यस्त है और सक्रिय और बड़े एलजीबीटी + छात्र आबादी के लिए सप्ताह की अधिकांश रातें व्यस्त हैं। बार में एक बड़ा डांसफ्लोर है और नियमित रूप से लाइव प्रदर्शन और ड्रैग शो होस्ट करता है।

ताम्पा के समलैंगिक दृश्य में लाइव प्रदर्शन को पकड़ने के लिए सबसे अच्छी जगह है सिटी साइड लाउंज। तीन बार, एक बड़े डांसफ्लोर और यहां तक ​​कि एक मंच पर, दैनिक थीम वाली प्रतियोगिताएं और प्रतियोगिताएं होती हैं, जो सिटी साइड लाउंज को बार-बार देखने वाली विविध और उदार भीड़ के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। विशाल आउटडोर आँगन सूर्यास्त देखने के साथ एक स्वादिष्ट कॉकटेल घूंटने के लिए सही जगह है।

शुक्रवार की रात सबसे व्यस्त क्लब हमेशा होता है शहद का बर्तन। विश्व स्तरीय ड्रैग प्रदर्शन, विशाल डांसफ्लोर और इन-हाउस कैटवॉक द्वारा एक युवा, छात्र भीड़ को नियमित रूप से क्लब में खींचा जाता है। वाइब हमेशा मजेदार और केयर-फ्री होता है।

टाम्पा मैरियट वाटरसाइड

ताम्पा में गे होटल

अटलांटिक के सबसे अच्छे समुद्र के किनारे के स्थान और अनफ़िल्टर्ड दृश्यों के लिए, समुद्र में रहने पर विचार करें ग्रैंड हयात टाम्पा बे। होटल का केंद्रीय स्थान, शहर के घूमने के लिए एक आदर्श स्थान है, जहाँ से टैंपा के सभी शीर्ष आकर्षण देखने के लिए समलैंगिक यात्रियों के लिए उपयुक्त है। होटल के तीन ऑन-साइट रेस्तरां में ओस्टेरचैचर, एक लोकप्रिय समुद्री भोजन भोजनालय शामिल है, जहाँ आप ताज़ी पकड़ी हुई मछली और बढ़िया शराब का आनंद ले सकते हैं। होटल गे यात्रियों के बीच लोकप्रिय है और ग्रैंड हयात के कर्मचारी सभी मेहमानों के अनुकूल और समावेशी हैं।

यबोर सिटी समलैंगिक दृश्य से सिर्फ 10 मिनट की ड्राइव पर, अलॉफ्ट टम्पा एक फैशनेबल और आधुनिक होटल है जो शहर के शहर के केंद्र में स्थित है। होटल अपनी उजागर कंक्रीट दीवारों के साथ एक डिज़ाइन-उन्मुख भीड़ को लक्षित करता है, फ़ोयर और आश्चर्यजनक छत पूल में लाइव डीजे। बुटीक की चाहत रखने वालों के लिए बिल्कुल सही, एल्प के कमरों में सभी ताम्पा के क्षितिज, नदी और समुद्र के पार के व्यापक दृश्य हैं।

ताम्पा व्यस्त हो सकते हैं, और यदि आप कहीं ऊधम से बचने के लिए देख रहे हैं तो हलचल से आगे नहीं देखो क्राउन प्लाजा होटल ताम्पा वेस्टशोर। सुस्वाद हरियाली के बीच शहर के बाहर स्थित, यह होटल स्वर्ग का एक शांत टुकड़ा है। बड़ा पूल इस होटल का केंद्र बिंदु है और ताम्पा की धूप जलवायु में ठंडा करने के लिए आदर्श स्थान है। साइट पर रेस्तरां स्थानीय लोगों और यात्रियों के बीच एक लोकप्रिय भोजनालय है और होटल एक मुफ्त शटल सेवा प्रदान करता है, जिसका अर्थ है कि आप दक्षता और आसानी के साथ शहर में आ सकते हैं।

बस्च गार्डन ताम्पा खाड़ी

फ्लोरिडा थ्रिल-चाहने वालों के लिए एक मक्का है, जिसमें विश्व स्तरीय थीम और मनोरंजन पार्क की बहुतायत है, और Busch गार्डन न केवल राज्य के पसंदीदा आकर्षणों में से एक है, बल्कि यह यूएसए के सबसे अधिक देखे जाने वाले मनोरंजन पार्कों में से एक है। साल में 4.1 मिलियन मेहमानों का स्वागत करते हुए, पार्क में उच्च-एड्रेनालाईन सवारी, एक पानी पार्क और एक विशाल चिड़ियाघर और सफारी की सुविधाएँ हैं।

बुस्च गार्डन का मुख्य आकर्षण चिड़ियाघर, टाम्पा का सबसे बड़ा और एक बड़ा खुला "सेरेन्गेट्टी प्लेन्स" निवास स्थान है, जो विभिन्न प्रकार के जानवरों के लिए घर है जो स्वतंत्र रूप से घूमते हैं और मेहमान एक शानदार सुरक्षित अनुभव पर प्राणियों के बीच ड्राइव कर सकते हैं। बिग गे बुस्च गार्डन डे हर साल अक्टूबर में होता है और पार्क में सौ समलैंगिक पुरुषों के झुंड को देखता है।

ताम्पा में गे अभिमान

प्राइड हर साल मार्च में होता है और यह पूरी तरह से अनोखी और रोमांचक घटना है। उत्सव की शुरुआत टाम्पा ज़ू-ला और ज़ू टाम्पा में शाम की पार्टी से होती है, जहाँ एलजीबीटी+ व्यक्ति और सहयोगी दुनिया भर के जानवरों के बीच एक शाम पार्टी करते हैं - एक अनोखा अनुभव। उत्सव में मिस्टर एंड मिस टाम्पा प्राइड पेजेंट और ग्रैंड मार्शल गाला जैसे अन्य कार्यक्रम भी शामिल हैं।

शहर के गौरव समारोह का केंद्र तम्पा विविधता परेड है, एक गौरव मार्च जो स्थानीय समलैंगिक समुदाय के भीतर विविधता का जश्न मनाता है और मुख्य सिद्धांतों के रूप में समानता, समावेश और सम्मान को केंद्र में रखता है। परेड 20,000 से अधिक लोगों को आकर्षित करती है, जो एलजीबीटी + समुदाय के लिए प्यार और गर्व दिखाने के लिए यबोर सिटी की सड़कों पर लाइन लगाते हैं।

टांपा

ताम्पा में समलैंगिक अधिकार

फ्लोरिडा के हिस्से सामाजिक रूप से रूढ़िवादी हैं, हालांकि, ताम्पा ने हाल ही में मानवाधिकार अभियान के नगर समानता सूचकांक पर 100 का सही स्कोर हासिल किया, जो यह बताता है कि शहर एलजीबीटी + समुदाय का कितना अच्छा समर्थन करते हैं। शहर देश के उन मुट्ठी भर लोगों में से एक है जिनके पास एलजीबीटी + चैंबर ऑफ कॉमर्स है जो एलजीबीटी + लोगों के व्यापारिक उपक्रमों का समर्थन करता है और स्थानीय समुदाय की सुरक्षा करता है।

समान यौन-यौन गतिविधि को 2003 में वैध कर दिया गया था, लेकिन तब से धीरे-धीरे बढ़ती विधायी बिलों की संख्या बढ़ गई है, जिससे एलजीबीटी + व्यक्तियों को स्वतंत्रता और समानता में वृद्धि हुई है। 2015 में सेम-सेक्स मैरिज को वैध कर दिया गया था और 2010 में, फ्लोरिडा के तैंतीस साल के प्रतिबंध पर एक ही लिंग को अपनाने पर रोक लगा दी गई थी।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

टाम्पा में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले नि: शुल्क रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से टम्पा में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in टांपा आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें