सप्ताह

साओ पाउलो के लिए एक समलैंगिक गाइड

साओ पाउलो में दुनिया का सबसे बड़ा समलैंगिक क्लब और सबसे बड़ी प्राइड परेड है

साओ पाउलो दुनिया के सबसे बड़े और सबसे घनी आबादी वाले शहरों में से एक है। यह दुनिया के सबसे बड़े समलैंगिक दृश्यों में से एक है। साओ पाउलो प्राइड ग्रह पर सबसे बड़ी समलैंगिक गर्व परेड है और द वीक दुनिया का सबसे बड़ा समलैंगिक क्लब है।

साओ पाउलो को रियो की तुलना में कम ध्यान जाता है। यह एक ऐसा शहर नहीं है जिसने सांस्कृतिक रूप से बहुत अधिक प्रभाव डाला है, इसे कुंद करने के लिए। इसके कारण हैं। साओ पाउलो में उच्च अपराध दर है, यह बहुत बड़ा है और इसे पर्यटक चुंबक की तुलना में वित्तीय केंद्र के रूप में अधिक मान्यता प्राप्त है। यह कहा जा रहा है, साओ पाउलो दुनिया के सबसे रोमांचक शहरों में से एक है। यह बेहोश दिल के लिए एक शहर नहीं है।

साओ पाउलो · होटल

साओ पाउलो कितना सुरक्षित है?

पहले ट्रिकी प्रश्न को कवर करते हैं। साओ पाउलो दुनिया का सबसे सुरक्षित शहर नहीं है। यह कहा जा रहा है, यदि आप इसे सही तरीके से नेविगेट करते हैं तो आप जोखिम को कम कर सकते हैं। सबसे आम खतरा मगिंग से है इसलिए अपने रोलेक्स को घर पर छोड़ दें। दिन के दौरान आपको सुरक्षित क्षेत्रों में समस्या नहीं होनी चाहिए। रात में यह एक उचित कंपनी के साथ एक टैक्सी प्राप्त करने की सलाह दी जाती है और जिस भी स्थान पर आप भाग ले रहे हैं। आप एक पर्यटक के रूप में रात में साओ पाउलो घूमना नहीं चाहते हैं। इसलिए, जब आप बड़ी समलैंगिक रात में बाहर निकल रहे हों, तो होटल से एक टैक्सी लें। सौभाग्य से, साओ पाउलो में हिंसक अपराध हाल के वर्षों में भारी गिरा है।

उद्यान

साओ पाउलो में कहां ठहरना है

जार्डिन्स जिला पर्यटकों के लिए सबसे अच्छा और सुरक्षित स्थान है। यह शहर का एक समृद्ध हिस्सा है जिसमें कई उत्कृष्ट होटल हैं। जार्डिन में लगभग 200 बार और साओ पाउलो के कुछ बेहतरीन संग्रहालय हैं। प्रसिद्ध पॉलिस्ता एवेन्यू भी आसान पैदल दूरी के भीतर है।

आपको चैनल और गुच्ची सहित कई अपकमिंग बुटीक मिलेंगे। जार्डिन्स एक प्रमुख वैश्विक शहर में आम तौर पर समृद्ध, महानगरीय जिला है और साओ पाउलो का सबसे अधिक पर्यटन के अनुकूल हिस्सा है।

सप्ताह

साओ पाउलो में समलैंगिक दृश्य

साओ पाओलो के अधिकांश समलैंगिक बार शहर के केंद्र में एक जिले, कंसोलाको में पाए जा सकते हैं। फ्रे कैनेका ("गे" कैनेका के रूप में जाना जाता है), साओ पाउलो के समलैंगिक दृश्य का मुख्य केंद्र है। आप इसे सीधे पॉलिस्ता एवेन्यू से एक्सेस कर सकते हैं।

Frei Caneca को गे-फ्रेंडली दुकानों और कई गे बार और क्लबों से भरा गया है। यह वह जगह है जहाँ साओ पाओलो में सभी गर्म ब्राज़ीलियाई लोग पार्टी करते हैं।

बाबू लाउंज साओ पाउलो में सबसे बड़े समलैंगिक क्लबों में से एक है। इसमें कई डांसफ्लोर, शीर्ष डीजे, गो डांसर्स और बहुत सारे हॉट संरक्षक हैं। जैसे-जैसे रात ढलेगी, शर्ट उतरेगी। आप बाबू लाउंज में साओ पाउलो में अपनी समलैंगिक रात को शुरू या समाप्त कर सकते हैं।

क्लब यॉट एक समुद्री विषय है, लेकिन आप एक नाविक के रूप में तैयार नहीं है। यह एक युवा, फैशनेबल भीड़ को आकर्षित करता है। सभी बर्मेन नाविकों के रूप में तैयार होंगे।

अलोका फ़्री कैनेका में मुख्य समलैंगिक क्लब माना जाता है। यह आपकी रात ख़त्म करने के लिए एक अच्छी जगह है - यह आधी रात के बाद खुलता है और लगभग 6 बजे तक खुला रहता है। यदि आप फ़्री कैनेका में एक रात बिताने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए उपयुक्त स्थान है।

साओ पाउलो का सबसे बड़ा समलैंगिक क्लब फ्रेई कैनेका में नहीं है। यह बर्रा फंडा में खत्म हो गया है। सप्ताह सरल शब्दों में, यह एक प्रसिद्ध समलैंगिक क्लब है। यह - हम दोहराते हैं - ग्रह पर सबसे बड़ा समलैंगिक क्लब है। यह अतिशयता का एक बड़ा, क्रूर मंदिर है। हैंगओवर इसके लायक होगा.

साओ पाउलो प्राइड 2019

साओ पाउलो में गे प्राइड

3 में साओ पाउलो प्राइड में लगभग 2019 मिलियन लोगों ने भाग लिया। एक निष्पक्ष होमोफोबिक अध्यक्ष के लिए मतदान करने के बावजूद, साओ पाउलो और रियो में विशाल और बहुत दृश्यमान समलैंगिक दृश्य हैं। हम जिस होमोफोबिक अध्यक्ष का नाम नहीं लेंगे, उन्होंने महिलाओं और जातीय अल्पसंख्यकों के बारे में विचित्र टिप्पणियां की हैं, साथ ही साथ ट्विटर के अनियंत्रित ट्विटर ट्वीट्स को भी खारिज कर दिया है। उनकी हरकतों ने खुद को सुनने के लिए ब्राजील के समलैंगिक समुदायों को प्रेरित किया। साओ पाउलो में ग्रह पर सबसे बड़ी समलैंगिक प्राइड परेड की मेजबानी करना उस प्रक्रिया का हिस्सा है।

साओ पाउलो गे बार्स

साओ पाउलो में करने के लिए चीजें

साओ पाउलो ब्राज़ील का वित्तीय केंद्र है। यदि आप समुद्र तट पर आराम करना चाहते हैं तो यह उपयुक्त जगह नहीं है। यदि आप हलचल भरी नाइटलाइफ़ की तलाश में हैं तो यह निश्चित रूप से एक अच्छा विकल्प है। साओ पाउलो प्राइड जैसे आयोजन बहुत सारे पर्यटकों को आकर्षित करते हैं - यह अकेले परेड के लिए देखने लायक है।

द प्राइड परेड ने एवेनिडा पॉलिस्ता को संभाला। यह सड़क दुकानों और रेस्तरां और प्रसिद्ध MASP संग्रहालय से भरी हुई है। इस संग्रहालय में 8,000 से अधिक कलाकृतियां हैं, जिनमें वान गाग और पिकासो द्वारा उत्कृष्ट कृतियां शामिल हैं।

इबिरापुरा पार्क न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क पर आधारित है। यह दक्षिण अमेरिका के सबसे बड़े शहरी पार्कों में से एक है। आप इसे जार्डिन्स जिले से आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

साओ पाउलो में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपना दौरा शुरू होने से 24 घंटे पहले निःशुल्क रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से साओ पाउलो में पर्यटन का चयन ब्राउज़ करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in साउ पाउलो आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें