एशिया के शीर्ष 20 समलैंगिक होटल और रिसॉर्ट्स - 2014

एशिया के शीर्ष 20 समलैंगिक होटल और रिसॉर्ट्स - 2014

समलैंगिक होटल और गेस्टहाउस समलैंगिक यात्रियों को कुछ खास पेश कर सकते हैं - एक ऐसी सेवा जो समलैंगिक जीवन शैली के लिए ठीक है।

हमने पिछले 12 महीनों में हज़ारों होटल आरक्षणों पर नज़र डाली है Travel Gay एशिया में 2014 सबसे अधिक बुक किए गए समलैंगिक होटल और गेस्टहाउस की हमारी 20 सूची को संकलित करने के लिए एशिया।

परिणामों को भौगोलिक क्षेत्र द्वारा क्रमबद्ध किया जाता है।

पटाया, थाईलैंड

थाईलैंड में समलैंगिक होटलों और रिसॉर्ट्स का सबसे बड़ा केंद्र। अधिकांश जोमिटेन समलैंगिक समुद्र तट और बार या बॉयज़टाउन समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब स्थित हैं। इसलिए, यह शायद कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है कि पटाया हमारे शीर्ष 20 होटलों में से पांच का घर है।

Gamymede-रिज़ॉर्ट स्पा-पटायाज़िंग रिज़ॉर्ट और स्पा (गेनीमेड)

गेनीमेड एक लगातार लोकप्रिय विकल्प है और शीर्ष 25 सबसे अधिक बुक किए गए होटलों में से एक है Travel Gay एशिया - समलैंगिक या सीधा! पैसों के हिसाब से बढ़िया मूल्य वाले अतिथि कमरों के अलावा, गेनीमेड थीम गे सौना और स्पा का भी घर है। होटल जोमटियन समलैंगिक समुद्र तट से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

बाण सूय रिसोर्टबाण सूय रिसोर्ट पटाया ०

बड़े, सुसज्जित स्टूडियो और अपार्टमेंट एक निजी स्विमिंग पूल और सन टैरेस के आसपास हैं। बाण सूई, जोमितेन समलैंगिक समुद्र तट और बॉयज़टाउन नाइटलाइफ़ दोनों से सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर स्थित है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

-स्थान-निवास-पटाया-0-200x150स्थान निवास

पैसे के कमरे के लिए मूल्य, समलैंगिक समुद्र तट से थोड़ी पैदल दूरी पर। अपने रात्रिकालीन कैबरे शो के लिए प्रसिद्ध है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

-Ambiance-पटाया-0-200x150द एमियेंस होटल

पटाया के बॉयज़टाउन समलैंगिक नाइटलाइफ़ के ठीक मध्य में स्थित लोकप्रिय विकल्प। इन-हाउस बॉयज़ जिम और सौना मित्रवत कर्मचारियों के साथ बेहतरीन कसरत के लिए भरपूर अवसर प्रदान करता है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

COPA होटलकोपा-Hotel-पटाया-0b-200x150

द एंबियंस की तरह, पटाया के बॉयज़टाउन के केंद्र में कोपा पैसे के लिए एक और बढ़िया विकल्प है। कोपा के शो बार और क्लब को न चूकें। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

फुकेत, ​​थाइलैंड

थाईलैंड के दक्षिण में अंतर्राष्ट्रीय अवकाश खेल का मैदान। फुकेत के खूबसूरत समुद्र तटों और मज़ेदार समलैंगिक नाइटलाइफ़ का शानदार संग्रह दुनिया भर से बड़ी संख्या में समलैंगिक यात्रियों को आकर्षित करता है।

क्लब-एक-सात फुकेत-0-200x150क्लब एक सात

कभी-कभी लोकप्रिय समलैंगिक होटल, प्लंजिंग पूल के साथ आवास, दोस्ताना कर्मचारियों और बहुत निजी बगीचे के लिए उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करते हैं। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

कनेक्ट-Guesthouse-फुकेतकनेक्ट

गेस्टहाउस, रेस्तरां और बार फुकेत की नाइटलाइफ़ के केंद्र में स्थित हैं। उन लोगों के लिए बढ़िया बजट विकल्प जो पैराडाइज़ कॉम्प्लेक्स नाइटलाइफ़ से कुछ ही कदम की दूरी पर जाना चाहते हैं। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

समलैंगिक-Hostal-पुएर्ता-Del-सोल-फुकेतहोटल पुएर्ता डेल सोल

एक और बहुत सस्ती और लोकप्रिय गेस्टहाउस, पैराडाइज़ कॉम्प्लेक्स से कुछ कदमों की दूरी पर और समलैंगिक समुद्र तट क्षेत्र के करीब स्थित है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

चियांग माई, थाईलैंड

देश के इस खूबसूरत हिस्से का पता लगाने के लिए उत्तरी थाईलैंड की सांस्कृतिक राजधानी एक बड़ा आधार है। मंदिरों और बाजारों की यात्रा करें, हाथी की सवारी, राफ्टिंग और बहुत कुछ करने की कोशिश करें।

क्लब-एक-सातक्लब एक सात

विशेष रूप से गे क्लब वन सेवन होटल और लोकप्रिय समलैंगिक सॉना शहर के केंद्र से टुक-टुक द्वारा 15 मिनट से भी कम की दूरी पर पिंग नदी के तट पर स्थित है। आरामदायक कमरे, नदी के शानदार दृश्य और सौना में बहुत मज़ा आता है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

सिएम रीप, कंबोडिया

नजदीकी यूनेस्को विश्व धरोहर अंगकोर पुरातत्व पार्क के लिए जाना जाता है, सिएम कंबोडिया में सबसे तेजी से बढ़ते पर्यटन स्थलों में से एक है।

पुरुषों-रिज़ॉर्ट स्पापुरुषों का रिज़ॉर्ट

विशेष रूप से समलैंगिक होटल और समलैंगिक सौना, ऐतिहासिक विश्व विरासत स्थल, अंगकोर वाट के करीब स्थित है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

गोल्डन केले की सुपीरियरगोल्डन केला सुपीरियर

गे-स्वामित्व और प्रबंधित B & B। केंद्रीय स्थान, बजट की कीमतें, आरामदेह माहौल और अच्छा पूल। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

रामबूटन रिसॉर्ट सिएम रीपरामबूटन रिजॉर्ट

आश्चर्यजनक रूप से शांतिपूर्ण समलैंगिक-स्वामित्व वाला और प्रबंधित रामबूटन रिसॉर्ट सिएम रीप के पब स्ट्रीट से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है और रात के बाजार के भी करीब है। आस-पास के मंदिरों को देखने के बाद होटल के पूल में डुबकी लगाना आराम करने का एक शानदार तरीका है। मिलनसार कर्मचारी, बढ़िया भोजन और उत्कृष्ट कॉकटेल! कीमतें और अधिक तस्वीरें।

नदी-रानी-Guesthouseनदी रानी जलवायु

गे के मालिक रिचर्ड और एलेक्स इस केंद्र में स्थित गेस्टहाउस में सबसे गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। मंदिरों की खोज के एक दिन बाद छत पर स्थित जकूज़ी एक वास्तविक उपचार है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

नोम पेन्ह, कंबोडिया

कंबोडिया की राजधानी घूमने लायक एक आकर्षक शहर है। कंबोडिया के हालिया परेशान अतीत के बारे में जानने से आपको ऐसी यादें मिलेंगी जो जीवन भर याद रहेंगी - साथ ही आज की स्वागत योग्य कंबोडियाई संस्कृतियों की गर्मजोशी का अनुभव भी होगा।

आर्थर पॉल-Hotel-नोम पेन्ह-आर्थर और पॉल होटल

नोम पेन्ह शहर के केंद्र से 3 किमी की दूरी पर नए खुले बुटीक समलैंगिक होटल, समलैंगिक सौना और स्पा। सुविधाओं में आधुनिक संलग्न कमरे, रेस्तरां और आउटडोर पूल शामिल हैं। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

मनोर-हाउस-नोम पेन्ह-हवेली

लगातार लोकप्रिय समलैंगिक के स्वामित्व वाले, केवल-वयस्क और सीधे-सादे बुटीक B & B। शांतिपूर्ण केंद्रीय नोम पेन्ह स्थान, प्रमुख स्थलों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ की आसान पहुंच के भीतर। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

 Rambutan-रिज़ॉर्ट-नोम-पेनरामबूटन रिजॉर्ट

लक्जरी आवास, पूल और इन-हाउस स्पा के साथ गे-स्वामित्व वाले और प्रबंधित रिसॉर्ट। नाइटलाइफ़ के करीब। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

Mysteres और मेकांगमिस्ट्रेस और मेकांग

गे-स्वामित्व और एक सुंदर फ्रांसीसी औपनिवेशिक से प्रेरित भवन में स्थित होटल, दर्शनीय स्थलों और नाइटलाइफ़ के करीब स्थित है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

बाली, इंडोनेशिया 

रेतीले समुद्र तटों और ऊबड़-खाबड़ तटरेखा से घिरा यह खूबसूरत द्वीप इंडोनेशिया का सबसे अधिक देखा जाने वाला पर्यटन स्थल है। सेमिनायक के आसपास के क्षेत्र में ar हैसमलैंगिक होटल, गेस्टेल के eally अच्छे विकल्प और समलैंगिक-स्वामित्व वाले और निजी विला। तीन गुण इसे हमारे 2014 के शीर्ष 20 में बनाते हैं।

Balinea-विला-स्पाBalinea विला और स्पा

उत्कृष्ट मूल्य वाला गे रिज़ॉर्ट, बेटू बेलिग बीच और गे नाइटलाइफ़ क्षेत्र से केवल 10 मिनट की ड्राइव पर। आठ अतिथि कमरों में से प्रत्येक रिज़ॉर्ट के निजी पूल, सन टैरेस और बगीचों पर खुलता है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

बाली-Au-Naturelबाली औ नेचरल

उत्तरी बाली में वस्त्र-वैकल्पिक समुद्र तट रिज़ॉर्ट। समलैंगिक-स्वामित्व वाला, समलैंगिक और सीधे यात्रियों के मिश्रण को आकर्षित करता है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बाली में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे सहयोगियों से बाली में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बाली आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें