एशिया के शीर्ष 20 समलैंगिक होटल और रिसॉर्ट्स - 2015

एशिया के शीर्ष 20 समलैंगिक होटल और रिसॉर्ट्स - 2015

लगातार दूसरे वर्ष, हमने इसके माध्यम से किए गए हजारों आरक्षणों को देखा है Travel Gay एशिया हमारे 2015 के 'शीर्ष 100' सर्वाधिक बुक किए गए होटलों, रिसॉर्ट्स और गेस्टहाउसों को संकलित करेगा।

हमारे 'शीर्ष 100' में कई ऐसे लोग शामिल हैं जो समलैंगिक बाज़ार की सेवा के लिए समर्पित हैं।

पटाया, थाईलैंड

थाईलैंड में समलैंगिक होटलों और रिसॉर्ट्स का सबसे बड़ा केंद्र। अधिकांश जोमिटेन समलैंगिक समुद्र तट और बार या बॉयज़टाउन समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब स्थित हैं। इसलिए, यह शायद कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है कि पटाया हमारे सबसे लोकप्रिय होटलों में से छह का घर है।

Gamymede-रिज़ॉर्ट स्पा-पटायाज़िंग रिज़ॉर्ट और स्पा (गेनीमेड)

गेनीमेड एक लगातार लोकप्रिय विकल्प है और शीर्ष 25 सबसे अधिक बुक होटलों में से एक है Travel Gay एशिया (समलैंगिक या सीधे) एक पंक्ति में दो साल।

पैसे के लिए बढ़िया मूल्य वाले अतिथि कमरों के अलावा, गेनीमेड एक समलैंगिक सौना और स्पा का भी घर है। होटल जोमटियन समलैंगिक समुद्र तट से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर है।  कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 25 | 2015 शीर्ष 25)

 

बाण सूय रिसोर्टबाण सूय रिसोर्ट पटाया ०

यह अच्छी तरह से प्रबंधित रिज़ॉर्ट बड़े, पूरी तरह से सुसज्जित स्टूडियो और अपार्टमेंट में एक बड़े निजी स्विमिंग पूल और सन टेरेस से घिरा हुआ है।

बान सूय, जोमटियन समलैंगिक समुद्र तट और बॉयज़टाउन नाइटलाइफ़ दोनों से केवल 5 मिनट की दूरी पर स्थित है।  कीमतें और अधिक तस्वीरें.

(2014 - शीर्ष 100 | 2015 - शीर्ष 50)

-Ambiance-पटाया-0-200x150द एमियेंस होटल

पटाया के बॉयज़टाउन समलैंगिक नाइटलाइफ़ के ठीक मध्य में स्थित लोकप्रिय विकल्प। अतिथि कमरे और सुइट्स में शॉवर, सैटेलाइट टीवी और मुफ्त वाईफाई है।

इन-हाउस बॉयज़ जिम और सौना मित्रवत कर्मचारियों के साथ बेहतरीन कसरत के लिए भरपूर अवसर प्रदान करता है।  कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 50 | 2015 - शीर्ष 25)

 

-स्थान-निवास-पटाया-0-200x150स्थान निवास

वैल्यू-फॉर-मनी रूम, समलैंगिक समुद्र तट से थोड़ी पैदल दूरी पर। अपने रात के कैबरे शो के लिए प्रसिद्ध है। कीमतें और अधिक तस्वीरें.

(2014 - शीर्ष 100 | 2015 - शीर्ष 100)

COPA होटलकोपा-Hotel-पटाया-0b-200x150

द एंबिएंस की तरह, पटाया के बॉयज़टाउन के केंद्र में कोपा पैसे के लिए एक और बढ़िया विकल्प है। कोपा के शो बार और क्लब को न चूकें।  कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 100 | 2015 - शीर्ष 100)

रूम क्लब द बेड सुइटरूम क्लब बेड सुइट पटाया

गे-स्वामित्व वाला बुटीक होटल, डोंगटान गे समुद्र तट के ठीक सामने। पूरे दिन नाश्ता परोसा गया और जुड़ने वालों के साथ कोई समस्या नहीं हुई। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2015 - शीर्ष 50)

फुकेत, ​​थाइलैंड

थाईलैंड के दक्षिण में अंतर्राष्ट्रीय अवकाश खेल का मैदान। फुकेत के खूबसूरत समुद्र तटों और मज़ेदार समलैंगिक नाइटलाइफ़ का शानदार संग्रह दुनिया भर से बड़ी संख्या में समलैंगिक यात्रियों को आकर्षित करता है।

क्लब-एक-सात फुकेत-0-200x150क्लब एक सात

कभी-कभी लोकप्रिय समलैंगिक होटल, उत्कृष्ट मूल्य के लिए आवास, मैत्रीपूर्ण स्टाफ और प्लंज पूल के साथ बहुत निजी उद्यान प्रदान करते हैं। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 25 | 2015 - शीर्ष 25)

कनेक्ट-Guesthouse-फुकेतकनेक्ट

फुकेत की नाइटलाइफ़ के केंद्र में स्थित 20 वातानुकूलित कमरों, रेस्तरां और बार वाला गेस्टहाउस।

कनेक्ट उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट बजट विकल्प है जो सभी पैराडाइज कॉम्प्लेक्स नाइटलाइफ़ से बस कुछ ही कदमों पर रहना चाहते हैं।  कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 50 | 2015 शीर्ष 50)

पाटोंग में कुंभ गे आंगकुम्भ गे आंग

2015 के लिए हमारी सर्वश्रेष्ठ विक्रेता सूची में एक नया प्रवेशी। यह बड़ा समलैंगिक गेस्टहाउस और सौना मुख्य समलैंगिक नाइटलाइफ़ क्षेत्र से सिर्फ एक सड़क पर बहुत किफायती आवास प्रदान करता है। सुविधाओं में एक जिम, प्लंज पूल और छत पर सन डेक शामिल हैं।  कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2015 - शीर्ष 100)

चियांग माई, थाईलैंड

देश के इस खूबसूरत हिस्से का पता लगाने के लिए उत्तरी थाईलैंड की सांस्कृतिक राजधानी एक बड़ा आधार है। मंदिरों और बाजारों का भ्रमण करें, हाथी की सवारी करें, राफ्टिंग करें और बहुत कुछ करें।

क्लब-एक-सातक्लब एक सात

विशेष रूप से गे क्लब वन सेवन होटल और लोकप्रिय समलैंगिक सॉना शहर के केंद्र से टुक-टुक द्वारा 15 मिनट से भी कम की दूरी पर पिंग नदी के तट पर स्थित है।

आरामदायक कमरे, नदी के शानदार नज़ारे और सौना में भरपूर मौज-मस्ती ने यह सुनिश्चित करने में मदद की है कि क्लब वन सेवन एक शीर्ष पसंदीदा बना हुआ है Travel Gay एशिया आगंतुकों। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 25 | 2015 - शीर्ष 25)

सिएम रीप, कंबोडिया

नजदीकी यूनेस्को विश्व धरोहर अंगकोर पुरातत्व पार्क के लिए जाना जाता है, सिएम कंबोडिया में सबसे तेजी से बढ़ते पर्यटन स्थलों में से एक है।

पुरुषों-रिज़ॉर्ट स्पापुरुषों का रिज़ॉर्ट

विशेष रूप से समलैंगिक होटल और समलैंगिक सौना, ऐतिहासिक विश्व धरोहर स्थल के करीब स्थित, अंगकोर वाट लगातार लोकप्रिय विकल्प में।

कुशल प्रबंधन, अनुकूल कर्मचारियों और आरामदायक अतिथि कमरों के लिए पिछले ग्राहकों द्वारा प्रशंसा की गई। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 25 | 2015 - शीर्ष 25)

गोल्डन केले की सुपीरियरगोल्डन केला सुपीरियर

टीजीए पर सिएम रीप में सबसे अधिक समलैंगिक-स्वामित्व वाला और प्रबंधित B&B बुक किया गया। केंद्रीय स्थान, बजट कीमतें, आरामदायक माहौल और अच्छा पूल।

जानकार कर्मचारी मंदिरों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ का पता लगाने की व्यवस्था में मदद करेंगे। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 25 | 2015 - शीर्ष 25)

रामबूटन रिसॉर्ट सिएम रीपरामबूटन रिजॉर्ट

आश्चर्यजनक रूप से शांतिपूर्ण समलैंगिक-स्वामित्व वाला और प्रबंधित रामबूटन रिसॉर्ट सिएम रीप के पब स्ट्रीट से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है और रात के बाजार के भी करीब है। आस-पास के मंदिरों को देखने के बाद होटल के पूल में डुबकी लगाना आराम करने का एक शानदार तरीका है।

मिलनसार कर्मचारी, बढ़िया भोजन और उत्कृष्ट कॉकटेल! कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 50 | 2015 शीर्ष 25)

नोम पेन्ह, कंबोडिया

कंबोडिया की राजधानी घूमने लायक एक आकर्षक शहर है। कंबोडिया के हालिया, परेशान अतीत के बारे में सीखना आपको ऐसी यादें छोड़ देगा जो जीवन भर याद रहेंगी - जैसे कि आज की स्वागत योग्य कंबोडियाई संस्कृतियों की गर्मजोशी का अनुभव करना।

आर्थर पॉल-Hotel-नोम पेन्ह-आर्थर और पॉल होटल

यह बुटीक समलैंगिक होटल, समलैंगिक सौना और स्पा, नोम पेन्ह शहर के केंद्र से केवल 3 किमी दूर एक शांतिपूर्ण क्षेत्र में स्थित है। सुविधाओं में आधुनिक संलग्न कमरे, रेस्तरां और एक सुंदर आउटडोर पूल शामिल हैं।

हालांकि ए एंड पी केवल 2014 में खोला गया था, यह पहले से ही दोस्ताना कर्मचारियों और महान भोजन के लिए एक प्रतिष्ठा स्थापित कर चुका है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 100 | 2015 - शीर्ष 50)

मनोर-हाउस-नोम पेन्ह-हवेली

लगातार लोकप्रिय समलैंगिक-स्वामित्व वाला, केवल वयस्कों के लिए और स्ट्रेट-फ्रेंडली बुटीक B&B जो 12 वातानुकूलित संलग्न कमरे प्रदान करता है। शांतिपूर्ण केंद्रीय नोम पेन्ह स्थान, प्रमुख स्थलों और समलैंगिक रात्रिजीवन की आसान पहुंच के भीतर।

ऑस्ट्रेलियाई मालिक डेविड हमेशा दर्शनीय स्थलों, दुकानों और दृश्य की सिफारिशों और निर्देशों की पेशकश करने के लिए खुश हैं। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 25 | 2015 शीर्ष 50)

Mysteres और मेकांगमिस्ट्रेस और मेकांग

गे-स्वामित्व और एक सुंदर फ्रांसीसी औपनिवेशिक से प्रेरित भवन में स्थित होटल, दर्शनीय स्थलों और नाइटलाइफ़ के करीब स्थित है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 100 | 2015 - शीर्ष 100)

बाली, इंडोनेशिया 

रेतीले समुद्र तटों और ऊबड़-खाबड़ तटरेखा से घिरा यह खूबसूरत द्वीप इंडोनेशिया का सबसे अधिक देखा जाने वाला पर्यटन स्थल है। सेमिनायक के आसपास के क्षेत्र में ar हैसमलैंगिक होटल, गेस्टेल के eally अच्छे विकल्प और समलैंगिक-स्वामित्व और प्रबंधित निजी विला।

वुड डबल सिक्स बालीद वुड डबल सिक्स बाली

विशेष रूप से समलैंगिक, कपड़े-वैकल्पिक विला, प्रसिद्ध डबल सिक्स बीच से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब स्थित है।  कीमतें और अधिक तस्वीरें। 

(2014 - शीर्ष 100 | 2015 - शीर्ष 25)

 

Balinea-विला-स्पाBalinea विला और स्पा

उत्कृष्ट मूल्य वाला गे रिज़ॉर्ट, बेटू बेलिग बीच और गे नाइटलाइफ़ क्षेत्र से केवल 10 मिनट की ड्राइव पर। आठ अतिथि कमरों में से प्रत्येक रिज़ॉर्ट के निजी पूल, सन टैरेस और बगीचों पर खुलता है। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2014 - शीर्ष 50 | 2015 - शीर्ष 100)

 

स्पार्टकव्स बालीस्पार्टकvs

विशेष रूप से समलैंगिक, कपड़े-वैकल्पिक होटल, समलैंगिक समुद्र तट और नाइटलाइफ़ के बीच एक शांत क्षेत्र में स्थित है। पूल क्षेत्र, रेस्तरां और बार को 2014 में पुनर्निर्मित किया गया था। कीमतें और अधिक तस्वीरें।

(2015 - शीर्ष 50)

 

यूरोप में सबसे लोकप्रिय समलैंगिक होटलों और रिसॉर्ट्स की हमारी सूची देखने के लिए, यहां क्लिक करें

के बारे में Travel Gay एशिया 2015 "शीर्ष 100" सर्वेक्षण।

सर्वेक्षण में अप्रैल 2014 से अप्रैल 2015 की अवधि के दौरान की गई बुकिंग को शामिल किया गया Travel Gay एशिया हमारे एक आरक्षण भागीदार (Agoda / Hotels.com / Hotelscombined) के माध्यम से।

सूचीबद्ध संपत्तियाँ जो हमारे किसी भागीदार के माध्यम से ऑनलाइन बुक नहीं की जा सकतीं, उन्हें सर्वेक्षण में शामिल नहीं किया गया है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बाली में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे सहयोगियों से बाली में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बाली आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें