क्यों पेरिस यूरोप में सबसे अच्छा समलैंगिक गांव है

क्यों पेरिस यूरोप में सबसे अच्छा समलैंगिक गांव है

आरामदायक कैफे, व्यस्त बार और आनंददायक डांस फ्लोर; हमारे संपादक कीरन वॉटकिंस का मानना ​​है कि पेरिस समलैंगिक दृश्य में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

ऐसा अक्सर नहीं होता कि मुझे किसी चीज़ (या किसी व्यक्ति) से कुछ ही मिनटों में प्यार हो जाता है, बल्कि ऐसा होता है पेरिस मैंने वैसा ही किया. वास्तुकला, इतिहास, सुंदर छोटे कैफे और पॉप-अप फर्नीचर की दुकानें, क्रेप्स, पुरुष; मुझे सब पसंद आया।

मैं प्यार के नशे में था और मेरा स्नेह पेरिस के शानदार समलैंगिक गांव से उपजा था, जहां मैं हाल ही में कुछ दिनों के लिए रुका था।

पेरिस में समलैंगिक दृश्य - ले मरैस जिला (अंग्रेजी में दलदल) - केंद्रीय रूप से स्थित है और शहर के कुछ सबसे बड़े पर्यटक आकर्षणों के करीब है, जिनमें शामिल हैं नोटरे डैम कैथेड्रैल, लौवर कला संग्रहालय और सीन नदी.

यह यूरोप के कुछ बेहतरीन समलैंगिक बारों और स्थानों का भी घर है। यहां 'गे पैरी' का अधिकतम लाभ उठाने के लिए हमारी युक्तियां दी गई हैं:

अच्छे से सोपेरिस नोट्रे डेम

नींद के शौकीनों के लिए: होटलों की कीमत उचित है और यदि आप पहले से बुकिंग करते हैं तो कुछ बेहतरीन ऑफर भी उपलब्ध हैं। हम विशाल, शांत अपार्ट-होटल में रुके Citadines Les Halles पेरिस, जहां आपके पास रसोई का अतिरिक्त बोनस है, यदि आप पैसे बचाना चाहते हैं और खाना चाहते हैं।

होटल के कई अन्य विकल्प भी मौजूद हैं - पेरिस के होटलों की हमारी पूरी सूची देखें यहाँ उत्पन्न करें.

भोजन प्रेमियों के लिए: ले माराइस के समलैंगिक-अनुकूल कैफे और रेस्तरां निश्चित रूप से आपकी स्वाद कलियों को चिढ़ाएंगे। मंत्रमुग्ध कर देने वाले पोम्पीडौ केंद्र के सामने बैठें कैफे ब्यूबर्ग और उनके स्वादिष्ट ब्रंच मेनू का आनंद लें, या आधुनिक वातावरण में आराम करें ले कौन है.

जी भरकर खरीदारी करेंसमलैंगिक पेरिस में भोजन

खरीदारी के शौकीनों के लिए: जबकि सड़कें सभी शीर्ष खुदरा श्रृंखलाओं से सुसज्जित हैं, पेरिस समलैंगिक गांव कुछ शानदार समलैंगिक दुकानों का भी घर है। लोकप्रिय पुरुषों का डिपार्टमेंट स्टोर बीएचवी होमी यह बहुत जरूरी है, जबकि चमड़े और कामोत्तेजक प्रशंसकों को अवश्य आना चाहिए मिस्टर बी और आरओबी पेरिस.

ख़ुशी के घंटे के नायकों के लिए: सस्ते पेय पसंद हैं? समलैंगिक परिदृश्य में बहुत सारे शानदार हैप्पी आवर ऑफर उपलब्ध हैं। बाहर रमणीय छत पर बैठें कैफे खोलें और सस्ती बियर, या प्यास बुझाने वाले घूंट, सस्ते कॉकटेल कॉक्स.

Dपेरिस में रात में समलैंगिक दृश्यअभी रात बाकी है

डांस-फ्लोर दिवाज़ के लिए: इसे ऐसे छोड़ें जैसे कि क्लब में गर्मी हो जुगाली, युवा समलैंगिक दृश्य का पसंदीदा। वैकल्पिक रूप से, अपने कूल्हों को संगीत की ओर ले जाएँ मुक्त किया हुआ, जहां उनका छोटा बेसमेंट डांसफ्लोर गर्म पेरिसियों के साथ परिचित होने का सही अवसर है।

और बड़े समापन के लिए: तुम्हें बस अपनी रात यहीं ख़त्म करनी है छापा, जहां उनके विश्व प्रसिद्ध गो-गो डांसर शॉवर शो चौंकाने वाले और मनोरंजक दोनों हैं। सावधान रहें कि आप बहुत ज्यादा भीग न जाएं!

पेरिस में आपके पसंदीदा समलैंगिक स्थल कौन से हैं? अपनी राय हमें ट्विटर पर ट्वीट करें @travelgayयूरोप

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

पेरिस में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त में कैंसिलेशन के साथ हमारे पार्टनर से पेरिस में टूर का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in पेरिस आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें