चिकना समुद्र तट

ग्रीस में बेस्ट गे बीच

ग्रीस में दुनिया के कुछ बेहतरीन समलैंगिक समुद्र तट हैं

कहीं भी समुद्र तट ग्रीस की तरह नहीं है और हजारों द्वीपों के साथ, समुद्र तट के तट, और एक भूमध्यसागरीय जलवायु है, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आपको ग्रीस में दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक समुद्र तट मिल जाएंगे। चट्टानों से लेकर रेत तक, उबड़-खाबड़ और यहां तक ​​कि कपड़ों से लेकर कपड़ों के विकल्प तक, ग्रीस में समुद्र तटों की बात करें तो वहां अंतहीन विकल्प हैं।

ग्रीस के द्वीपसमूह के द्वीप टिमटिमाते नीले समुद्रों से उगते हैं क्योंकि चट्टानी बहिर्वाह धूप और जैतून के पेड़ों में भीगते थे। द्वीपों के सरासर विस्तार का मतलब है कि यहां के समलैंगिक समुद्र तट बहुत विविध हैं और हर यात्री के लिए कुछ भी वादा करते हैं, हितों या स्वाद की परवाह किए बिना। यहाँ ग्रीस में सबसे अच्छा समलैंगिक समुद्र तटों के लिए हमारा निश्चित गाइड है।

यूनान

Mykonos

मायकोनोस समलैंगिक संस्कृति, नाइटलाइफ़, और ग्रीस में क्लबिंग की राजधानी है, इसलिए यह कोई आश्चर्य नहीं है कि देश के कुछ सबसे अच्छे समलैंगिक समुद्र तटों को इस hedonism के स्वर्ग में पाया जा सकता है। एलिया बीच प्राचीन सफेद रेत, गर्म फ़िरोज़ा पानी, और वास्तव में संपन्न समलैंगिक वातावरण का एक लंबा और फैला हुआ स्वाथ है। सनबेड्स और परसोल्स इस समुद्र तट को कवर करते हैं और रात होते ही बार और क्लब गिर जाते हैं और दुनिया भर के समलैंगिक समुद्र तट के साथ स्वादिष्ट पेय और नॉन-स्टॉप हाउस म्यूजिक का आनंद लेते हैं।

एलिया बीच निस्संदेह सबसे एक्शन से भरपूर और लोकप्रिय है मायकोनोस के समलैंगिक समुद्र तटहालाँकि, अधिक आरामदायक अनुभव के लिए, एग्री बीच पर जाने का विचार करें। एगारी एक शांत वातावरण प्रदान करता है, जिसमें कम पर्यटक और अधिक एकांत स्थान होता है। समुद्र तट भी एक अभूतपूर्व लोकप्रिय मंडरा रहा है, जिसमें समलैंगिक लोग माइकोनोस से आने वाले और अन्य समान विचारधारा वाले पुरुषों से मिलते हैं।

दुर्भाग्य से पर्यटन में वृद्धि हुई है और नए रिसॉर्ट्स की लहर का मतलब है सुपर पैराडाइज बीच अपने मूल समलैंगिक आकर्षण में से कुछ खो दिया है। हालांकि, यह स्थान समलैंगिक पर्यटकों के बीच लोकप्रिय है और अब यह एक जीवंत और जीवंत बीच पार्टी गंतव्य है, जिसमें कई समुद्र तट बार और क्लब दिन भर और रात में संगीत बजाते हैं।

और अधिक पढ़ें: माय न्यूनोस के पास गे न्यूडिस्ट बीच.

सेंटोरिनी

सेंटोरिनी

सेंटोरिनी, हनीमून का घर, उच्च श्रेणी के रिसॉर्ट्स, और ऐतिहासिक और सांस्कृतिक स्थलों का असंख्य। यह द्वीप ग्रीस के कुछ सबसे आश्चर्यजनक और प्राचीन समुद्र तटों का भी घर है। सफेद और नीले रंग की इमारतें जो खड़ी सेंटोरिनी की ढलानों को कवर करती हैं, अंतहीन समुद्र तटों और विशाल समुद्रों की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक नाटकीय विपरीत हड़ताल करती हैं, और कोलंबो समुद्र तट की तुलना में कहीं अधिक है। Columbo Beach अपने चारकोल रंग के रेत और सरासर चट्टान चेहरे के साथ वास्तव में एक अनूठा गंतव्य है। एक निर्जन और शांत समुद्र तट, कोलम्बो कुछ नग्न धूप सेंकने या यहां तक ​​कि कुछ विचारशील परिभ्रमण के लिए एकदम सही जगह है।

Vlychada, सेंटोरिनी के समलैंगिक समुद्र तटों में से एक है और इसे अपने विस्तृत अर्धचंद्र आकार के लिए जाना जाता है, जो एक आश्रय और शांतिपूर्ण वातावरण बनाता है। समुद्र तट का सबसे दूर का भाग अनौपचारिक समलैंगिक खंड है, और गर्मियों में अक्सर बिना कपड़ों के अक्सर पुरुषों के बारे में देखा जा सकता है। समुद्र तट का दूसरा छोर अधिक वाणिज्यिक क्षेत्र है और क्षितिज पर सूर्यास्त देखने के साथ ही भोजन या पेय को हथियाने के लिए एक शानदार जगह है। और अधिक पढ़ें: सेंटोरिनी द्वीप गाइड.

Skiathos

Skiathos

जबकि स्कीथोस छोटा है, और केवल एक समलैंगिक समुद्र तट के लिए घर है, इसे अपनी मुख्य भूमिका के कारण सूची बनानी पड़ी क्योंकि दो मुख्य द्वीपों में से एक प्रतिष्ठित मम्मा मिया के लिए फिल्मांकन स्थानों के रूप में इस्तेमाल किया गया था! पौराणिक संगीत महाकाव्य ने मेरिल स्ट्रीप को स्कीथोस के समुद्र तटों और जंगलों के आसपास नृत्य और नृत्य करते देखा। स्कीथोस के ओल्ड पोर्ट के नरम रेत समुद्र तटों और सड़कों का फिल्म में भारी उपयोग किया गया था और आगंतुक यहां पर खुद की फंतासी को जीने में सक्षम होंगे।

द्वीप का एकमात्र वास्तविक समलैंगिक समुद्र तट, लिटिल केले, एक छोटा रेतीला कोव है जो नाव द्वारा सबसे अच्छा पहुंच योग्य है। लिटिल केले में बहुत कम विकास हुआ है और यह नग्न-अनुकूल समलैंगिक समुद्र तट अधिकांश सुविधाओं से रहित है, इसलिए अपनी खुद की आपूर्ति सुनिश्चित करें। लिटिल केले की शांति और असभ्यता इसे आराम करने, आराम करने और लैपिंग तरंगों की आवाज़ का आनंद लेने के लिए उपयुक्त स्थान बनाती है।

खाड़ी

क्रेते

यदि आप क्रेते पर एक आश्चर्यजनक, रेतीले और अच्छी तरह से बनाए समुद्र तट की तलाश कर रहे हैं, तो कोमोस से आगे नहीं देखें। कोमोस बीच भूमध्यसागरीय स्वर्ग का एक 2 किलोमीटर लंबा खिंचाव है, जो क्रिस्टल स्पष्ट नीला पानी और एक जीवंत वातावरण का वादा करता है। कोमोस का मुख्य आकर्षण, न्यूडिस्ट सेक्शन है, जो समलैंगिक यात्रियों के मिलने और सामाजिककरण के लिए एक लोकप्रिय स्थान है। कोमोस बीच पर आप महान खाना पकाने और आकर्षक नाइटलाइफ़ से कभी दूर नहीं होंगे, क्योंकि पिट्सिडा का छोटा शहर सिर्फ अंतर्देशीय में स्थित है और प्रामाणिक और ताजा क्रेटन व्यंजनों का नमूना लेने के लिए आदर्श गाँव है।

Sarandaris Beach छोटा है, वास्तव में, यह समुद्र तट की तुलना में एक कोव का अधिक है। लेकिन वातावरण की कमी के लिए इसके आकार को भ्रमित न करें, क्योंकि इस रेतीले कोव के छोटे पैमाने पर यह अन्य समलैंगिक स्थानीय लोगों और पर्यटकों के साथ मिलने और मेलजोल करने के लिए इसे सही जगह बनाता है। एक लोकप्रिय समलैंगिक हैंगआउट, सरैंडारिस शाम के रूप में विशेष रूप से व्यस्त हो जाता है, और अधिक जीवंत और वायुमंडलीय हो रहा है।

और अधिक पढ़ें: ग्रीक गे न्यूडिस्ट बीच राउंडअप.

समुद्र

केर्किरा

कोर्फू हमेशा समलैंगिक संस्कृति के समान चित्रों को पड़ोसी सेंटोरिनी और मायकोनोस के रूप में नहीं देखता है, हालांकि दुनिया के इस बीहड़, जंगली और स्वाभाविक रूप से आश्चर्यजनक हिस्से में एक छोटा, जीवंत जीवंत समुदाय है। उत्तर की चौड़ी रेतीले समुद्र तटों से लेकर दक्षिण के चट्टानी कबूतरों तक, कोर्फू के समुद्र तट बेहद विविध हैं, यहाँ के तटीय वातावरण वास्तव में गतिशील हैं।

Myrtiotissa ग्रीस में सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध न्यडिस्ट समुद्र तटों में से एक है, और विशेष रूप से समलैंगिक नहीं है, Myrtiotissa समुद्र तट के खुले दिमाग और उदार दृष्टिकोण, इसे द्वीप पर आने वाले समलैंगिक यात्रियों के लिए एक बहुत लोकप्रिय गंतव्य बनाते हैं। समुद्र तट द्वीप के पश्चिमी तट पर स्थित है और यह द्वीप की राजधानी कोर्फू टाउन- से थोड़ी दूरी पर है। समुद्र तट की सुनहरी रेत एक लंबी और नाटकीय चट्टान रेखा से घिरी हुई है जो गोपनीयता प्रदान करती है, लेकिन पहुंच को मुश्किल भी बना सकती है, इसलिए समुद्र तट के नीचे जाने योग्य ट्रेक बनाते समय समझदारी से कपड़े पहनना सुनिश्चित करें।

इस्सोस समुद्र तट कोर्फू के सबसे लंबे समय से एक है, जिसकी सफेद रेत समुद्र में फैली हुई है। यह क्षेत्र बीहड़ है और पीट ट्रैक से जब यह पर्यटन की ओर आता है, और यह गोपनीयता और एकांत का स्तर प्रदान करता है जो अक्सर ग्रीस के बड़े समुद्र तटों पर नहीं पाया जाता है। इस्सोस का उत्तरी छोर वह है जहाँ समलैंगिक यात्री और स्थानीय लोग इकट्ठा होते हैं। और अधिक पढ़ें: गे कोर्फू द्वीप गाइड.

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

कोर्फू में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से कोर्फू में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in केर्किरा आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें