पाम स्प्रिंग्स गेटअवे की योजना बनाएं

पाम स्प्रिंग्स गेटअवे की योजना बनाएं

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स विशाल कोचेला घाटी में कला, संस्कृति और एलजीबीटीक्यू+ समुदाय का एक सच्चा नखलिस्तान है। नौ विशिष्ट रूप से विविध शहरों को शामिल करते हुए, इस रेगिस्तानी गंतव्य की विशेषता इसके लुभावने दृश्य, साफ आसमान और लक्जरी रिसॉर्ट्स और होटलों की प्रचुरता है। ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स लॉस एंजिल्स, सैन डिएगो और लास वेगास के अंतरराष्ट्रीय यात्रा केंद्रों से बस थोड़ी ही दूरी पर सुविधाजनक रूप से स्थित है, जिसका अर्थ है कि आप जहां भी रहते हैं वहां से ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स आसानी से पहुंचने योग्य गंतव्य है। लहराते ताड़ के पेड़ों से सराबोर और मध्य-शताब्दी की वास्तुकला से भरपूर, ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स उनमें से एक है Travel Gayके सबसे लोकप्रिय स्थान हैं और साल भर चलने वाले प्राइड्स और अन्य LGBTQ+ उन्मुख कार्यक्रमों से लाभान्वित होते हैं।

जबकि ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स के शहरों में सबसे प्रसिद्ध पाम स्प्रिंग्स ही है, रैंचो मिराज, ला क्विंटा और कोचेला की आसपास की बस्तियों में संस्कृति और मनोरंजन का भरपूर हिस्सा है, जो बस खोजे जाने की प्रतीक्षा कर रहा है। इनमें से प्रत्येक गंतव्य में दौड़ना एक शानदार कलात्मक भावना है, जिसका आनंद इस क्षेत्र के हर पहलू में लिया जा सकता है, इसकी प्रतिष्ठित वास्तुकला से लेकर काम करने वाले कलाकारों के रोस्टर तक, जो ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स को घर कहते हैं।

आपकी अगली यात्रा में मदद करने के लिए, हमने एक अवश्य पढ़ी जाने वाली मार्गदर्शिका संकलित की है जिसमें वह सभी जानकारी शामिल है जो आपको अपनी अगली ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स यात्रा की योजना बनाने के लिए आवश्यक होगी।

 

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स कैसे जाएं?

 

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स की कुंजी यूएस इंटरस्टेट 10 है - यह रेगिस्तान में और बाहर आपका मार्ग है और लॉस एंजिल्स और सैन डिएगो के महानगरीय फैलाव से आश्चर्यजनक रूप से त्वरित कनेक्शन है। जैसे, कई LGBTQ+ यात्री ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स में पलायन के साथ-साथ लॉस एंजिल्स के क्वीर हेवन में एक छोटे से प्रवास को जोड़ते हैं।

यदि आप दूर से यात्रा कर रहे हैं, तो ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स तक पहुंचने का सबसे आम तरीका पाम स्प्रिंग्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से है- अब कई सीधी उड़ानें और बढ़ी हुई सेवाओं की सुविधा प्रदान कर रहा है। हवाईअड्डे को इस क्षेत्र में आने वाले आगंतुकों का उचित ढंग से स्वागत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, लंबी लाइनों की अदला-बदली और मैनीक्योर गार्डन वॉकवे के लिए फ्लोरोसेंट लाइटिंग और आकर्षक मूल कलाकृति। हालाँकि आप ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स में आने का विकल्प चुनते हैं, आप आश्चर्यजनक दृश्यों और लुभावनी रेगिस्तानी परिदृश्यों के अनंत हिस्सों का आनंद लेंगे।

 

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स में कहाँ ठहरें?

 

फलते-फूलते पर्यटन उद्योग के लिए धन्यवाद, जिसने लंबे समय तक पाम स्प्रिंग्स को लाभान्वित किया है, आज शहर किसी भी LGBTQ+ यात्री के स्वाद के अनुकूल होटलों और रिसॉर्ट्स द्वारा बहुत अच्छी तरह से परोसा जाता है। यदि आपकी नजर पाम स्प्रिंग्स शहर पर है, तो इनमें से एक Travel Gayका सबसे लोकप्रिय होटल है ईस्ट कैन्यन होटल एंड स्पा. यह समलैंगिक-स्वामित्व वाली संपत्ति एक बार समलैंगिक मेहमानों के लिए विशेष थी, लेकिन आज सभी समुदायों से अधिक विविध भीड़ का स्वागत करती है। यह अभी भी एक निर्विवाद रूप से कतारबद्ध स्थल है और मेहमान पूलसाइड कमरे और रात के सुखद घंटों का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। एरेनास रोड के करीब स्थित, एलजीबीटीक्यू + नाइटलाइफ़ के शहर के उपकेंद्र, ईस्ट कैन्यन पाम स्प्रिंग्स की पेशकश की जाने वाली हर चीज का सबसे अधिक उपयोग करने के लिए उपयुक्त है।

1920 के दशक में कोचेला घाटी में निर्मित, ला क्विंटा रिज़ॉर्ट एंड स्पा ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स के सबसे पुराने होटलों में से एक है और यह वास्तव में हॉलीवुड की बढ़ती सेलिब्रिटी आबादी के बीच इस क्षेत्र की 20वीं सदी की शुरुआत की लोकप्रियता का सार दर्शाता है। 45 एकड़ के हरे-भरे लॉन पर स्थित, यह होटल अतिथि पूल का उपयोग और स्वास्थ्य और फिटनेस सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है।

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स कैलिफोर्निया के कुछ सबसे अनोखे निजी आवासों, AirBnBs और गेस्टहाउस का घर भी है। चाहे आप सितारों के नीचे सोने का सपना देखें या निजी विला की अलग-थलग स्वतंत्रता का आनंद लें, आप विशाल कोचेला घाटी में जो कुछ भी चाहते हैं उसे पा सकेंगे।

 

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स में कहाँ जाना है?

 

यह कोई रहस्य नहीं है कि ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स उत्तरी अमेरिका में सर्वश्रेष्ठ LGBTQ+ नाइटलाइफ़ का घर है, पाम स्प्रिंग्स का एरेनास रोड क्षेत्र समलैंगिक बार, क्लब और नृत्य स्थलों का सबसे बड़ा चयन प्रदान करता है। पाम स्प्रिंग्स के विचित्र नाइटलाइफ़ दृश्य की सुंदरता अदृश्य सीमाओं और सीमाओं की कमी है जो कई वैश्विक LGBTQ+ दृश्यों को विभाजित करती है। आप स्थानों के इस समावेशी संग्रह में युवा और वृद्ध लोगों को एक-दूसरे के साथ पार्टी करते हुए पाएंगे

निस्संदेह पाम स्प्रिंग के सबसे लोकप्रिय गे बार में से एक, Toucans टिकी लाउंज एक हवाई-थीम वाला बार है जो एक आरामदायक वातावरण, पेय सौदों और LGBTQ+ स्थानीय लोगों और पर्यटकों के स्वस्थ मिश्रण की पेशकश करता है। डाउनटाउन पाम स्प्रिंग्स में स्थित, रविवार बार का सबसे लोकप्रिय दिन है, लगातार मनोरंजक संडे रिव्यू के लिए धन्यवाद। शहर की सबसे प्रतिभाशाली और करिश्माई ड्रैग रानियों में से कुछ के प्रदर्शन का आनंद लेने के लिए टूकेन्स भी एक आदर्श स्थान है।

स्वादिष्ट कॉकटेल और लाइव मनोरंजन, कराओके और थीम वाली रातों के आवर्ती रोस्टर के लिए, ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स के यात्रियों को यात्रा करना सुनिश्चित करना चाहिए एक ग्यारह. यह कैथेड्रल सिटी कॉकटेल बार अपने दोस्ताना माहौल और नियमित कैबरे कार्यक्रमों के लिए स्थानीय पसंदीदा है।

 

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स में करने के लिए चीज़ें?

 

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स कलात्मक संस्कृति की अपनी संपत्ति के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त है, और इस क्षेत्र के स्थापत्य चरित्र और आगंतुक इस अद्वितीय रचनात्मक भावना को उजागर करने के लिए डिज़ाइन किए गए संग्रहालयों, दीर्घाओं और पर्यटन की एक श्रृंखला का आनंद लेने में सक्षम होंगे। पाम स्प्रिंग्स आर्ट म्यूज़ियम संस्कृति का एक केंद्र है और इसमें उन कार्यों का संग्रह है जो कला के लिए एक अभिनव और आगे की सोच वाले दृष्टिकोण को दर्शाते हैं।

चुपचाप लहराते हथेलियों और शांति को प्रेरित करने वाले वातावरण के साथ, ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स लक्ज़री स्पा और वेलनेस सेंटरों का छत्ता है। यह LGBTQ+ यात्रियों के लिए एक आदर्श गंतव्य है, जो पूरे दिल से स्वीकार्य वातावरण में आराम करने और आराम करने के अवसरों की तलाश कर रहे हैं। इस संग्रह के मुख्य आकर्षण में से एक है सेन्सेई पोरपाइन क्रीक स्पा- ग्रामीण रैंचो मिराज में स्थित है और कल्याण के लिए एक प्रकृति-केंद्रित दृष्टिकोण पर जोर देता है।

ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स में प्रस्ताव पर अधिक अचूक अनुभवों की खोज करने के लिए, ग्रेटर पाम स्प्रिंग्स संपादकीय में हमारी चीजें पढ़ना सुनिश्चित करें।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

पाम स्प्रिंग्स में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से पाम स्प्रिंग्स में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in पाम स्प्रिंग्स आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें