ग्रैन कैनरिया

ग्रैन कैनरिया में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक होटल

ग्रैन कैनरिया समलैंगिक यात्रियों के साथ अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय है, यहां क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक होटलों की सूची दी गई है।

ग्रैन कैनरिया एक प्रमुख समलैंगिक हॉटस्पॉट है। आपके पास सूरज, समुद्र और बहुत सारे गर्म आसान लोग हैं जो आपस में घुलमिल जाते हैं और उनके साथ मस्ती करते हैं। तो स्वाभाविक रूप से, इसमें दुनिया के कुछ बेहतरीन समलैंगिक होटलों और रिसॉर्ट्स का एक बड़ा चयन है! इनमें से कई पुरुष-केवल और साथ ही कपड़े-वैकल्पिक या पूरी तरह से नग्न हैं।

यहां उन होटलों की सूची दी गई है जिन्हें हम सबसे अधिक पसंद करते हैं, जिनमें उच्च अंत और बजट के अनुकूल होटल दोनों हैं।

एक्सलबीच मास्पोलोमास

एक्सलबीच

एक्सल होटल समूह का हिस्सा, एक्सलबीच मासपालोमास एक लोकप्रिय समलैंगिक होटल है जो 'सीधे-दोस्ताना' होता है।

केवल वयस्क होटल 92 अपार्टमेंट से बना है।

एक्सलबीच का स्काई बार मेहमानों के लिए ड्रिंक लेने और एक-दूसरे के साथ घुलने-मिलने के लिए एक लोकप्रिय हैंगआउट स्पॉट है, या वैकल्पिक रूप से, बस एक झूले में पूल के किनारे आराम करते हैं। तापस को पूल के किनारे परोसा जाता है, लेकिन यदि आप आराम करने के लिए कम व्यस्त जगह चाहते हैं, तो एक्सल लाउंज गार्डन इसके लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

होटल का अपना टेनिस ट्रैक, जिम और बाइक किराए पर लेने की सेवाएं हैं। कसरत के बाद के इलाज के लिए, सूखे/गीले सौना या मालिश केबिन में जाएं।

क्लब टोरसो गे होटल एंड रिज़ॉर्ट

क्लब टोरसो गे होटल एंड रिज़ॉर्ट

क्लब टोरसो बार, रेस्तरां और प्लायस मेनोरस से पैदल दूरी के भीतर स्थित केवल पुरुष-समावेशी समलैंगिक रिसॉर्ट की बहुत मांग है। यह रिसॉर्ट कपड़ों के लिए वैकल्पिक है, और यह 12 बंगलों से बना है।

24 / 7 बेसमेंट क्लब के साथ क्लब टोरसो अपने नाम पर खरा रहता है, जिसे अवश्य देखना चाहिए! मेहमान यहां मिल सकते हैं, या अधिक आराम के माहौल के लिए, पूल बार। पूल अपने आप में खारा पानी है और एक आरामदायक लाउंजिंग अनुभव प्रदान करने के लिए गर्म किया जाता है।

अतीत और लौटने वाले मेहमानों ने सेवा के स्तर की सराहना की है, साथ ही होटल के भत्तों जैसे पास के ओपन एयर स्टेडियम तक पहुंच की सराहना की है।

पासो चिको गे बंगले

पासो चिको गे बंगले एक आइकन है! मेहमानों के बीच अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय, यह केवल-वयस्क, केवल-समलैंगिक और केवल कपड़ों वाला होटल है। होटल के बारे में एक निजी और अंतरंग अनुभव है, और बंगले घर से दूर घर की तरह महसूस करने के लिए हैं, और एक भव्य छत है जो शहर के अद्भुत दृश्य प्रदान करती है।

इसका स्थान इसे समलैंगिक पुरुषों के लिए छुट्टियाँ बिताने के लिए एक शानदार जगह बनाता है, क्योंकि यह ग्रैन कैनरिया के समलैंगिक हॉटस्पॉट युम्बा सेंटर की सड़क के पार है। आपके पास पूल के किनारे आराम करने या कियॉस्क #7 तक पैदल चलने का विकल्प है जो ग्रैन कैनरिया का समलैंगिक समुद्र तट है, फिर परिवहन की चिंता किए बिना बार और क्लबों में जाएं।

सेवन होटल एंड वेलनेस

सेवन होटल एंड वेलनेस

सेवन होटल एंड वेलनेस एक समलैंगिक-पुरुष-केवल होटल है, जो जीवन शैली के रूप में कल्याण पर केंद्रित है।

यह फोकस होटल के डिजाइन के भीतर देखा जा सकता है, कमरों में पहाड़ों के अद्भुत दृश्य हैं और अपने निजी छतों के साथ-साथ छोटे स्पा के रूप में कार्य करने वाले बाथरूम भी हैं।

पूल को गर्म किया गया है और इसे सन लाउंजर में बनाया गया है, जिससे इस तरह के आरामदेह माहौल का निर्माण होता है। सेंट्रल मेस्पोलोमास केवल 20 मिनट की पैदल दूरी पर है, लेकिन यदि आप खाने के लिए कुछ खाना चाहते हैं, तो साइट पर मौजूद रेस्तरां, अबोरा में जाएँ।

विला ब्लैंकास

एक पुरुष-केवल रिसॉर्ट, विला ब्लैंकास निश्चित रूप से यात्रा के लायक है। यह ग्रैन कैनरिया में सबसे बड़ा समलैंगिक परिसर है, और पूरी तरह से स्थित है क्योंकि यंबो, मास्पालोमास ड्यून्स, और कियोस्क # 7 जैसे सभी समलैंगिक हॉटस्पॉट पैदल दूरी के भीतर हैं!

समलैंगिक होटल में दो पूल हैं, एक जो साइट पर रेस्तरां के ठीक बाहर स्थित है, साथ ही एक बार और सन टेरेस में बाहर निकलने के लिए। यहां एक जकूज़ी और सौना भी है, जो आपके प्रवास के दौरान आराम और विश्राम प्रदान करेगा। .

विस्टा बोनिता

विस्टा बोनिता गे रिज़ॉर्ट

विस्टा बोनिता एक पुरुष-केवल, कपड़े-वैकल्पिक समलैंगिक होटल है, जो मस्पालोमास ड्यून्स से कम से कम 3 किमी दूर स्थित है।

होटल 20 कमरों से बना है, सभी अपने-अपने छोटे रसोईघर के साथ आते हैं। विस्टा बोनिता आराम से रहने के लिए एक बढ़िया विकल्प है, लेकिन यह साहसी लोगों के लिए भी एकदम सही है। होटल के माध्यम से, आप विंडसर्फिंग, डाइविंग, ट्यूबिंग, और बहुत कुछ जैसी गतिविधियों का उपयोग करने में सक्षम हैं!

हालाँकि, यदि यह आपकी पसंद नहीं है, तो आराम करने के लिए एक बहुत बड़ा पूल है, साथ ही एक आंशिक रूप से आउटडोर पुस्तकालय भी है। यहां बार और छत है जो भव्य बगीचों के शानदार दृश्य पेश करते हैं और यदि आप आगे जाना चाहते हैं, तो विस्टा बोनिता परिवहन की व्यवस्था करने में प्रसन्न हैं।

एक्वा बीच बंगले

एक्वा बीच बंगले, एक पुरुष-केवल, कपड़े-वैकल्पिक होटल अपने स्थान के कारण अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय है। यदि आप इस क्षेत्र में नाइटलाइफ़ देखना चाहते हैं, तो यंबो सेंटर के सामने स्थित, यह होटल एकदम सही है।

इसके अलावा, होटल द्वारा बनाए गए कम्युनिटी फील के कारण मेहमान यहां रहना पसंद करते हैं। एक जीवंत वातावरण है, विशेष रूप से शाम में, और दिन के दौरान पूल के चारों ओर चंदवा बिस्तर होता है जहां मिलन होता है। अन्य सुविधाओं में एक पूल बार और एक जकूज़ी शामिल हैं।

यह भी ध्यान दें कि एक्वा बीच बंगले मेहमानों को पहली रात मुफ्त प्रदान करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने प्रवास का आनंद लें!

इंद्रधनुष गोल्फ बंगले

इंद्रधनुष गोल्फ बंगले

इंद्रधनुष गोल्फ बंगले सबसे सम्मानित समलैंगिक रिसॉर्ट है, और कपड़े-वैकल्पिक और पुरुष-केवल है।

रिज़ॉर्ट 21 बंगलों से बना है, जिनमें से प्रत्येक का अपना निजी छत है। होटल में इंफ्रारेड सौना, पूरे साल भर गर्म रहने वाला पूल, और बहुत कुछ जैसी अद्भुत विशेषताएं हैं!

कमरे स्वयं विशाल हैं और लालआवासीय क्षेत्र में स्थित होने के कारण, यह आम तौर पर शांत और एकांत है। हालाँकि, यदि आप नाइटलाइफ़ का अनुभव लेना चाहते हैं, तो युम्बो सेंटर केवल 14 मिनट की पैदल दूरी पर है!

ट्रॉपिकल ला ज़ोन

ट्रॉपियल ला ज़ोना एक आरामदेह, समलैंगिक होटल है जो युम्बो सेंटर से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है।

रिसॉर्ट केवल समलैंगिक-पुरुष हैं, जिसमें कर्मचारी भी शामिल हैं। इस समलैंगिक होटल में पूरी तरह से नग्न परिसर है और इसमें विशेष रूप से परिभ्रमण के लिए एक निर्दिष्ट क्षेत्र है। यहां एक गर्म पूल है जिसमें एक पूल बार है, साथ ही एक जकूज़ी, मालिश सेवाएं और एक ओपन एयर जिम भी है।

उनकी जाँच करें वेबसाइट देखें।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

ग्रैन कैनरिया में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे के शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से ग्रैन कैनरिया में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in ग्रैन कैनरिया आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें