बस कितना अच्छा है ताइपे गे क्लबिंग सीन

ताइपे, एशिया की गे पार्टी कैपिटल

ताइपे का समलैंगिक क्लबिंग दृश्य शक्ति से ताकत तक जाता है और, यकीनन, अब एशिया में सबसे अच्छा है।

टेप्पी ने जल्दी ही एशिया में समलैंगिक नाइटलाइफ़ की राजधानी के रूप में एक नाम बना लिया है और समलैंगिक क्लबों, बार और अन्य स्थानों की बढ़ती संख्या के साथ, यह खिताब अच्छी तरह से कमाया हुआ लगता है।

ताइपे के अधिकांश समलैंगिक स्थल द रेड हाउस में और उसके आसपास पाए जा सकते हैं, जो एक पूर्व बाजार है जो लंबे समय से शहर के समलैंगिक नाइटलाइफ़ उद्योग का केंद्र बिंदु रहा है। ताइपे में समलैंगिक क्लब विशाल, व्यस्त और एक्शन से भरपूर हैं, जबकि सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार छोटे होते हैं, लेकिन स्थान और अनुभव के अधिक विविध विकल्प प्रदान करते हैं।

जी सितारा यह शहर के सबसे लोकप्रिय समलैंगिक नृत्य क्लबों में से एक है और इसके सबसे बड़े क्लबों में से एक है, जो दो मंजिलों तक फैला हुआ है और इसमें कई बड़े बार हैं। जी.स्टार ताइपे की युवा समलैंगिक भीड़ और अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के बीच लोकप्रिय है, जो उस ऊर्जावान और आनंदमय माहौल का आनंद लेने के लिए रुकते हैं जिसके लिए जी.स्टार सबसे ज्यादा जाना जाता है। क्लब नियमित थीम वाली रातें प्रदान करता है और मेहमान निजी कराओके कमरों में अपने भीतर के सितारे को उजागर कर सकते हैं।

ताइपे के कई सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक दलों का आयोजन समूहों द्वारा किया जाता है जैसे कि फ़ैक्टरी, शहर का सबसे बड़ा मासिक समलैंगिक कार्यक्रम। वर्क आमतौर पर ट्रायंगल क्लब के अंदर होता है और यह अपने विश्व स्तरीय ड्रैग परफॉर्मर्स, पुरुष नर्तकियों और अद्भुत पेय सौदों के लिए प्रसिद्ध है। रात में ताइपे के समलैंगिक दृश्य से सबसे अधिक भीड़ उमड़ती है।

ताइपे में एक समलैंगिक बार के अनुभव के लिए, इससे आगे नहीं देखें कैफ़े दलीदा. नियमित और बेहद लोकप्रिय ड्रैग शो की मेजबानी करने वाला, कैफ़े डालिडा शहर के समलैंगिक नाइटलाइफ़ दृश्य का एक प्रमुख केंद्र है और स्थानीय लोगों और पर्यटकों के बीच एक लोकप्रिय स्थान है, जहां बड़े क्लबों में जाने से पहले इसके दरवाजों पर भीड़ उमड़ती है। कैफ़े दलिडा द रेड हाउस में स्थित है और कई अन्य स्थानीय समलैंगिक बार और क्लबों के करीब है।

नियमित साप्ताहिक रात्रि कूदना, फंकी क्लब और जी सितारा लगभग हमेशा पैक किए जाते हैं, और बड़े पैमाने पर नृत्य कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं G5 पूरे एशिया और उसके बाहर से हजारों लोगों को आकर्षित करें। उत्कृष्ट उत्पादन गुणवत्ता और विश्व स्तर पर प्रसिद्ध डीजे यह सुनिश्चित करते हैं कि नए साल की पूर्व संध्या जैसे प्रमुख कार्यक्रमों का जश्न मनाने वाली पार्टियाँ बिक जाएँ।

लेकिन यह सिर्फ पार्टियों के बारे में नहीं है। ताइपे 101 आतिशबाजी, बढ़िया भोजन, मिलनसार लोग और जीवंत समलैंगिक दृश्य ताइपे को एक शानदार समलैंगिक गंतव्य बनाते हैं।

क्रिस ट्रेक्सलर वह उन लोगों में से एक थे जिन्होंने नए साल की पूर्वसंध्या पर ताइपे जाने के लिए हजारों मील (उनके मामले में, लॉस एंजिल्स से) की यात्रा की। G5 और JumP का उनका वीडियो समलैंगिक एशियाई क्लबिंग दृश्य का सबसे अच्छा प्रदर्शन करता है।

क्रिस ने हमें बताया, "ताइपे में नए साल के पूरे अनुभव के कारण मैं लगातार चार साल तक कैलिफोर्निया से ताइवान के लिए उड़ान भर चुका हूं। यह महंगा है लेकिन हर पैसे के लायक है, और मैं आने वाले वर्षों में अपनी परंपरा को जारी रखने की योजना बना रहा हूं।"

क्रिश को शेयर करने की अनुमति के लिए विशेष धन्यवाद Travel Gay.

और अधिक पढ़ें: ताइपे में करने के लिए चीजें.

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

ताइपे में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे के शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे सहयोगियों से ताइपे में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in तायपेई आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें