समलैंगिक थाईलैंड में दो सप्ताह

थाईलैंड में दो सप्ताह

थाईलैंड की पहली यात्रा? एक यात्रा कार्यक्रम की योजना बनाना थोड़ा कठिन हो सकता है। इसलिए, यहाँ किंगडम में दो सप्ताह के प्रवास की हमारी सुझाई गई योजना है।

हमारी सलाह आपकी यात्रा को तीन भागों में तोड़ती है। बैंकॉक का अन्वेषण करें, सांस्कृतिक उत्तर का अनुभव करें और फिर दक्षिण में समुद्र तट से टकराएं।

इससे पहले कि आप आएँ

> अधिकांश आगंतुकों को अग्रिम में वीजा प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है। आपको 30 दिनों तक रहने की अनुमति है।

> पूरे थाईलैंड में विशेष रूप से बैंकाक और पर्यटन स्थलों में अंग्रेजी बोली जाती है। ज्यादातर गे थाईस अच्छी अंग्रेजी बोलते हैं।

> थाईलैंड के आसपास यात्रा करना आसान है। हवाई अड्डों, टैक्सियों आदि में आपको अंग्रेजी संकेत और निर्देश मिल जाएंगे। पीक सीज़न के दौरान अग्रिम में आंतरिक उड़ानों और होटलों को बुक करना सबसे अच्छा है।

> यात्रा बीमा की जोरदार सिफारिश की जाती है।

> अपने स्वयं के कंडोम और चिकनाई लाएँ क्योंकि थाईलैंड में बेचे जाने वाले उत्पादों की गुणवत्ता भिन्न हो सकती है। पॉपर्स न लाएँ क्योंकि वे अवैध हैं।

> हमारे मुफ्त डाउनलोड करने योग्य गाइड में और अधिक समलैंगिक थाईलैंड यात्रा युक्तियाँ पढ़ें गे बैंकॉक - यहां क्लिक करें.

> हमारे देखें "समलैंगिक थाईलैंड की खोज" वीडियो.

बैंकाक

अधिकांश समलैंगिक यात्रियों के लिए बैंकॉक आगमन और प्रस्थान का बिंदु है।

बैंकॉक में मुख्य दर्शनीय स्थलों को देखने, खरीदारी करने और सिलोम के आस-पास मजेदार समलैंगिक दृश्य का अनुभव करने के लिए कम से कम दो या तीन दिन बिताने का लक्ष्य रखें।

शुक्रवार को आने की कोशिश करें क्योंकि बैंकॉक की समलैंगिक नाइटलाइफ़ सप्ताहांत में सर्वश्रेष्ठ है। शुक्रवार की रात को खाने के बाद, यात्रा करें स्काई बार @ लेबुआ एक त्वरित पेय के लिए और शहर के अद्भुत दृश्यों का आनंद लें।

रात में गे बार और डीजे स्टेशन क्लब बैंकाक

शनिवार के दौरे पर ग्रैंड पैलेस और वाट फॉ, तो दोपहर में दुकानों के लिए सिर। शुरू करे MBK फिर आगे बढ़ें सियाम पैरागॉन। सिलोम सोई 4 और 2 के रात्रिभोज के बाद जहां समलैंगिक नाइटलाइफ़ 10:XNUMX बजे के बाद जाता है।

आप रविवार को सोना चाह सकते हैं, लेकिन करने की कोशिश करें चाटूचक सप्ताहांत बाजार। देर से दोपहर के भोजन के बाद सिर समलैंगिक सौनाइस तरह के रूप में, बाबुल सौना या किताब ए स्पा सत्र रात के खाने के बाद और दूसरी रात में सिलोम गे बार.

बैंकाक जाते समय, बैंकॉक शहर के केंद्र से हवाई अड्डे तक जाने के लिए पर्याप्त समय देने की याद रखें।

सांस्कृतिक उत्तर

थाई संस्कृति का अनुभव करने के लिए उत्तरी थाईलैंड एक बेहतरीन जगह है। उत्तर बहुत सुलभ है - बैंकॉक से केवल एक घंटे की उड़ान।

कम से कम तीन पूर्ण दिनों की खोज में खर्च करने की योजना चियांग माई or च्यांग राय क्षेत्र। संस्कृति और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए हमारा पसंदीदा चियांग राय है क्योंकि देखने के लिए बहुत कुछ है, हालांकि कम या कोई समलैंगिक नाइटलाइफ़ नहीं है।

चियांग राय के प्रमुख दर्शनीय स्थलों में आश्चर्यजनक वाट रोंग खुन मंदिर, दोई तुंग और माई फाह लांग गार्डन, गोल्डन ट्राएंगल (जहां लाओस, म्यांमार और थाईलैंड मेकांग नदी के किनारे मिलते हैं) शामिल हैं। हाथी शिविर का दौरा करना न भूलें और यदि आपके पास समय है, तो लंबी गर्दन जनजाति का दौरा करें। "घूंट और थूक" चखने के लिए जनता के लिए कई चाय बागान भी खुले हैं।

च्यांग राय के पास आकर्षण

समुद्र तट मारो

अब समुद्र तट पर जाने का समय आ गया है। थाईलैंड में समुद्र तटों और द्वीपों का एक बड़ा चयन है, लेकिन केवल कुछ स्थलों पर ही समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्थापित है। इसलिए, आपकी पसंद इस बात से प्रभावित होने की संभावना है कि समलैंगिक नाइटलाइफ़ आपके लिए कितनी महत्वपूर्ण है।

समुद्र तट और समलैंगिक नाइटलाइफ़ समान माप में? फुकेत

समुद्र तट और कुछ स्थानीय समलैंगिक बार? Samui

एक समलैंगिक नाइटलाइफ़ के बारे में उपद्रव नहीं? Krabi, समुई या फुकेत द्वीप के उत्तर या दक्षिण में स्थित रिसॉर्ट्स

अनजान रास्ते - कोह समेट हमारा पसंदीदा है।

यह सब लड़कों के बारे में है - पटाया

फुकेत

फुकेत थाईलैंड का सबसे बड़ा द्वीप है और इसमें हर बजट के अनुरूप समुद्र तटों और रिसॉर्ट्स का एक विशाल विकल्प है। पश्चिमी तट पर, उत्तर या दक्षिण में या पातोंग में रहें।

यदि आप अधिकांश रातें शहर में रहने की योजना बना रहे हैं, तो पातोंग या करोन या काटा समुद्र तट पर किसी रिसॉर्ट में रुकें। यदि आप पटोंग में हर रात बाहर जाने की योजना नहीं बनाते हैं, तो उत्तर या दक्षिण में शांत और कम विकसित समुद्र तटों पर विचार करना उचित है। पूर्वी तट पर रिसॉर्ट्स और समुद्र तटों से बचें।

वहाँ कैसे पहुंचें? फुकेत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरें। समलैंगिक फुकेत के बारे में अधिक, यहाँ।

कोह समुई

कोह समुई में रिसॉर्ट्स, उत्कृष्ट समुद्र तटों और चावेंग में अपेक्षाकृत छोटे समलैंगिक दृश्य का एक शानदार विकल्प है। द्वीप फुकेत की तुलना में बहुत कम विकसित है, लेकिन सामुई पर देखने और देखने के लिए अभी भी बहुत कुछ है। वहाँ कैसे पहुंचें? समुई हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरें। समलैंगिक कोह समुई के बारे में अधिक, यहाँ।

Krabi

तेजस्वी समुद्र तट, लंबी पूंछ वाली नाव और रेतीले समुद्र तटों का पता लगाने के लिए पास के उष्णकटिबंधीय द्वीपों के बहुत सारे जो पास के फुकेत में बहुत कम विकसित हैं। वास्तव में कोई समलैंगिक दृश्य नहीं है, इसलिए यह उन जोड़ों या समूहों के लिए बेहतर है जो अपनी मस्ती कर सकते हैं। वहाँ कैसे पहुंचें? क्राबी हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरें। क्राबी के बारे में यहाँ और अधिक।

क्रबी थाईलैंड

कोह समेट

बैंकॉक से कुछ घंटे की ड्राइव पर शानदार सफेद रेतीले समुद्र तटों के साथ कोह समेट एक भव्य छोटा द्वीप है। उन लोगों के लिए आदर्श है जो एक शानदार समुद्र तट, क्रिस्टल साफ पानी और ठंडा नाइटलाइफ़ वाइब चाहते हैं। कोह समेट में एक बहुत ही समलैंगिक लोकप्रिय बार और समुद्र तट है। वहाँ कैसे पहुंचें? बैंकॉक से टैक्सी या बस। समलैंगिक कोह समेट के बारे में अधिक, यहाँ।

पटाया

पटाया लंबे रेतीले समुद्र तटों के साथ बड़ा तटीय शहर है और एक आँख पॉपिंग समलैंगिक नाइटलाइफ़ है जो खर्च करने के लिए पैसे के साथ 40+ एकल लोगों को आकर्षित करता है। लंबे रेतीले समुद्र तट नाइटलाइफ़ के लिए दूसरी बेला खेलते हैं - आप या तो इसे प्यार करेंगे या नफरत करेंगे। वहाँ कैसे पहुंचें? बैंकॉक से टैक्सी या बस। समलैंगिक पटाया के बारे में अधिक, यहाँ।

दो समुद्र तट?

इन महान दो-केंद्र संयोजनों में सीधी उड़ान / नाव कनेक्शन हैं। एक अच्छा विकल्प है अगर आपके पास थोड़ा और समय है या उत्तर की यात्रा को छोड़ना चुनें।

फुकेत और समुई (मक्खी)

समुई और क्राबी (मक्खी)

फुकेट और क्राबी (नाव कनेक्शन)

पटाया और कोह समेट (टैक्सी)

वापस बैंकॉक के लिए

बैंकाक में आपका पहला कुछ दिन शहर में अधिक समय के लिए आपकी भूख को कम करेगा। शनिवार देर रात बैंकॉक में वापस आने का लक्ष्य। शनिवार की रात पार्टी, रविवार को देर से नाश्ता, दुकानों के लिए एक यात्रा के बाद एक आखिरी मिनट सौदेबाजी के लिए शिकार करने के लिए। दोपहर के भोजन के बाद, बाबुल की एक अंतिम यात्रा, अपने फ्लाइट होम के लिए हवाई अड्डे की ओर जाने से पहले लगभग शाम 4 बजे।

घरेलू उड़ान

कई एयरलाइंस थाईलैंड में घरेलू उड़ानें प्रदान करती हैं - एयरएशिया, थाई एयरवेज, नोक एयर, थाई लायन एयर, ओरिएंट थाई। थाई एयरवेज (जो सुवर्णभूमि हवाई अड्डे से प्रस्थान करती है) को छोड़कर, अन्य सभी घरेलू उड़ानें डॉन मुएंग अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सेवा प्रदान करती हैं। पीक सीज़न के दौरान अग्रिम बुकिंग करें, खासकर यदि आप सबसे सुविधाजनक उड़ान समय चाहते हैं।

यात्रा करने के लिए जब

सिर्फ बैंकॉक? किसी भी समय।

समुद्र तट? नवंबर से अप्रैल के बीच अप्रैल से अप्रैल के शुरुआती मौसम में पीक सीजन होता है।

दल? नए साल की पूर्व संध्या पर बैंकॉक या थाई नव वर्ष (सोंगक्रान) - मध्य अप्रैल।

अंतिम अद्यतन: अप्रैल २०१ 2017

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

बैंकॉक में अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे पार्टनर से फ्री कैंसलेशन के टूर का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बैंकाक आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें