गे प्यूर्टो वालार्टा - अलमार रिज़ॉर्ट

प्यूर्टो वालार्टा में करने के लिए चीजें

डिस्कवर मेक्सिको का सबसे बड़ा समलैंगिकता

प्यूर्टो वालार्टा, जिसे पीवी के नाम से भी जाना जाता है, लैटिन अमेरिका के सबसे बड़े समलैंगिक समूह: ज़ोना रोमांटिका का घर है। यह उत्तरी अमेरिकी पर्यटकों - विशेषकर एलजीबीटी+ यात्रियों के लिए एक प्रमुख आकर्षण है। कई धनी अमेरिकियों के पास प्यूर्टो वालार्टा में दूसरे घर हैं। मेक्सिको में इसकी संपत्ति की कीमतें सबसे अधिक हैं।

एक आदर्श छुट्टी स्थान, पीवी कॉम्पैक्ट है, इसमें शानदार समुद्र तट हैं, कई होटल, रात का जीवन और एक प्रसिद्ध भोजन दृश्य है। स्थानीय भोजन को मेक्सिको सिटी के बाद दूसरा माना जाता है। हालांकि प्यूर्टो वालार्टा बहुत सारे पर्यटकों को आकर्षित करता है, फिर भी यह प्रामाणिक रूप से मैक्सिकन अनुभव है। जबकि कैनकन नहीं (यह कैरेबियन फ्लोरिडा की तरह है)। यदि आप मेक्सिको के स्वाद और एक समलैंगिक पुराने समय की तलाश में हैं, तो प्यूर्टो वालार्टा जगह है।

PV

सुबह बंडारस खाड़ी के आसपास एक नाव यात्रा करें

प्यूर्टो वालार्टा जलिस्को राज्य में है। इसका समुद्र तट बंडारस खाड़ी के साथ-साथ चलता है। खाड़ी अगले राज्य, नयारिट, एक प्रमुख और रिज़ॉर्ट गंतव्य तक फैलती है। आप बंडारेस खाड़ी के आसपास प्यूर्टो वालार्टा से एक नाव यात्रा ले सकते हैं। आप गुफाओं के माध्यम से पाल लेंगे, बहुत कम आबादी वाले द्वीपों और दूर-दराज के समुद्र तटों का पता लगाएं। आप डॉल्फिन स्पॉटिंग पर भी जा सकते हैं। बांदरस खाड़ी और यहां तक ​​कि कुछ व्हेल में कई डॉल्फ़िन हैं। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप अपने नाव के दौरे पर व्हेल को देख सकते हैं। आप इसे ठीक से पाल भी सकते हैं और समुद्र के राजा के सामने आ सकते हैं।

PV

दोपहर में मालकॉन का अन्वेषण करें

मलकोन प्यूर्टो वालार्टा में मुख्य सड़क है। एक मालकॉन मूल रूप से एक सड़क है जो समुद्र के साथ चलती है। यह मुख्य शॉपिंग जिला है। किसी भी कार की अनुमति नहीं है, इसलिए यह टहलने के लिए आदर्श है। आपको शहर मालकॉन में प्रसिद्ध पीवी साइन मिलेगा। इंस्टाग्राम के लिए ए।

यह लोगों के देखने के लिए बहुत अच्छा है। मालेकॉन के ठीक किनारे ताड़ के पेड़ और मूर्तियां हैं। आप एक दौरे में शामिल हो सकते हैं और स्थानीय गाइड के साथ शहर के मुख्य आकर्षणों की खोज कर सकते हैं। यदि आप खाने के शौकीन हैं, तो आप खाने-पीने के दौरे में शामिल हो सकते हैं। टकीला चखने का सत्र बहुत जरूरी है - आखिरकार, आप मेक्सिको में हैं। टकीला और मेज़कल के बीच अंतर और विभिन्न स्थानीय विविधताओं की खोज करें। आप दोपहर में टकीला सत्र कर सकते हैं, जब तक आप कुछ खाते हैं! हमारे अनुभव में, टकीला इतनी उच्च गुणवत्ता का है, हैंगओवर बहुत बुरा नहीं है।

मालकॉन के अंत में, आप हमारी लेडी ऑफ गादालुपे पाएंगे, जो शहर का सबसे महत्वपूर्ण चर्च है। पहली दिसंबर से 1 तारीख के बीच, हमारी लेडी ऑफ ग्वाडालूप फेस्टिवल होता है। यह पीवी के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है। अधिकांश मैक्सिकन त्योहारों के साथ, यह बहुत रंगीन और रोमांचक है। द डे ऑफ द डे 12 नवंबर को होता है और 1. पीवी इन त्योहारों के दौरान गुलजार रहेगा।

कासा किम्बर्ली

कासा किम्बर्ली के लिए एक यात्रा ले लो

1960 के दशक में प्यूर्टो वालार्टा एक मछली पकड़ने वाला शहर था। यह निश्चित रूप से एक पर्यटन स्थल नहीं था। 1964 में, जॉन हस्टन ने अपने टेनेसी विलियम्स रूपांतरण, द नाइट ऑफ द इगुआना को प्यूर्टो वालार्टा में फिल्माया। रिचर्ड बर्टन ने एवा गार्डनर के साथ अभिनय किया। इस समय तक, बर्टन एलिजाबेथ टेलर को डेट कर रहा था। वह उस पर नज़र रखने के लिए मैक्सिको चली गई। उन दोनों को प्यूर्टो वालार्टा से प्यार हो गया और उन्होंने मालेकॉन के पास दो संपत्तियां खरीदीं। संपत्तियों को बाद में एक पुल से जोड़ा गया - जिसे वेनिस के ब्रिज ऑफ सिघ्स जैसा दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया था! उन्होंने संपत्ति पर कई सुखद और कम सुखद शामें बिताईं।

संपत्ति का नाम कासा किम्बर्ली था। जब टेलर की मृत्यु हुई, तो इसे बेच दिया गया और एक बुटीक होटल में बदल दिया गया। यदि आपकी जेब गहरी है तो आप वहां रह सकते हैं। यहां तक ​​​​कि अगर आप वहां नहीं रहते हैं तो भी आप एलिजाबेथ टेलर के पूर्व पालने में जा सकते हैं और कॉकटेल का आनंद ले सकते हैं।

प्युरटो वालार्टा

रात में ज़ोना रोमैंटिका में पार्टी

Zona Romantica गे बार से भरी हुई है। इसमें कई समलैंगिक बार हैं जो आपको एक प्रमुख शहर में मिलेंगे। आप शुरू कर सकते हैं गार्बो का पियानो बार कॉकटेल के लिए. यह एक अधिक सभ्य स्थान है - यदि आप चाहें तो आपकी शाम अधिकाधिक असभ्य हो सकती है। आइए मान लें कि आप ऐसा करते हैं: आगे बढ़ें Reinas कुछ पीने के लिये। यह मेक्सिको में एक समलैंगिक बार है जो ब्रिटिश राजशाही मंदिर के रूप में दोगुना है। यह आकर्षक रूप से बोनर्स है।

पैको की रेंच प्यूर्टो वालार्टा में कई लोगों द्वारा सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार माना जाता है। यह बहुत जंगली है। समलैंगिक पुरुषों के साथ पैक किए गए दो मंजिलों की अपेक्षा करें, जिनमें से कई रात की प्रगति के अनुसार शर्टलेस होंगे। नियमित रूप से खींचें प्रदर्शन होते हैं, अक्सर एक बहुत ही उच्च मानक। Travel Gay टीम ने पाको के रेंच में एक बियॉन्से ड्रैग परफॉर्मर को देखा। यह एक बड़ा उत्पादन था, लगभग ड्रैग रेस पर एक मुख्य मंच कार्यक्रम की तरह।

अल्मार गे और लेस्बियन रिज़ॉर्ट प्यूर्टो वालार्टा

RSI अलमर रिज़ॉर्ट (ऊपर चित्रित) में एक शानदार बार भी है और एलजीबीटी विशिष्ट रिसॉर्ट के रूप में, आपको प्यूर्टो वालार्टा के इस होटल में बहुत सारे समलैंगिक और लेस्बियन मेहमान मिलेंगे। टॉप स्काई बार एंड रेस्तरां में अक्सर समलैंगिक और लेस्बियन समुदाय के कई लोग मौज-मस्ती और मनोरंजन के लिए मिलते हैं।

पर्यटक हर पेय के साथ टकीला का एक शॉट ऑर्डर करने की प्रवृत्ति विकसित कर सकते हैं। यह मेक्सिको है, आखिर क्यों नहीं? ठीक है, यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप थोड़ी गड़बड़ हो सकते हैं, इसलिए जिम्मेदारी से पीएं और अपने होटल के रास्ते में कुछ टैकोस प्राप्त करें।

प्यूर्टो वालार्टा मेक्सिको के सबसे रोमांचक स्थलों में से एक है। यह बहुत विविधतापूर्ण है. आप पार्टी अवकाश, रोमांटिक अवकाश, स्पोर्टी अवकाश या रिज़ॉर्ट अवकाश का आनंद ले सकते हैं। आप इन सभी चीजों का अनुभव एक साथ भी कर सकते हैं। प्यूर्टो वालार्टा छोटा हो सकता है, लेकिन इसकी चर्चा बहुत बड़े शहर की है। यदि यह एलिजाबेथ टेलर के लिए काफी अच्छा था तो यह आपके लिए भी काफी अच्छा है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

प्यूर्टो वालार्टा में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से प्यूर्टो वालार्टा में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in प्युरटो वालार्टा आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें