कैथेड्रल और नदी का कोलोन दृश्य

पांच चीजें हम कोलोन के बारे में प्यार करते हैं

जर्मनी के सबसे ऐतिहासिक शहरों में से एक, कोलोन, देश के सबसे अच्छे समलैंगिक दृश्यों में से एक का घर भी है। हमारे संपादक कीरन वॉटकिंस ने और अधिक जानने के लिए जाँच की

बर्लिन जर्मनी आने वाले अधिकांश समलैंगिक यात्रियों की पसंद का डिफ़ॉल्ट गंतव्य हो सकता है, लेकिन जर्मनी एक विशाल देश है। जैसे शहर फ्रैंकफर्ट और म्यूनिख उत्कृष्ट समलैंगिक दृश्यों का पता लगाने और उनके लिए महान हैं।

हमारा एक पसंदीदा शहर है कोलोन (कोलन), जर्मनी में सबसे पुराने और सबसे ऐतिहासिक में से एक। हमने दिसंबर 2015 में कोलोन का दौरा किया और हमें इस शहर से प्यार हो गया। क्यों?

एक बड़ा समलैंगिक दृश्य

कोलोन का बड़ा समलैंगिक दृश्य दो जिलों तक फैला हुआ है और बीच में बहुत सारे समलैंगिक स्थल हैं। यहां दर्जनों समलैंगिक बार, क्लब और सौना हैं, जिनमें हर किसी के मनोरंजन के लिए कुछ न कुछ है।

कोलोन का मुख्य समलैंगिक क्षेत्र रुडोल्फप्लात्ज़ के पास है, जिसे तथाकथित 'बरमूडा ट्रायंगल' कहा जाता है। आपको सप्ताह में 7 दिन इलेक्ट्रिक नाइटलाइफ़ के साथ समलैंगिक बार, क्लब और दुकानों का उत्कृष्ट चयन मिलेगा।

ओल्ड टाउन में कोलोन सड़क दृश्यनिर्वासन और मरने Mumu युवा भीड़ के लिए शीर्ष पिक्स हैं। आराम करने और सभी उम्र के लोगों के साथ दोस्ती करने के इच्छुक लोगों को बाहर की जाँच करनी चाहिए Ruhrpott or एक्सकोर्नर.

ओल्ड टाउन में भी बहुत सारे समलैंगिक स्थल हैं स्टेशन 2B, कोलोन का सबसे बड़ा क्रूज़ क्लब और बार, प्लस सौना वल्कनसशहर का सबसे पुराना समलैंगिक सौना।

भयानक पर्यटक स्थल

द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान शहर का अधिकांश भाग समतल हो जाने के बावजूद, देखने के लिए बहुत सारे प्रभावशाली ऐतिहासिक स्थल हैं - कुछ रोमन काल के हैं। मुख्य आकर्षण होना चाहिए कोल्नर डोमएक गॉथिक गिरजाघर जो शहर के परिदृश्य में जगह लेता है।

कोलोन में कोलनर डोमकला संग्रहालय भी बहुत शानदार हैं; हम सलाह देते हैं संग्रहालय लुडविग और श्टुटगेन संग्रहालय आधुनिक और धार्मिक कृतियों के किसी भी प्रशंसक के लिए।

दर्शनीय नदी

राजसी राइन नदी शहर के माध्यम से चलती है, जो कोलोन को एक अलग देखने के बिंदु से देखने का शानदार अवसर प्रदान करती है।

नाव यात्राएं लगभग हर दिन चलती हैं, लेकिन धूप वाला दिन चुनना सबसे अच्छा है। नौकायन के विभिन्न विकल्पों को देखने के लिए रिन्गार्टन क्षेत्र की ओर जाएँ।

आरामदायक, मूल्य के लिए पैसे वाले होटल

कोलोन में बहुत सस्ती कीमतों पर मध्य-श्रेणी और लक्जरी होटलों का एक उत्कृष्ट चयन है - जो बर्लिन में समान होटलों की तुलना में पैसे के लिए बेहतर मूल्य प्रदान करता है। हमारी शीर्ष पसंदों में शामिल हैं स्टेगनबर्गर होटल कोलन, एक पत्थर मुख्य समलैंगिक नाइटलाइफ़ से दूर है, और फैशनेबल हॉपर होटल वगैरह

की पूरी सूची देखें अनुशंसित होटल को यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

खरीदारी स्वर्ग

स्थानीय बुटीक से लेकर बड़े-ब्रांड नामों तक, यदि आप खुदरा चिकित्सा को अपने शौक में से एक के रूप में गिनते हैं, तो आप कोलोन को पसंद करेंगे।

मुख्य शॉपिंग परेड कैथेड्रल के बाहर से होहे स्ट्रासे तक जाती है, जो न्यूमर्कट तक जाती है। रास्ते में खाने-पीने के बहुत सारे दिलचस्प विकल्प भी मौजूद हैं।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

कोलोन में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे के शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे सहयोगियों से कोलोन में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in कोलोन आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें