गे पाम स्प्रिंग्स

पाम स्प्रिंग्स में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक होटल

पाम स्प्रिंग्स में एलजीबीटी+ यात्रियों के लिए कई होटल हैं।

समलैंगिक यात्रियों के लिए पाम स्प्रिंग्स संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे अच्छे स्थलों में से एक है। गे मक्का होने के साथ-साथ यह बहुत स्टाइलिश भी है। पाम स्प्रिंग्स में सीधे लोग वास्तव में अल्पसंख्यक हैं! यह हॉलीवुड के अभिजात वर्ग के लिए एक गुप्त छुट्टी के रूप में बहुत लोकप्रिय साबित हुआ - यह एलए से केवल दो घंटे की ड्राइव पर है। इतने सारे बड़े सितारों की उपस्थिति ने पाम स्प्रिंग्स को एक बहुत ही उन्नत गंतव्य बना दिया है। यह कभी फ्रैंक सिनात्रा और ग्रेटा गार्बो का पेट भरने का मैदान था।

यह रेगिस्तानी शहर अवश्य देखने योग्य है - यह विशेष रूप से ठहरने के लिए लोकप्रिय है। वहाँ तलाशने के लिए एक विशाल समलैंगिक दृश्य है। ऐसे कई होटल भी हैं जो विशेष रूप से एलजीबीटी+ यात्रियों के लिए तैयार हैं। अधिकांश पाम स्प्रिंग्स होटल वार्म सैंड्स जिले में पाए जा सकते हैं। यहां पाम स्प्रिंग्स में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक होटलों के बारे में हमारी जानकारी दी गई है।

Hacienda

 

Hacienda

 

यह पाम स्प्रिंग्स का सबसे शानदार समलैंगिक होटल है। इसमें केवल दस सुइट हैं इसलिए यह बहुत अंतरंग है - एक होटल से अधिक एक निजी घर जैसा। हासिंडा पाम स्प्रिंग्स के व्यापक रेगिस्तानी परिदृश्य से घिरा हुआ है। यह 2000 में खुला और तब से यह अत्यधिक लोकप्रिय है। रोमांटिक यात्रा के लिए किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति को लाने के लिए यह एक शानदार जगह होगी। यह एक अमीर पति ढूंढने के लिए भी एक अच्छी जगह हो सकती है - आप कभी नहीं जानते!

इस होटल का हर पहलू उच्च श्रेणी का है, बाथरूम की सुविधाओं से लेकर सेवा की गुणवत्ता तक। Hacienda पूरे संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे स्टाइलिश समलैंगिक होटल हो सकता है।

सैंटियागो रिज़ॉर्ट

 

सैंटियागो रिज़ॉर्ट

 

सैंटियागो रिज़ॉर्ट पाम स्प्रिंग्स में एक और अच्छी तरह से स्थापित समलैंगिक रिज़ॉर्ट है। आपको यह होटल सैन जैसिंटो पर्वत की तलहटी में मिलेगा। आप धूप में आराम करने और कुछ शांति का आनंद लेने के लिए सैंटियागो रिज़ॉर्ट में आ सकते हैं, या आप इसे पाम स्प्रिंग्स की समलैंगिक नाइटलाइफ़ का पता लगाने के लिए लॉन्च बेस के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

कमरे विशाल, आकर्षक और हल्के रंगों से सजाए गए हैं। यह सब पाम स्प्रिंग्स के रेगिस्तानी वातावरण के अनुरूप है। गर्म पूल भी एक विजेता है - यह स्विमसूट-वैकल्पिक भी है। कीमत में नाश्ता और दोपहर का भोजन शामिल है।

आईएनएनडुलगे

 

आईएनएनडुलगे

 

INNdulge पाम स्प्रिंग्स में एक मध्य-शताब्दी शैली का होटल है जो समलैंगिक पुरुषों के लिए बनाया गया है। इसे दिसंबर 2020 में नए मालिकों को बेच दिया गया था - इस शर्त पर कि यह समलैंगिक रहेगा। होटल 1995 से समलैंगिक पुरुषों की सेवा कर रहा है। अगर दीवारें बात कर सकतीं।

यह वार्म सैंड्स गेबोरहुड में एक स्थिरता है और यह अक्सर व्यस्त रहती है। पूल क्षेत्र में कपड़े वैकल्पिक हैं। INNdulge 35 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के बीच अधिक लोकप्रिय है। यह एक ऐसी जगह है जहां आप मौज-मस्ती कर सकते हैं लेकिन यह एक ऐसी जगह भी है जहां आप आराम भी कर सकते हैं। प्रवेश द्वार का डिज़ाइन मध्य-शताब्दी का प्रभावशाली है

 

त्रिभुज सराय

 

द ट्राएंगल इन पाम स्प्रिंग्स के अधिक अंतरंग समलैंगिक होटलों में से एक है। यह खुद को "रोमांटिक, आराम और फ्रिस्की" के रूप में प्रतिष्ठित करता है, जो आकर्षक लगता है। उष्णकटिबंधीय उद्यानों का आनंद लें और पूल में तैरें।

कमरे विशाल हैं और बहुत अच्छी तरह से बनाए रखा गया है। कुछ होटल के कमरों की तुलना में निजी अपार्टमेंट की तरह अधिक हैं, जिनमें पूरी रसोई, लिविंग रूम और अलग बेडरूम हैं। यह सेंट्रल पाम स्प्रिंग्स के उतना करीब नहीं है लेकिन आप टैक्सी से आसानी से आ-जा सकते हैं। यदि आपको पैदल चलना पसंद है तो आप आस-पास की पगडंडियों से पैदल यात्रा भी कर सकते हैं। ट्राएंगल इन आकर्षक और बजट के अनुकूल है।

कैन्यन क्लब होटल

 

कैन्यन क्लब होटल

 

पाम स्प्रिंग्स शहर के केंद्र में स्थित, यह पाम स्प्रिंग्स के बड़े समलैंगिक रिसॉर्ट्स में से एक है। इसमें 32 कमरे हैं, 8 निजी आँगन के साथ और 8 पूरी रसोई के साथ। यह समलैंगिक बार से पैदल दूरी पर है।

यह भी मध्य-शताब्दी की एक उल्लेखनीय इमारत है - पाम स्प्रिंग्स में बहुत सारे हैं। यह शैली शास्त्रीय रूप से पाम स्प्रिंग्स है और इसे मालिकों जॉन और क्रिस द्वारा सावधानीपूर्वक बहाल किया गया है। यह एकमात्र समलैंगिक रिसॉर्ट है जो आपको शहर में मिलेगा, इसलिए यह वह पसंदीदा विकल्प है जिसे आप एक्शन के केंद्र में रखना चाहते हैं।

 

सभी संसारों रिज़ॉर्ट

 

ऐसा कहा जा सकता है कि यह पाम स्प्रिंग में समलैंगिक पुरुषों के लिए तैयार किए गए अधिक मनोरंजक होटलों में से एक है। यह एक गेट वाली इमारत है जिसमें आउटडोर और इनडोर दोनों भूलभुलैया हैं। यह उन अनिवासियों के लिए खुला है जो मौज-मस्ती की तलाश में हैं - सप्ताहांत में टिकट के माध्यम से प्रवेश के लिए।

कॉफ़ी उपलब्ध है लेकिन यह वास्तव में खाने-पीने का रिज़ॉर्ट नहीं है। यह मनोरंजन की ओर अधिक केंद्रित है। पाम स्प्रिंग्स में तपस पाने के लिए बहुत सारे स्थान हैं। यह टैप-गधा करने की जगह है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

पाम स्प्रिंग्स में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से पाम स्प्रिंग्स में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in पाम स्प्रिंग्स आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें