फुकेट का ऑफ-द-बीटन-ट्रैक बीच

फुकेट का ऑफ-द-बीटन-ट्रैक बीच

फुकेत अपने पश्चिमी तट के साथ अद्भुत रेतीले समुद्र तटों के लिए प्रसिद्ध है।

पातोंग सबसे प्रसिद्ध समुद्र तट है और यहां तक ​​कि इसका अपना समलैंगिक खंड भी है। समान रूप से प्रसिद्ध हैं सुरिन, कमला, करोन और काटा समुद्र तट।

लेकिन यह वास्तव में छोटे, कम ज्ञात समुद्र तटों और आश्चर्यजनक दृश्यों के कुछ का पता लगाने के लायक है। इसलिए, एक दिन के लिए एक टैक्सी किराए पर लें या एक कार किराए पर लें और फुकेत के पश्चिमी तट का अधिक पता लगाएं।

लम सिंग बीच

लेम सिंग सुरिन और कमला समुद्र तटों के बीच स्थित एक सुंदर कोव है। रेत के इस 150 मीटर के हिस्से को ताड़ के पेड़ों और हरे-भरे वातावरण के साथ एक छिपे हुए खाड़ी के भीतर घोंसला बनाया गया है।

सुरिन बीच (पाटोंग की ओर) से दक्षिण की ओर जाने पर सड़क खस्ताहाल हो जाती है। अपने दाईं ओर देखते रहें और आपको एक दृष्टिकोण मिलेगा जहां आप रुक सकते हैं और लेम सिंग बीच और अंडमान सागर की एक मनोरम तस्वीर ले सकते हैं।

जब तक आप मोटरबाइक और सड़क के किनारे खड़ी कारों को नहीं देखेंगे, तब तक 500 मीटर दक्षिण में आगे बढ़ें। पार्क करें, और लेम सिंग बीच की ओर चलें। समुद्र तट पर धूप वाले दिन थोड़ी भीड़ हो सकती है।

Laem-सिंह-बीच-फुकेत

ट्राई ट्रांग बीच

पटोंग के दक्षिण में स्थित शांत त्रांग बीच है, जो पातोंग की हलचल से परिपूर्ण है।

यह लंबा, पाइन-ट्री-लाइन वाला समुद्र तट कम पर्यटक है और दोपहर के समय समुद्र के वास्तविक चेहरों के रूप में कुछ स्वागत योग्य छाया है।

पटोंग से ट्राई ट्रांग तक पहुंचने के लिए, दक्षिण में रतुहित सोंग्रोइपी रोड (पाटोंग के माध्यम से वन-वे सड़क जो स्वर्ग परिसर से पिछले जाती है) पर ड्राइव करें, अंत में दाएं मुड़ें और जब आप समुद्र तट पर पहुंचें तो बाएं मुड़ें। पातोंग बीच के अंत में पुल पर ड्राइव करें और जब तक आप अपने दाईं ओर ट्राई ट्रांग रिज़ॉर्ट साइन न करें, तब तक मील के एक जोड़े के लिए सड़क पर जारी रखें।

ट्राई ट्रांग बीच फुकेत 2015

यानुई बीच

यह छोटा रेतीला समुद्र तट फुकेत के लगभग निचले सिरे पर है। प्रसिद्ध लाम प्रोमथेप सूर्यास्त स्थल के रास्ते में जाने के लिए यह एक सुंदर समुद्र तट है। नरम सफेद रेत, चट्टानी संरचनाएं और तट से ठीक दूर एक आदर्श द्वीप का मतलब है कि दृश्य काफी लुभावने हैं।

यानुई बीच के ठीक उत्तर में, विंडमिल व्यूपॉइंट पर रुकना न भूलें - विवरण के लिए नीचे देखें।

Yanui-बीच-फुकेत

अनुशंसित दृष्टिकोण

करोन का दृष्टिकोण

काटा बीच से नैहरन बीच की ओर ड्राइविंग करते हुए, आप सड़क के दाईं ओर पहाड़ी के शीर्ष पर इस दृष्टिकोण को पारित करेंगे।

पार्किंग के बहुत से दृष्टिकोण को अच्छी तरह से व्यवस्थित किया गया है। करून, काटा और काटा नोई में लेने वाले फुकेत के पश्चिमी तट का दृश्य बहुत खूबसूरत है और आपकी फेसबुक पोस्टिंग के लिए एक फोटो लेने लायक है। दोपहर के सूरज में फ़िरोज़ा पानी वास्तव में सुंदर है।

काटा बीच व्यू प्वाइंट फुकेत नवंबर 2015

पवनचक्की दृश्य

विंडमिल व्यूप्वाइंट, फुनेट के दक्षिणी सिरे की ओर, यानुई और नैहरन समुद्र तटों के बीच स्थित है। इन समुद्र तटों के बीच सड़क के साथ, आप एक विशाल सफेद पवन टरबाइन देखेंगे। वहीं अधिकार कर लो। यह अद्भुत नयनाभिराम दृश्य बायीं ओर यानुई बीच और दाईं ओर नैहरन बीच से दिखता है।

विंडमिल व्यू प्वाइंट फुकेत नवंबर 2015

लम वचन

यह चट्टानी हेडलैंड द्वीप पर सबसे दूर दक्षिण-पश्चिम बिंदु पर समुद्र में फैलता है। पर्यटक और स्थानीय लोग यहाँ के सुंदर समुद्री दृश्यों और अद्भुत सूर्यास्त का आनंद लेने के लिए आते हैं।

एक धर्मस्थल और एक प्रकाश स्तंभ के साथ पहाड़ी के ऊपर पार्किंग और एक बड़ा क्षेत्र है। हैंडीक्राफ्ट की दुकानें और स्टालों की एक श्रृंखला सरंग, नमकीन और जलपान बेचती है।

सूर्यास्त में केप प्रॉमटेप ने नवंबर 2015 को लिया

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

फुकेत में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

फुकेत में अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in फुकेत आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें