फ्लोरिडा

फ्लोरिडा में बेस्ट गे बीच

सनशाइन राज्य के सबसे खूबसूरत समुद्र तट

फ्लोरिडा दुनिया भर में सबसे अच्छा समलैंगिक समुद्र तटों में से कुछ के लिए घर होने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका और यहां तक ​​कि दुनिया भर में जाना जाता है। सामाजिक रूप से रूढ़िवादी राज्य भी, विरोधाभासी रूप से, सबसे एलजीबीटी + मैत्रीपूर्ण और लोकप्रिय यात्रा स्थलों में से एक है, इसलिए यह कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि हर साल हजारों समलैंगिक लोग क्षेत्र की धूप से लथपथ सुंदरता का आनंद लेने के लिए यहां आते हैं।

फ्लोरिडा का तटीय परिदृश्य भी अविश्वसनीय रूप से विविध है, और आप शहरी समुद्र तटों से उभरते हुए संगीत के साथ अनछुए प्रकृति रिजर्व के बीहड़ swathes के लिए सब कुछ नमूना करने में सक्षम हो जाएगा। फ्लोरिडा के समुद्र तट भी किसी भी समलैंगिक यात्री के हितों के अनुकूल वाटरस्पोर्ट्स, आउटडोर पीछा, और मनोरंजन की एक श्रृंखला के साथ व्यस्त और लोकप्रिय हब हैं।

फ्लोरिडा में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक समुद्र तटों की हमारी सूची यहां दी गई है।

फ्लोरिडा

सेबेस्टियन स्ट्रीट बीच, फोर्ट लॉडरडेल

सेबस्टियन स्ट्रीट बीच पर हर साल हज़ारों समलैंगिक यात्री झुंड में सफेद सफेद रेत का उपयोग करने के लिए आते हैं, स्थानीय नाइटलाइफ़ और बड़े समलैंगिक समुदाय के साथ, यह संयुक्त राज्य अमेरिका के सबसे लोकप्रिय समलैंगिक समुद्र तटों में से एक है। समुद्र तट फोर्ट लॉडरडेल के केंद्र में स्थित है और लास ओलस बुलेवार्ड से कुछ ही कदम की दूरी पर है, रिसॉर्ट्स और होटलों के लिए हॉटस्पॉट, चरम पर्यटन महीनों में, सेबस्टियन स्ट्रीट बहुत व्यस्त हो सकता है।

इस विशाल समुद्र तट के सभी स्पष्ट रूप से समलैंगिक नहीं हैं, हालांकि, और समलैंगिक पर्यटकों और स्थानीय लोगों के लिए सबसे लोकप्रिय स्थान सेबस्टियन और कैस्टिलो सड़कों के बीच है और इस क्षेत्र को खोजना आसान है। फोर्ट लाउडरडेल में समलैंगिक नाइटलाइफ़ और समुदाय का मुख्य केंद्र सेबस्टियन स्ट्रीट और समुद्र तट पर है, आप कभी भी दूर नहीं हैं फोर्ट लॉडरडेल की सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक नाइटलाइफ़, शहर के कई सबसे लोकप्रिय और स्टाइलिश बार इस धूपदार बुलेवार्ड के किनारे स्थित हैं। और अधिक पढ़ें: फोर्ट लॉडरडेल में सबसे अच्छा समलैंगिक समुद्र तटों.

फ्लोरिडा

स्मथर्स बीच, की वेस्ट

की वेस्ट बहुत गे है, और अनजाने में, स्मूथर्स बीच है। सभी फ्लोरिडा में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक समुद्र तटों में से एक के रूप में माना जाता है, समथर संयुक्त राज्य अमेरिका से समलैंगिक यात्रियों के लिए एक स्थिर मक्का है। की-वेस्ट के अधिकांश समुद्र तट एक मोटे और कंकड़ भरे वातावरण की विशेषता है। हालांकि स्मॉर्ट्स बीच गर्म सुनहरे रेत और कोमल नीला पानी का एक आश्चर्यजनक स्वर्ग है।

की वेस्ट एक समृद्ध स्थानीय समलैंगिक समुदाय, एक खुला और समावेशी रवैया और एक रचनात्मक भावना के कारण दशकों से एलजीबीटी + पर्यटन हॉटस्पॉट रहा है। शहर समलैंगिक बार, क्लब और कैफे की एक बहुतायत का घर है, और सैम्थर का समुद्र तट इनमें से कई के करीब स्थित है, जिसमें 801 बॉर्बन बार भी शामिल हैं। यह शहर डुवल एवेन्यू पर स्थित है, जो शहर में समलैंगिक संस्कृति का केंद्र है और एक स्वादिष्ट कॉकटेल के साथ आराम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। और अधिक पढ़ें: की वेस्ट को एक समलैंगिक गाइड.

समुद्र तट

Haulover Park, मियामी

अंतिम न्यडिस्ट अनुभव के लिए, हैलओवर पार्क पर जाने पर विचार करें। आगंतुकों का यहां पूरी तरह से नग्न चलने, तैरने और धूप सेंकने का स्वागत है क्योंकि समुद्र तट एक बड़े प्रकृति रिजर्व में स्थित है और स्थानीय सरकार कपड़ों की वैकल्पिक नीति लागू करती है। Haulover Beach कई न्यडिस्ट समुद्र तटों की तरह दूर या पीट ट्रैक से छिपा नहीं है, क्षेत्र परिवार के अनुकूल है और न्यडिस्ट के लिए अलग-अलग क्षेत्र हैं, जिसका अर्थ है कि यहां हर किसी के स्वाद के लिए कुछ है।

शांत नीले पानी समुद्र तट को स्थानीय समलैंगिक समुदाय के लिए एक लोकप्रिय हैंगआउट बनाते हैं। समुद्र तट गतिविधियों का एक केंद्र है, जिसमें फ्रिस्बी खिलाड़ियों और जॉगर्स के रूप में कई सनबाथर्स हैं। और अधिक पढ़ें: मियामी में सबसे अच्छी चीजें करने के लिए.

बेंच

12 वीं स्ट्रीट बीच, मियामी

12 वीं स्ट्रीट बीच तुरंत गर्म लोगों के गर्व के झंडे और होर्ड्स की पंक्तियों द्वारा पहचाना जा सकता है जो सूरज से लथपथ समलैंगिक समुदाय के इस आश्चर्यजनक स्लाइस का आनंद लेने के लिए आते हैं। समुद्र तट 12 वीं स्ट्रीट और ओशन ड्राइव के बैठक बिंदु पर स्थित है, जो शहर के सबसे अच्छे समलैंगिक नाइटलाइफ़ के निकट स्थित है।

12 वीं स्ट्रीट बीच वास्तव में मियामी प्राइड के दौरान अपनी पूर्ण महिमा में आता है, जब दुनिया भर के हजारों एलजीबीटी + लोग अंतहीन डांस पार्टियों और गर्व समारोह के दिनों के लिए इसकी रेत पर उतरते हैं। समुद्र तट के केंद्रीय स्थान का मतलब है कि आप कई बेहतरीन समुद्री भोजन रेस्तरां सहित, समुद्र तट के कुछ बेहतरीन भोजन विकल्पों के निकट स्थित होंगे, ताज़े व्यंजन परोसेंगे।

और अधिक पढ़ें: मियामी गे बीच.

समुद्र तट

नॉर्थ लीडो बीच, सरसोता

यदि आप एक्शन से भरपूर मस्ती और जीवंत वातावरण की तलाश में हैं, तो उत्तर लिडो बीच को छोड़ दें। शांति और विश्राम का एक केंद्र, समुद्र तट ऊधम और हलचल से बचने और विशाल अटलांटिक के बगल में रिचार्ज करने के लिए आदर्श स्थान है। सरसोता में सबसे अच्छा समलैंगिक समुद्र तट माना जाता है, उत्तरी लीडो भी परिभ्रमण के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य है, जिसमें कई निर्जन स्पॉट अन्य समलैंगिक लोगों के साथ जुड़ने के लिए आदर्श हैं।

सारसोता के दक्षिणी स्थान का मतलब है कि यहाँ का पानी मैक्सिको की खाड़ी में फैलता है, जिससे वे अतिरिक्त गर्म और विशेष रूप से साफ हो जाते हैं। जैसे, नॉर्थ लीडो बीच स्नोर्कल और तैरने के लिए आदर्श स्थान है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

फोर्ट लॉडरडेल में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त कैंसलेशन के साथ हमारे भागीदारों से फोर्ट लाउडरडेल में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in फोर्ट लॉडरडेल आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें