बर्लिन

बर्लिन में गे क्रूज़िंग

रोमांच महसूस हो रहा है? यहाँ बर्लिन के गे क्रूज़ क्लब के दृश्य के लिए हमारे गाइड हैं।

यदि आप कठिन खेलना चाहते हैं तो बर्लिन आपके लिए शहर है। यह पौराणिक नाइटलाइफ़ वाला एक शहर है। लंदन में अधिक समलैंगिक निवासी हो सकते हैं और न्यूयॉर्क में ट्रेंडियर क्लब हो सकते हैं, लेकिन बर्लिन क्वीयर शहरों में सबसे बड़ा है। आपको सबसे अच्छा और सबसे अपमानजनक लगेगा बर्लिन में समलैंगिक परिभ्रमण क्लब - कोई दूसरा शहर इसका मुकाबला नहीं कर सकता।

बर्लिन ने वीमर काल (युद्धों के बीच) में पहले दृश्यमान समलैंगिक दृश्य और समलैंगिक अधिकारों के आंदोलन को बढ़ावा दिया। वीमर बर्लिन में एक सौ समलैंगिक बार और एक समलैंगिक समलैंगिक मीडिया था। अनिवार्य रूप से, यह सब खिड़की से बाहर चला गया जब आप जानते हैं-जो सत्ता में आए थे। युद्ध के बाद, यह लगभग ऐसा था जैसे बर्लिन ने एक सिर शुरू कर दिया हो। जब समलैंगिक दृश्य फिर से शुरू हुआ तो इसने बड़े पैमाने पर ऐसा किया।

यहाँ हमारे गाइड के लिए सबसे अच्छा समलैंगिक क्रूज क्लब, समलैंगिक सौना और बर्लिन में समलैंगिक बार। सुरक्षित खेलने के लिए याद रखें। ओह, और अपने दोहन को मत भूलना।

हमने जिन स्थानों को सूचीबद्ध किया है उनमें से अधिकांश केवल पुरुष हैं।

बर्लिन

 

KitKatClub

 

KitKatClub, Mein Herr में आपका स्वागत है। सभी क्लबों में एक स्विमिंग पूल होना चाहिए, जिसके बगल में एक सेक्स स्विंग हो। यह किटकैटक्लब के कई अजूबों में से एक है, जो एक दुर्लभ मंदिर है। यह एक गे क्लब नहीं है, लेकिन यह हर प्रकार के वयस्क मनोरंजन की मेजबानी करता है, जिसके बारे में आप सोच सकते हैं।

KitKatClub कुछ समलैंगिक रातों की मेजबानी करता है, मुख्य रूप से रिवॉल्वर पार्टी। आप जाने से पहले उनकी वेबसाइट देखें। KitKatClub विभिन्न थीम्ड रातों की मेजबानी करता है। यदि कोई ड्रेस कोड है तो आपको इसके अनुरूप होना होगा। तो, अगर यह चमड़े की रात है, तो आपको चमड़े में दिखाना होगा। गैर-थीम वाली रात में भी आपको किसी प्रकार का प्रयास करने की आवश्यकता होगी। आप जींस और टी-शर्ट पहनने में नहीं पड़ेंगे। अपनी कल्पना का प्रयोग करें, हुन।

किटकैटक्लब में आपको कुछ बेहतरीन कपड़े पहने हुए बुत मिलेंगे। आप एक बेवजह अधेड़ उम्र के व्यक्ति को लंगोट पहने हुए भी देख सकते हैं। कुछ भी हो जाता। KitKatClub बेहोश दिल के लिए नहीं हो सकता है, लेकिन यह वास्तव में बर्लिन के कुछ अन्य घनत्वों की तुलना में काफी प्रसिद्धि है।

 

द बर्गहिन

 

बर्लिन का सबसे प्रतिष्ठित क्लब एक गंतव्य स्थल है। इसकी शुरुआत केवल पुरुषों के आकर्षण वाले क्लब के रूप में हुई और यह एक मिश्रित लेकिन फिर भी बहुत अजीब क्लब के रूप में विकसित हुआ। आप बर्गहेन में कुछ दृश्य देखेंगे। यह यूरोप में सबसे अच्छे साउंड सिस्टम में से एक है और इसमें कुछ विश्व स्तरीय डीजे कार्यरत हैं। आप रात भर बर्गहेन में नृत्य कर सकते हैं और चीजों के मंडराते पक्ष से बच सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि, क्या मूड आपको अपने दिल की संतुष्टि तक क्रूज पर ले जाना चाहिए। वह अंधेरे कमरे या शौचालय में हो सकता है - कितना पुराना स्कूल!

बर्लिन में समलैंगिक दृश्य सेक्स पॉजिटिव है। इसका मतलब यह नहीं है कि अनुचित व्यवहार की अनुमति है। किसी को भी किसी क्रूज़ क्लब में कॉफी शॉप में काम करने का अधिकार नहीं है। नहीं मतलब नहीं। लेकिन अगर आप जिस उत्तर की तलाश कर रहे हैं वह हां है, तो कई दरवाजे खुल सकते हैं और खुलेंगे। देखें कि मूड आपको कैसा लगता है और ऐसा कुछ भी न करें जिससे आप सहज न हों।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बर्गहिन की सख्त नीति है। आश्चर्य है कि बर्गहिन में कैसे पहुंचे? हमने आपके लिए एक आसान गाइड लिखा है। और अधिक पढ़ें: बर्गहिन: बर्लिन के लीजेंडरी नाइटक्लब में कैसे आया जाए।

 

लैब-वक्तृत्व

 

आपको बरगैन के ठीक बगल में लैब-ऑरेटरी मिलेगा। यह सभी गे क्रूज़ क्लबों को समाप्त करने वाला गे क्रूज़ क्लब है। यह वास्तव में बाकी लोगों को शर्मसार करता है। यह, समलैंगिक परिभ्रमण के लिए दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे बुरा क्लब है। यदि आप वास्तव में इसकी एक रात बनाना चाहते हैं, तो आप आसानी से लैब-ऑरेटरी के साथ बर्घेन को जोड़ सकते हैं, जिससे आप सबसे अधिक अपमानजनक समलैंगिक रात की कल्पना कर सकते हैं।

शाम का विषय क्या है यह देखने के लिए लैब-ओरेटरी वेबसाइट देखें। हल्के ढंग से कहें तो कुछ थीम बहुत विशिष्ट हैं। कुछ को आप पढ़ सकते हैं और विश्वास न करना चुन सकते हैं। गैर-थीम वाली रातें होती हैं। आपको अपने अधिकांश कपड़े दरवाजे पर छोड़ने होंगे। पहनने के लिए एक हार्नेस और कुछ छोटी पैंट - या उस तर्ज पर कुछ और लाएँ। आपको स्पष्ट कारणों से अपना फ़ोन दरवाज़े पर छोड़ना होगा!

बार में ड्रिंक लें और कुछ स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करें। जब आप तलाश करने के लिए तैयार हों तो खुले दिमाग से ऐसा करें और अच्छा समय बिताएं।

 

डेर बॉयलर

 

यह बर्लिन का मुख्य समलैंगिक सौना है। यह सप्ताह के दिनों में 12:00 - 06:00 बजे तक खुला रहता है और सप्ताहांत पर 24 घंटे खुला रहता है। यदि आप कुछ गतिविधियों की तलाश में हैं तो तीन मंजिलों में फैला यह एक बेहतरीन स्थान है। आपको अंदर विविध प्रकार के लोग मिलेंगे। यह बर्लिन है इसलिए यहां सॉना में व्यस्तता हो सकती है - यह एक बड़ा शहर है जहां बहुत सारे खुले विचारों वाले लोग हैं। प्राइड या अन्य बड़े समलैंगिक कार्यक्रमों के दौरान, यह पैक हो सकता है। उन अवसरों पर आपको कतार में लगना पड़ सकता है।

 

Prinzknecht

 

कम से कम लैब और बर्गहेन की तुलना में एक अधिक शांत समलैंगिक क्रूज़ क्लब। प्रिंज़क्नेख्त मिश्रित और अक्सर वृद्ध भीड़ को आकर्षित करता है और यह अधिक सकारात्मक हो सकता है। प्रिंज़क्नेख्त एक समलैंगिक बार का रूप भी लेता है। आप छत पर पेय ले सकते हैं। रात में यह और भी अधिक क्रूर हो जाता है। अँधेरे कमरे में जाएँ और देखें कि आपको क्या मिलता है।

 

टॉम 'एस बार

 

एक अच्छी तरह से स्थापित बर्लिन क्रूज़ क्लब। TOM'S बार सप्ताह के प्रत्येक दिन 22:00 - 06:00 बजे तक खुला रहता है। यह एक बार है जिसे देर शाम तक आज़माया जा सकता है। अन्य समलैंगिक बार बंद होने के बाद लोग यहीं खेलने आते हैं।

बर्लिन के कई गे क्रूज़ क्लबों की तरह, बाउंसर असभ्य हो सकते हैं। ओह, आपने सोचा कि पेरिस के वेटर असभ्य थे। कभी भी अपने स्टेक टैटार के आने का इंतजार करने का मन न करें। कल्पना कीजिए कि बाउंसर द्वारा एक बीजदार पट्टी से दूर कर दिया गया और बिल्कुल कोई कारण नहीं दिया गया। यह बर्लिन के समलैंगिक क्लब और क्रूज दृश्य की एक विशेषता है। आपको गे बार और नॉन-क्रूसी क्लब में इस तरह का रवैया नहीं मिलेगा। लेकिन जब वाइब क्रेज़ी होता है तो इसमें शामिल रवैया हो सकता है। हम केवल इतना कह सकते हैं कि खुले दिमाग को रखें। बर्लिन के गे क्रूज़ क्लब के दृश्य को देखना हमेशा रोमांचकारी होता है। जब हेदोनिज़्म की बात आती है तो कोई भी अन्य शहर तुलना नहीं कर सकता है।

बर्लिन गे क्रूज़ क्लब में क्या अपेक्षा करें

यदि आप पहली बार बर्लिन में समलैंगिक परिभ्रमण कर रहे हैं, तो यहां शहर के समलैंगिक परिभ्रमण स्थलों की खोज के अनुभव की एक झलक दी गई है:

विविध स्थान. बर्लिन के गे क्रूज़ क्लब विभिन्न आकारों और शैलियों में आते हैं, जैसा कि ऊपर हमारे पसंदीदा में देखा गया है। अंतरंग और आरामदायक स्थानों से लेकर बड़े, अधिक विस्तृत स्थानों तक, प्रत्येक क्लब की अक्सर अपनी थीम या जगह होती है। 

थीम और विशेष रातें. बर्लिन में कई क्रूज़ क्लबों में थीम आधारित रातें या विशेष कार्यक्रम होते हैं। चाहे वह चमड़ा और बुत हो, तकनीकी और इलेक्ट्रॉनिक संगीत हो, या विशिष्ट सांस्कृतिक विषय हो, हर किसी के लिए एक क्लब है।

संगीत और मनोरंजन. अंधेरे कमरे और खेल के मैदान जैसी सुविधाओं के अलावा, बर्लिन के कई गे क्रूज़ क्लब अक्सर इलेक्ट्रॉनिक बीट्स से लेकर पॉप हिट तक संगीत का एक विविध मिश्रण प्रदर्शित करते हैं, जो आपके लिए एक अद्भुत अनुभव प्रदान करता है।

बर्लिन के गे क्रूज़ क्लब दृश्य की खोज करते समय, आप उन अनुभवों की समृद्ध टेपेस्ट्री की उम्मीद कर सकते हैं जो स्वतंत्रता, अभिव्यक्ति और शहर के एलजीबीटीक्यू+ समुदाय को परिभाषित करने वाली विविधता का जश्न मनाते हैं।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बर्लिन में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

बर्लिन में अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ अपने भागीदारों से पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बर्लिन आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें